Loading...

शनिवार, 3 जनवरी 2015

तीसरा स्तन पाने के लिए महिला ने खर्च किए 20 हजार डॉलर

0

तीसरा स्तन पाने के लिए महिला ने खर्च किए 20 हजार डॉलर

फोटो सौजन्य : जैस्मिन के फेसबुक वाल से
ज़ी मीडिया ब्यूरो
न्यूयार्क : अमेरिका में फ्लोरिडा की एक मसाज थेरपिस्ट ने एक और अतिरक्ति स्तन पाने के लिए सर्जरी कराई है। तीसरा स्तन पाने के लिए उसने 20 हजार डॉलर खर्च किए हैं। मसाज थेरपिस्ट का नाम जैस्मिन ट्राइडेविल है जो 'एमटीवी' के शो में आना चाहती है। 21 वर्षीय जैस्मिन ने कुछ महीने पहले सर्जरी कराई है।
वेबसाइट हफिंगटन पोस्ट के मुताबिक जैस्मिन को तीसरा स्तन पाने के लिए काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ा। इस सर्जरी के लिए उसने 50 से 60 डॉक्टरों से संपर्क किया था लेकिन इन सभी डॉक्टरों ने सर्जरी करने से इंकार कर दिया। डॉक्टरों ने कहा कि यह उनके पेशे के खिलाफ है।
वेबसाइट के मुताबिक जैस्मिन ने कहा कि इस सर्जरी के लिए उसे पैसों की व्यवस्था करने में दो साल का समय लग गया। सर्जरी के लिए उसने दो साल तक पैसे जोड़े।
जैस्मिन ने रियल रेडियो 104.1 के साथ बातचीत में कहा, 'मेरा जीवन का सपना एमटीवी के एक शो में शरीक होना है। मैंने इसके लिए एक-एक पैसा जोड़ा है।' जैस्मिन ने इस बात से इंकार किया है कि उसने यह सर्जरी नाम और शोहरत के लिए कराई है।
जैस्मिन ने कहा, 'मैंने तीसरे स्तन के लिए इसलिए सर्जरी कराई क्योंकि मैं पुरुषों के लिए भद्दा दिखनी चाहती थी। क्योंकि मैं अब किसी के साथ डेट नहीं करना चाहती।' मसाज थेरपिस्ट ने कहा कि सर्जरी कराने के बाद से उसके परिवार के लोग उससे नाराज हैं। उसकी मां और बहन उससे बातचीत नहीं करेंगी और पिता शर्मिंदा होंगे।  
 sabhar :http://zeenews.india.com/

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting