Loading...

रविवार, 2 मार्च 2014

सनी लियोनी शरमा रहीं हैं इन दृश्‍यों से

0

शरमा क्यों रही हैं सनी


जिस्म की नुमाइश नहीं

शरमा क्यों रही हैं सनी


सनी लियोनी चाहती हैं कि उनकी इमेज ठेठ पोर्न एक्ट्रेस के रूप में अब न हो। लेकिन रागिनी एमएमएस 2 के कई ऐसी सीन हैं जिन्हें करने में सनी लियोनी को आपत्ति थी। लेकिन बाद में वह दृश्य फिल्माए गए।

नहीं दिखाना चाहती थीं क्लीवेज


नहीं दिखाना चाहती थीं क्लीवेज

फिल्‍म की शूटिंग के दौरान ही सनी लियोनी चाहती थीं कि उनके क्लीवेज न दिखाएं जाएं। एक सीन में जब सनी की टॉप उतरनी थी तो सनी ने बॉडी डबल की मांग की थी। हालांकि उनकी यह मांग खारिज हो गई थी। 


नहीं चाहतीं कि सेक्‍सी फिल्‍म कही जाए


नहीं चाहतीं कि सेक्‍सी फिल्‍म कही जाए

असल में यह फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ का सीक्वल है। अब एकता और उनकी टीम सीक्वल को हॉरर के साथ सेक्सी बता कर इसकी मार्केटिंग कर रहे हैं। जबकि सनी चाहती हैं कि फिल्म को सिर्फ हॉरर के रूप में प्रमोट किया जाए। सनी नहीं चाहती कि फिल्म को दो रूपों में पेश किया जाए।

जिस्म की नुमाइश नहीं

अभी तक इस फिल्म के जो भी पोस्टर, ट्रेलर या गाने सामने आए हैं, उनसे साफ है कि पूरा जोर सनी के जिस्म की नुमाइश पर दिया जा रहा है। सनी को यह बात अखर रही है क्योंकि वह नहीं चाहतीं कि दर्शक उन्हें उनके अतीत के लिए याद करें। वह अपनी पोर्न स्टार वाली इमेज छोड़ कर बॉलीवुड में आगे बढ़ना चाहती हैं। 

नाम पर भी आपत्ति

नाम पर भी आपत्ति

रागिनी एमएमएस 2 के नाम के आगे इस बाद दोगुना मजा शब्द जोड़ दिया गया है। इस नाम से भी सनी लियोनी को आपत्ति हो रही है। सनी ‌को लगता है कि लोगों को लगेगा कि यह पूरी तरह से मसाला फिल्‍म है।
sabhar :http://www.amarujala.com/

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting