मंगलवार, 15 नवंबर 2011

जब नशे में धुत इस लड़की ने पुलिसवालों को ही थप्पड़ जड़ दिए..!








नरोडा। वीडियो में दिखाई दे रहा यह दृश्य है अहमदाबाद के उपनगर नरोडा का। यहां एक लड़की नशे में इतनी बिफर गई कि उसने पुलिसवालों की ही पिटाई कर दी। नरोडा में एक ऑटो रिक्शा से जा रही इस लड़की को ऑटो वाले ने बीच रास्ते में ही उतार दिया, जिससे वह बिफर गई और वहीं बखेड़ा खड़ा कर दिया।
 
स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को फोन कर दिया और कुछ देर बाद लड़की को एंबुलेंस से अस्पताल ले आया गया। यहां पर पुलिस वालों ने भी उसे नियंत्रित करने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन सब बेकार। लड़की इतनी बिफरी हुई थी कि उसने डॉक्टरों को अपना ब्लड सैंपल तक नहीं लेने दिया।
 
इसके साथ ही उसने एक महिला कांस्टेबल को थप्पड़ भी जड़ दिए। अंतत: डॉक्टरों को किसी तरह उसके परिवार वालों का फोन नंबर मिल गया और पिता को अस्पताल बुलाया गया। पिता को सामने देख ही वह शांत हुई। 
sabhar: bhaskar.com

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

कोरोना में सफलता की कहानी:15 हजार से शुरू किया था कारोबार, IT कंपनी खड़ी की, अब अमेरिका के 3.5 लाख करोड़ टर्नओवर वाले ग्रुप में शामिल

(गीतेश द्विवेदी) कोविड दौर में आईटी सेक्टर से बड़ी खबर आई है। इंदौर की आईटी कंपनी नार्थआउट को अमेरिका के बड़े ग्रुप एचआईजी की सहयोगी कंपनी ईज ...