गुरुवार, 5 जून 2014

18 जून को लॉन्च होगा अमेजोन का 3डी स्मार्टफोन

Amazon 3D smartphone launch on 18 June 2014
सेन फ्रांसिस्को। ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल अमेजोन भी अब स्मार्टफोन बाजार में दस्तक देने जा रही है। कंपनी इसकी शुरूआत ही 3डी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के साथ करने जा रही है। कंपनी के अनुसार इसें 18 जून को एक कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया जा रहा है।

अमेजोन डॉट कॉम पर इस 3डी स्मार्टफोन पर बनाया गया वीडियो भी पोस्ट किया गया है। अमेजोन 3डी स्मार्टफोन पर बनाए गए इस वीडियो में कई लोगों को दिखाया गया जो इसके फीचर्स और परफोर्मेस देखकर आश्चर्यचकित हो जाते हैं।

खबर है कि 3डी तकनीक वाली डिस्पले स्क्रीन के साथ इस अमेजोन स्मार्टफोन में और भी कई अत्याधुनिक फीचर्स दिए जा रहे हैं जो इसें एप्पल, एलजी और सैमसंग के हाई एंड स्मार्टफोन्स की टक्कर का बनाते हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि सही मायने इस अमेजोन 3डी स्मार्टफोन की सीधी टक्कर दुनिया के पहले 3डी स्मार्टफोन एलजी ऑप्टिमस 3डी से होगी। एलजी ने अपने इस 3डी स्मार्टफोन को बार्सेलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान डिस्पले किया था।

अमेजोन 3डी स्मार्टफोन के संभावित खास फीचर्स-

* 4.7 इंच की 3डी (720 पिक्सल रेजोल्युशन) डिस्पले स्क्रीन।

* क्वॉलकोम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर और 2जीबी रैम।

* 12-13 एमपी एचडी कैमरा रीयर और वीजीए कैमरा फ्रंट में।

* 16 जीबी इंटरनल मेमोरी, 128 जीबी मेमोरी कार्ड सपोर्ट।

sabhar :http://www.one.in/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कोरोनावायरस / महामारी से लड़ने में रोबोट्स की मदद लेगा भारत, यह संक्रमितों तक खाना-दवा पहुंचाएंगे, टेम्परेचर और सैंपल लेने का काम भी करेंगे

दैनिक भास्कर Apr 06, 2020, 02:05 PM IST नई दिल्ली..  कोरोना से लड़ने के लिए चीन समेत दुनियाभर के कई देश रोबोट्स की मदद ले रहे हैं। यह ...