रविवार, 20 नवंबर 2011

74 साल के बुजुर्ग की घिनौनी करतूत, 24 नाबालिग लड़कियों से रेप!





मुंबई. मुर्लुड पुलिस ने एक 74 वर्षीय बुजुर्ग को नाबालिग लड़कियों को प्रताड़ित करने और उनकी ब्लू फिल्मे बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. वह इन फिल्मो की सीडी को विदेशों में बेचता था.
  
बताया जाता है कि नरसी कटीरा नामक यह व्यक्ति पेशे से स्वतंत्र फोटोग्राफर है जिसपर दो दर्जन से अधिक लड़कियों को प्रताड़ित करने और उनका बलात्कार करने का आरोप है. पुलिस ने उसके पास से ऐसी सीडी भी बरामद की है.
  
गौरतलब है कि इनमे से एक सीडी उसके पत्नी की भी है जिसकी पांच साल पहले मौत हो गई थी. स्थानीय अदालत में पेश किये जाने के बाद उसे 24 नवम्बर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.
  
पुलिस जांच में यह तथ्य सामने आया है कि यह व्यक्ति नाबालिग लड़कियों को पैसे और चॉकलेट का लालच दे अपने जाल में फांसता था और फिर उनका शारीरिक शोषण करता था.
  
उसने अपने घर में कई कैमरे लगा रखे थे जिनमे वह इस घिनौने कृत्य को रेकॉर्ड कर लेता था और उसकी सीडी बनाकर उन्हें विदेशों में बेचता था. घटना का खुलासा बुजुर्ग द्वारा प्रताड़ित एक एक नाबालिग लड़की ने किया है. sabhar:bhaskar.com
 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Vigyan India.com (विज्ञान इंडिया डाट कॉम ): वैज्ञानिकों ने मिरर न्यूरॉन्स का रिकार्डिंग क...

Vigyan India.com (विज्ञान इंडिया डाट कॉम ): वैज्ञानिकों ने मिरर न्यूरॉन्स का रिकार्डिंग क... : ब्रेन के अंदर मोटर रीजन में , बल्कि विज...