गुरुवार, 20 फ़रवरी 2014

कैमरे में कैद हुआ सिर कटा भूत

पब में भूत


पब में भूत

एक ओर जहां पब मस्ती-मजा करने की जगह होती है वहीं ब्रिटेन के एक पब में भूतों का बसेरा है। ये पब, ब्रिटेन के सबसे पुराने पब में से एक है। करीब 750 साल पुराने इस पब के लोगों का कहना है कि उन्होंने पब के भूत को कैमरे में कैद किया है।

'ये ओल्ड मैन एंड स्काइथ पब' के सीसीटीवी कैमरे में भूत की तस्‍वीरें कैद करने का दावा किया गया है। हालांकि इस वीडियो के आने से पहले ही ये पब, भुतहा पब के नाम से जाना जाता है।

कब हुई भूत की रिकॉर्डिंग?

ये रिकॉर्डिंग वैलेंटाइन डे के रात की है। सुबह करीब 6:18 बजे के वीडियो में एक आकृति दिखाई देती है और फिर गायब हो जाती है। जिसके बाद से सीसीटीवी कैमरा भी काम करना बंद कर देता है।

पब के मैनेजर टोनी डूले ने अगले दिन जब फ्लोर पर टूटे गिलास के टुकड़े देखे तो सीसीटीवी फुटेज निकलवाई। उन्होंने ही इस पूरे मामले की जानकारी दी।


किसकी आत्मा?


किसकी आत्मा?

दरअसल, इस पब के बारे में माना जाता है कि यहां सातवें अर्ल ऑफ डर्बी जेम्स स्टेनले की आत्मा भटकती है। जिन्होंने अपनी जिंदगी के अंतिम दिन यहीं बिताए थे।

डेली मेल के अनुसार, इस वीडियो के पीछे कई तरह के विचार है, कुछ इसे इलेक्ट्रिसिटी समस्या से जोड़कर देख रहे हैं।

sabhar :http://www.amarujala.com/


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...