Loading...

गुरुवार, 3 अप्रैल 2014

रात बीते जब कैमरे ने 'रंगेहाथ' पकड़े ये प्रेमी जोड़े

0

ताजा मामला श्रृद्घा और आदित्य कपूर का

ताजा मामला श्रृद्घा और आदित्य कपूर का


आशिकी 2 की हिट जोड़ी आदित्य कपूर और श्रृद्घा कपूर के बीच कुछ चल रहा है ऐसी बातें इस फिल्‍म के रिलीज हाने के बाद से ही चर्चाओं में रही हैं।

अब इस बात पर मोहर लग गई। मुंबई के रेस्तरां में आधी रात के बाद इन दोनों को एकसाथ निकलते हुए देखा गया। कैमरे से बेपरवाह यह दोनों प्रेमी-प्रेमिका की तरह बिहेव कर रहे थे। 

कुछ दिन पहले अनुष्का का मामला

कुछ दिन पहले अनुष्का का मामला

कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली को एक साथ एक साथ एक-दूसरे की बाहें थामें हुए देखा गया। विराट उस समय क्रिकेट के दौर पर न्यूजीलैंड में थे और अनुष्का उनसे मिलने के लिए वहां गईं थीं। कई ‌बार रणबीर-कैट भी

कई ‌बार रणबीर-कैट भी

रणबीर और कैटरीना में जब मोहब्बत परवान चढ़नी शुरू हुई तब इन्हें एक नहीं कई बार आधी रात के बाद रेस्तरां और बार से निकलते हुए देखा गया। कई बार कैटरीना अपनी शक्ल को ढकती हुई नजर आईं। इन दोनों को सार्वजनिक तौर पर विदेश में एक बीच पर बहुत कम कपडों में देखा गया। 
प्रियंका निकली शाहरुख के ऑफिस से

प्रियंका निकली शाहरुख के ऑफिस से

यह उन दिनों की बात है जब प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख के बीच अफेयर की बाते लगातार चर्चाओं में थी। एक रात की बात है जब प्रियंका चोपड़ा शाहरुख खान के ऑफिस से रात 3 बजे निकलीं। यह उस समय की बात है जब डॉन 2 फिल्म बन रही थी। डॉन में शाहरुख और ‌प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी थी। 

रणबीर-दीपिका भी

रणबीर-दीपिका भी

रणवीर सिंह और दीपिका पाद़कोन के साथ भी ऐसा कई बार हुआ जब कैमरे ने इन्हें रंगे हाथों पकड़ा। रणवीर सिंह और दीपिका सामान्य तरीके से दिखे भी नहीं। वह एक-दूसरे को चूमते हुए दिखे और ऐसा करना उन्हें सुर्खियों में ले आया। इनके साथ एक और किस्सा हेमा मालिनी की बेटी की शादी में हुआ। जहां ये एक-दूजे को चूमते हुए दिखे। sabhar :http://www.amarujala.com/

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting