Loading...

मंगलवार, 1 अप्रैल 2014

यहां कैमरे में सामने सेक्स करना पसंद करती हैं लड़कियां: सर्वे

0

क्या कहता है सर्वे


क्या कहता है सर्वे


एक सर्वे के मुताबिक, एक ऐसा देश है जहां 40 से कम उम्र की लड़कियां कैमरे के सामने सेक्स करती हैं। जानिए, और क्या कहता है ये सर्वे।

डेली मेल पर प्रकाशित, एक ताजा जानकारी के अनुसार ब्रिटेन की 40 साल की कम उम्र की 21 फीसदी महिलाओं किसी न किसी तरीके से कैमरे के सामने सेक्स किया है, जबकि दस में से तीन ने खुद की न्यूड तस्वीर खींचती हैं।

किस उम्र की लड़कियां करती हैं कैमरे के सामने सेक्स

यूगोव के एक सर्वे में 15 फीसदी महिलाओं ने स्वीकार किया कि वे वेबकेम के सामने न्यूड हुई है जबकि तीस फीसदी लोगों ने बताया कि उन्‍होंने पारंपरिक या मोबाइल कैमरे से अपनी न्यूड तस्वीर ली है।

दिलचस्प बात यह है कैमरे के सामने न्यूड होने का चलन बड़ी महिलाओं में नहीं पाया गया। चालीस साल की उम्र से बड़ी केवल आठ फीसदी महिलाओं ने इस बात को स्वीकार किया कि वो कैमरे के सामने न्यूड हुई हैं।

अंजान लोग कर रहे हैं ऑनलाइन सेक्स

सर्वे में पाया गया साइबर सेक्स के लिए 34 फीसदी पुरुषों ने सेक्सी और अश्लील फोटोज वेबकेम या वीडियो फ़ोन के माध्यम से भेजे हैं।

स्टडी में यह भी पाया गया कि 60 फीसदी लोगों ने वैसे लोगों के साथ ऑनलाइन सेक्स में हिस्सा लिया है जिन्हे वे पहले से नहीं जानते थे।

ऑनलाइन सेक्स का जरिया क्या है

कुल मिलकर 18 की उम्र से ज्यादा 1612 पुरुषों और महिलाओं ने स्वीकार किया कि वे नियमित रूप से सेक्सुअली सक्रिय हैं।

डिजिटल सेक्स का सबसे लोकप्रिय माध्यम है सेक्सटिंग(37 फीसदी), दूसरे नंबर पर आता है वीडियोफोन (30 ) फीसदी और तीसरे नंबर पर था वेबकेम सेक्स (26 फीसदी)।

छह फीसदी लोगों ने बताया कि वे ऐसे लोगों के साथ इंटरैक्ट करते है जो उनके मौजूदा पार्टनर नहीं हैं और ऑनलाइन सेक्सुअल रिलेशनशिप एकमात्र जरिया है जिसके माध्यम से वे एक दूसरे से बात कर सकते हैं या देख सकते हैं। sabhar :http://www.amarujala.com/


0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting