रविवार, 23 मार्च 2014

वर्जिनिटी नीलाम कर ढाई करोड़ कमाएगी ये मेडिकल स्टूडेंट!




वॉशिंगटन. अमेरिका की एक मेडिकल स्‍टूडेंट एलिजाबेथ रेने ने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का फैसला किया है. 27 साल की एलिजाबेथ इंटरनेट के जरिए अपनी वर्जिनिटी बेचेंगी और उन्‍हें उम्‍मीद है कि वे इससे कम से कम 2 करोड़ 43 लाख 84 हजार रुपये कमाएंगी. यह नीलामी रेने की वेबसाइट www.elizabeth-raine.com पर 1 अप्रैल से शुरू होगी.
रेने के मुताबिक, वर्जिनिटी की नीलामी का प्रमुख मकसद पैसे कमाना है. मुझे अपनी वर्जिनिटी से कोई भावनात्‍मक लगाव न तो था और न है. इसलिए मेरे लिए ऐसा करना बड़ा आसान है. और मैं क्‍यों ऐसा न करूं? यह पैसे कमाने का दमदार और आसान तरीका है.
आलीशान होटल में बिताएंगी 12 घंटे
रेने अमेरिका में मेडिकल स्‍टूडेंट हैं, लेकिन उन्‍होंने यह नहीं बताया है कि वे किस कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं. उनके ब्‍लॉग में उन्‍होंने अपनी जो तस्‍वीरें अपलोड की हैं उसमें उनका चेहरा छिपा हुआ है. रेने कहती हैं कि नीलामी में जो जीतेगा उसे उनके साथ एक आलीशान होटल में 12 घंटे बिताने के लिए मिलेंगे. इस दौरान उनके घरवालों को पता होगा कि वो कहां हैं. उनका कहना है कि अगर किसी को लगता है कि सेक्‍स के लिए पैसे चुकाने के बाद मुझे उससे प्‍यार हो जाएगा तो उसे बेहद निराशा होगी.
पहले कभी नहीं किया सेक्स
रेने ने कभी भी सेक्‍स नहीं किया है. उन्‍हें कभी किसी ने न्‍यूड अवस्‍था में भी नहीं देखा और न ही उन्‍होंने किसी न्‍यूड पुरुष को देखा है. उनके मुताबिक, मैंने लड़कों से डेट की है, लेकिन दो या तीन महीनों से ज्‍यादा नहीं. मेरा कभी कोई ब्‍वॉयफ्रेंड नहीं रहा क्‍योंकि मुझे ऐसा कोई नहीं मिला जिसने मुझे इस बात का यकीन दिलाया हो कि सेक्‍स शरीरिक कसरत से ज्‍यादा है. मुझे लड़के पसंद हैं, लेकिन किसी के साथ भी मेरा इमोशनल कनेक्‍शन नहीं रहा. मैं पढ़ाई और प्रोजेक्‍ट्स पर काम करती हूं. मुझे दोस्‍तों के साथ घूमना-फिरना पसंद है और यही मेरे लिए काफी है.
भाई को ऐतराज
रेने के दोस्‍त तो इस फैसले का समर्थन करते हैं, लेकिन उनके भाई को यह पसंद नहीं. रेने के मुताबिक, मेरे दोस्‍त मेरे फैसले का सम्‍मान करते हैं. उन्‍हें मुझ पर भरोसा है, लेकिन मेरे भाई को इस पर आपत्ति है. हालांकि इससे हमारे रिश्‍ते पर कोई फर्क नहीं पड़ा. उसे पता है कि मैं स्‍मार्ट हूं और उसे भरोसा है कि मैं यह सब ठीक से कर पाऊंगी. यही नहीं रेने के माता-पिता भी उनके साथ हैं.
रेने का कहना है कि नीलामी पूरी तरह से कानून के हिसाब से होगी. वे नीलामी से मिले पैसों पर टैक्‍स भी अदा करेंगी और कमाई का 35 फीसदी हिस्‍सा चैरिटी को दान में दे देंगी.
आपको बता दें कि इससे पहले ब्राजील की एक 21 वर्षीय स्‍टूडेंट कटरीना मिगलियोरिनी ने भी अपनी वर्जिनिटी की नीलामी का ऐलान किया था. \sabhar :http://www.palpalindia.com/

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...