सेक्स का दीवाना था गद्दाफी, कर देता था महिलाओं को घायल











लंदन.मृत लीबियाई तानाशाह नेता मुअम्मर अल गद्दाफी की जीवनशैली के बारे में उनके एक सहायक ने सनसनीखेज खुलासा किया है। सात साल तक गद्दाफी के नौकर रहे फैसल ने बताया है कि गद्दाफी सेक्स के आदी थे। उन्हें संभोग करने की ऐसी तलब रहती थी कि वो अपनी भूख बढ़ाने के लिए वियाग्रा तक का सेवन किया करते थे।

साल 2008 में गद्दाफी ने ब्रिटिश ट्रेड एंबेसेडर प्रिंस एंड्रयू के साथ मुलाकात से कुछ घंटों पहले चार महिलाओं के साथ संबंध बनाए थे। फैसल के मुताबिक ये महिलाएं कोई और नहीं बल्कि गद्दाफी की बॉडीगार्ड थीं।

फैसल ने इस बात का भी दावा किया है कि कुछ महिलाएं गद्दाफी के साथ संबंध बनाते हुए घायल तक हो जाती थीं । वो सेक्स करने के तुरंत बाद ही अस्पताल इलाज के लिए पहुंच जाती थीं।

ब्रिटिश अखबार संडे टाइम्स ने फैसल के हवाले से यह सनसनीखेज खुलासा किया है। जेल से ईद की छुट्टी लेकर घर आए फैसल ने अखबार को बताया, "हमारे एक साथी को एक बार गद्दाफी ने पेरिस एक मशीन लाने भेजा था। उस मशीन से गद्दाफी अपने लिंग की लंबाई बढ़ाता था।"

गद्दाफी अपने गंजेपन को छिपाने के लिए डाई का उपयोग किया करता था। इसके अलावा झुर्रियों को छिपाने के लिए वो ग्रीन टी पीता था। sabhar: bhaskar.com

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पोर्न स्टार्स की दुनिया

मर्दों की सभी प्रकार की कमजोरी दूर कर सकता है एक चमत्‍कारी पौधा

जादू - टोना क्या सच में होता है ?