रविवार, 4 मई 2014

महिला ने भूत के साथ असल जिंदगी में सेक्‍स किया



photo ::aajtak.in
फिल्‍मों में आपने कई बार किसी महिला को भूत के साथ सेक्‍स करते हुए देखा होगा। लेकिन क्‍या कभी आपने सुना है कि किसी महिला ने भूत के साथ असल जिंदगी में सेक्‍स किया हो! जी हां, एक यूक्रेन एक्‍ट्रेस का कहना है कि उसे साथ किसी भूत ने एक बार नहीं दो बार सेक्‍स किया। साथ ही एक्‍ट्रेस ने बताया कि इस दौरान उन्‍हें बहुत मजा आया।
दरअसल, यूक्रेन की एक्‍ट्रेस नताशा ब्लासिक ने यूके टीवी शो पर कहा कि एक सुबह उनके पति जब घर पर नहीं थे, तब उन्होंने ऐसा महसूस किया कि कोई उनके शरीर को छू रहा है। प्‍यार करने के लिए उन्‍हें तैयार कर रहा है।  
ब्‍लासिक बताती है कि हालांकि उस समय घर में कोई नहीं था, वो अकेली थीं। ब्लासिक ने बताया कि वह महसूस कर पा रही थीं कि कोई उनके शरीर को छू रहा है। कोई उनके साथ फोरप्‍ले कर रहा है। ब्‍लासिक किसी का वजन अपने शरीर पर महसूस कर रही थीं। लेकिन ब्‍लासिक को अपने आस पास कोई नजर नहीं आ रहा था।
इससे ब्‍लासिक पहले तो बहुत परेशान हो गईं, पर फिर उन्‍होंने फैसला किया कि वह रिलैक्स हो जाएगी। इसके बाद ब्‍लासिक ने भूत के साथ सेक्‍स का भरपूर लुत्‍फ उठाया। ब्‍लासिक बताती हैं कि यह उनके लिए एकदम नया, लेकिन बेहतरीन अहसास था जिसे वह कभी भुला नहीं पाएंगी।
न्यू यॉर्क डेली न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक ब्लासिक ने कहा, 'इसके बाद वो भूत चला गया, लेकिन एक महीने के बाद वो फिर आया। मेरे साथ फिर वही सब हुआ और इस बार ये अनुभव पहले से बेहतर था।

भूत से सेक्‍स करती है ये महिला!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कोरोनावायरस / महामारी से लड़ने में रोबोट्स की मदद लेगा भारत, यह संक्रमितों तक खाना-दवा पहुंचाएंगे, टेम्परेचर और सैंपल लेने का काम भी करेंगे

दैनिक भास्कर Apr 06, 2020, 02:05 PM IST नई दिल्ली..  कोरोना से लड़ने के लिए चीन समेत दुनियाभर के कई देश रोबोट्स की मदद ले रहे हैं। यह ...