Loading...

शुक्रवार, 11 अप्रैल 2014

मॉडल पत्‍नी का कोमोत्तेजक फोटो शूट देख पति ने दी मौत की सुपारी ..

0

एक मॉडल और दो बेटियों की मां का दावा है कि उसका करोड़पति पति उसके काम करने को लेकर नाराज था. यही नहीं वह अपनी पत्‍नी के कामोत्तेजक फोटो शूट से इतना जल गया था कि उसने एक शूटर को 80,000 अमेरिकी डॉलर यानी कि करीब 48 लाख रुपये की सुपारी देकर उसे मरवाने की साजिश तक रच डाली.
खबर के मुताबिक अमेरिका में रहने वाली 32 साल की मोनिका ने अपनी उम्र से बड़े बिजनेस टाइकून डीनो गुगलिएलमेली से शादी करने के लिए साल 2003 में अपने मॉडलिंग करियर को अलविदा कह दिया. लेकिन दो बेटियों के हो जाने के बाद वह काम पर वापस जाना चाहती थी. उसने साल 2010 के आखिर में फिर से अपना एक्टिंग और मॉडलिंग करियर शुरू करने के बारे में सोचा. लेकिन पति ने इसकी मंजूरी नहीं दी.



जांच से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक जब डीनो को पता चला कि मोनिका ने एक अंडरवियर शूट करवाया है तो वह गुस्‍से से आग बबूला हो गया. उनके रिश्‍ते में दरार आ गई और वे दोनों बेटियों की कस्‍टडी पाने के लिए आपस में झगड़ने लगे. इस बीच, मोनिका को यह पता लग गया था कि उसके पति ने अपने एक दोस्‍त को उसकी हत्‍या की सुपारी दी है.

हत्‍या की कोशिश के आरोप में 52 वर्षीय डीनो को अगले महीने ट्रायल का सामना करना होगा.

 

एक सूत्र के मुताबिक, 'मोनिका का पति जलन से भर गया था. वह इस बात को नहीं पचा पा रहा था कि मैक्सिम जैसी मैगजीन पर लोग उसकी पत्‍नी की कामोत्तेजक तस्‍वीरें देख रहे हैं. जब उसने साल 2012 में केनेथ मेथ्‍यू के साथ मोनिका का फोटो शूट देखा तो वह गुस्‍से से पागल हो गया. वह एक प्रोफेशनल फोटो शूट था, जिसे लॉस एंजेलिस के एक स्‍टूडिया में शूट किया गया था. फोटो शूट के दौरान वहां असिस्‍टेंट, मेकअप आर्टिस्‍ट और स्‍टाइलिस्‍ट मौजूद थे. लेकिन डीनो ने मोनिका पर केनेथ के बेहद करीब होने का आरोप लगाया. हां, फोटो कोमोत्तेजक थीं, जिसे मोनिका ने अंडरवियर पहनकर शूट किया था'.

 

सूत्र ने कहा, 'डीनो ने मोनिका से साफ-साफ कह दिया कि अब वह कोई फोटो शूट नहीं करेगी और घर पर रहकर दोनों बेटियों की देखभाल का जिम्‍मा उठाएगी. लेकिन मोनिका काम करना चाहती थी. हालात और खराब होने लगे. उसने मोनिका पर कई तरह की पाबंदियां लगा दीं. अब मोनिका ने फैसला कर लिया कि वह अपने पति को छोड़ देगी. इस बात पर डीनो पूरी तरह बिगड़ गया. और फिर उसने तथाकथित रूप से एक शख्‍स को मोनिका की हत्‍या की सुपारी दे डाली'.

 

मोनिका को मरवाने के लिए डीनो ने पूर्व सेना अधिकारी रिचर्ड को करीब 48 लाख रुपये की सुपारी दी. लेकिन रिचर्ड ने पुलिस को सारी बात बता दी. फिर एक योजना के तहत रिचर्ड ने चुपचाप लंच के दौरान 90 मिनट तक डीनो की सारी बातें रिकॉर्ड कर लीं, जिसमें उसे यह कहते हुए सुना गया कि जब काम हो जाएगा तब वह बहुत खुश होगा. यही नहीं उसने रिचर्ड से यह भी कहा, 'तुम्‍हें तुम्‍हारे काम की पूरी कीमत मिलेगी. चिंता मत करो, मैं तुम्‍हरा बचाव करूंगा'.




डीनो फिलहाल जेल में है, लेकिन मोनिका का कहना है कि सलाखों के पीछे होने के बावजूद वह उसे मरवाने की कोशिश कर रहा है. बहरहाल, अब मोनिका एक बार फिर एक्टिंग ऑर मॉडलिंग के करियर में अपना ध्‍यान लगाना चाहती हैं.










और भी...sabhar : http://aajtak.intoday.in/


0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting