बुधवार, 28 अगस्त 2013

बेटी के न्यूड होने पर पीएम को गर्व


पेरिस : न्यूजीलैंड के पीएम जॉन अपनी बेटी स्टेफेनी के न्यूड फोटोशूट से काफी खुश हैं. बताया जा रहा है कि पीएम की 20 वर्षीय बेटी स्टेफेनी ने पेरिस डिजाइन वीक में अपनी फोटो प्रदर्शनी के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट पर न्यूजीलैंड के पीएम ने गर्व जताया है.
 
मलेशिया क्रॉनिकल्स के मुताबिक पीएम जॉन अपनी बेटी के इस फोटोशूट से शर्मिंदा नहीं हैं. उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है. वहीं एक न्यूजपेपर के मुताबिक पीएम का माना है कि ये फोटोज स्टेफेनी के काम का हिस्सा है और वो इससे खुश हैं.   
 
कहा जा रहा है कि पेरिस डिजाइन वीक को प्रमोट करने के लिए स्टेफेनी की पिक्चर्स प्रमोशन के लिए इस्तेमाल की गई हैं. ये प्रदर्शनी सितंबर माह में सार्वजिनक तौर पर सभी देख सकते हैं.
 
वहीं न्यूजीलैंड के फोटोग्राफर क्रिस ने स्टेफेनी को बहुत टैलेंटेड बताया है. स्टेफेनी पेरिस कॉलेज ऑफ आर्ट की स्टूडेंट हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

कोरोना में सफलता की कहानी:15 हजार से शुरू किया था कारोबार, IT कंपनी खड़ी की, अब अमेरिका के 3.5 लाख करोड़ टर्नओवर वाले ग्रुप में शामिल

(गीतेश द्विवेदी) कोविड दौर में आईटी सेक्टर से बड़ी खबर आई है। इंदौर की आईटी कंपनी नार्थआउट को अमेरिका के बड़े ग्रुप एचआईजी की सहयोगी कंपनी ईज ...