Loading...

शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2014

नशीली दवा खिलाकर साथ कई बार हुआ था रेप :अमेरिकी रियलटी स्टार फराह अब्राहम

0

फराह का दर्द आया सामने: नशीली दवा खिलाकर साथ कई बार हुआ था रेप


अमेरिकी रियलटी स्टार फराह अब्राहम ने सेक्स टेप आने के एक साल बाद दावा किया है कि नशीली दवा खिलाकर उसके साथ कई बार रेप किया गया था। 22 वर्षीय फराह ने इन टच मैगजीन को इंटरव्यू में बताया कि वह कैसे गलत लोगों के बीच में फंस गई थीं। उन्होंने कहा कि यह वह समय था जब वे एडल्ट सेमिनारों में शामिल होती थीं। उस समय वह स्ट्रिप क्लब के प्रमोशन के लिए काम कर रहीं थीं।

रियलटी स्टार ने बताया कि नशीला पदार्थ खिलाकर अंधेरे में उनके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि बचपन में भी वह यौनशोषण का शिकार हो चुकी हैं। फराह ने बताया कि यौनशोषण की घटनाएं उनके अंदर हमेशा हीन भावना भरती रहीं। ऐसा लगता था कि वह कभी भी बहुत आकर्षक नहीं हो पाएंगी। इसलिए वह हमेशा इस कमी को दूर करने की कोशिश करती रहीं।
मानसिक रूप से भी कई समस्याओं के चलते वह पिछले एक साल से पुनर्वास केंद्र की मदद ले रहीं हैं। उन्होंने बताया कि उनके सामने अभी कई समस्याएं हैं, लेकिन अब वह बदलाव लाने के लिए कमर कस चुकी हैं।
फराह अब्राहम (31 मार्च 1999) सिर्फ टीवी रियलटी स्टार ही नहीं, बल्कि लेखक, संगीतकर और मॉडल भी हैं। एमटीवी में सीरीज 16 एंड प्रेग्नेंट एंड टीन मॉम की पहली टीन मॉम बनी थीं। फराह ने स्कूल के दिनों के ब्वायफ्रेंड डेरेक अंडरवुड के साथ शादी की थी। वह जब 6 माह की प्रेग्नेंट थीं, तभी 8 अप्रैल 2013 को एक कार दुर्घटना में डेरेक की मौत हो गई। फराह ने यह भी बताया था कि उन्होंने जेम्स डीन के साथ एक एडल्ट फिल्म में काम किया था। उन्होंने बताया कि बेटी का पालन करने में उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा है।

फराह का दर्द आया सामने: नशीली दवा खिलाकर साथ कई बार हुआ था रेप

फराह का दर्द आया सामने: नशीली दवा खिलाकर साथ कई बार हुआ था रेप


sabhar : bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting