Loading...

सोमवार, 14 अप्रैल 2014

दिन भर में 50 बार ऑर्गज़्म फील करती है अमांडा

0


फ्लोरिडा. अनेक सेक्स सर्वे ये बता चुके हैं कि हर संभोग के बाद महिला को ऑर्गज़्म (चरम सुख) हासिल हो यह जरूरी नहीं. बल्कि इन सर्वे के मुताबिक बहुसंख्यक महिलाएं जीवन भर इसके लिए तरसती रहती हैं और कई तो जानती तक नहीं कि ये सुख होता क्या है. ऐसे में एक ऐसी लड़की के बारे में जानना दिलचस्प होगा जिसे दिन भर में 50 बार ऑर्गज़्म का अहसास होता है.
यह जानकार अगर कोई ये सोचे कि यह लड़की बेहद कामुक होगी तो ग़लत होगा. यह 24 साल की लड़की एक ऐसे बीमारी से ग्रस्त है जिसके कारण यह एक दिन में 50 बार उत्तेजित हो जाती है और उसे ऑर्गज्म का अहसास होता है.
अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली 24 साल की अमांडा ग्रेस बीते एक दशक से पर्सिस्टेंट जेनिटल अरॉउजल डिसऑर्डर (पीजीएडी) से ग्रस्त है. अपनी इस बीमारी से परेशान अमांडा अपनी जिंदगी बदलना चाहती है. इसके लिए अमांडा का ब्वायफ्रेंड उसका साथ दे रहा हैं तथा उसकी चिकित्सीय देखभाल भी करता है. हालांकि, अमांडा और उसके 22 साल के ब्वायफ्रेंड स्टुअर्ट ट्रिपलेट डॉक्टरों की सलाह पर एक-दूसरे से यौन संबंध बनाने से दूर ही रहते हैं.
अपनी बीमारी के बारे में अमांडा कहती हैं कि कई ऐसी बातें हैं जो मेरे पीजीएडी को बढ़ा देते हैं जिनमें वाइब्रेशंस, कार या ट्रेन में सवारी शामिल हैं. अमांडा का कहना है कि यह कभी भी हो सकती है और कभी-कभी तो एक के बाद एक पांच बार मुझे इस समस्या का सामना पड़ता है.
यह कहीं से भी आनंददायक नहीं होता और यह मेरे लिए एक टॉर्चर की तरह होता है. इस संबंध में अमांडा का इलाज कर रहे एक पेल्विक पेन एक्सपर्ट से पूछा गया तो उसने बताया कि बहुत जल्द ही अमांडा अपने ऑर्गज्म पर नियंत्रण पा लेंगी.sabhar :http://www.palpalindia.com/


0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting