Loading...

गुरुवार, 6 फ़रवरी 2014

जवाब दो क्यों कहा 'मेरे साथ सेक्स करो

0

इस मामले ने पकड़ा तूल

इस मामले ने पकड़ा तूल

शर्लिन चोपड़ा लगातार विवादों में हैं। कभी फिल्‍म के पिक्स लीक होने के आरोप में तो कभी अपने निर्देशक के साथ झगड़े को लेकर। पिछले दिनों शर्लिन चोपड़ा ने कामसूत्र 3डी फिल्म के निर्देशक रुपेश पॉल पर आरोप लगाया था कि रुपेश ने कहा था कि मेरे साथ सेक्स करो।

अब यह मामला तूल पकड़ने लगा है। इस फिल्‍म के निर्देशक ने शर्लिन पर मानहानि का नोटिस भेज दिया है। अभी शर्लिन की ओर से इस बारे में कोई जवाब नहीं आया है। इस मामले की सुनवाई अब 5 मार्च को होगी।


निर्देशक के खिलाफ एफआईआर

निर्देशक के खिलाफ एफआईआर



इसके पहले शर्लिन चोपड़ा ने इस फिल्म के निर्देशक रुपेश पॉल के खिलाफ एफआईआर लिखवायी थी। शर्लिन ने मुंबई के एक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि रुपेश ने फिल्म में उनके अभिनय मेहनताने में से 7 लाख रुपए नहीं दिए हैं।

शर्लिन ने यह आरोप भी लगाया था कि जब उसने रुपेश के साथ सेक्स करने से मना कर दिया तो फिल्म निर्देशक ने उन्हें अनप्रोफेशनल कह कर उसे फिल्म कामासूत्र 3डी से निकालने की बात कही। 

प्रमोशन से हुईं बाहर

कामसूत्र 3डी का मुख्य आकर्षण शर्लिन चोपड़ा हैं। बावजूद इसके वह इस फिल्म के प्रमोशन से बाहर कर दी गईं। अब शर्लिन इस फिल्म से पूरी तरह से दूर हो चुकी हैँ। इस फिल्म को भूल अब वह इन दिनों अपनी नई फिल्म बैडगर्ल की तैयारियों में लग गईं हैं। इस फिल्म को बनाने के दौरान शर्लिन और रूपेश पॉल के बीच कई बार संबंधों में उतार-चढ़ाव देखने को मिला। sabhar :http://www.amarujala.com/

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting