शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2014

जहां बाप, बेटे और मां सभी हैं बलात्कारी

केवल फैमिली नहीं ये है रेपिस्ट फैमिली

आपने ज्वाइंट फैमिली, न्यूक्लियर फैमिली के बारे में सुना होगा लेकिन ये कोई ज्वाइंट या न्यूक्लियर फैमिली नहीं बल्कि रेपिस्ट फैमिली है।जिसमें बाप से लेकर बेटे तक, सभी बलात्कारी हैं। बाप ने 30 साल में करीब दर्जन भर से ज्यादा औरतों को अपना शिकार बनाया है। खुद तो वो इस अपराध में लिप्त था ही उसने अपने बेटों को भी इसमें शामिल कर लिया। इतना ही नहीं इस घर की औरत जो इन बच्चों की मां है, पूरा सहयोग करती थी।

मां भी कम नहीं

इस परिवार की औरत को पिछले दिनों सजा सुनाई गई है। उस पर एक महिला को धमकी भरी फोन काल्‍ करने का आरोप है। ये वो ही महिला है जिसके साथ उसके पति ने बलात्कार किया था।

51 वर्षीय डेबोराह बेबिक ने पीड़िता को देर रात फोन किया और उससे कहा कि अगर उसने पुलिस के सामने उसके पति की पहचान की तो वो उसे मार डालेगी। लेकिन पीड़िता ने हिम्मत दिखाई, जिसकी वजह से डेबोराह को भी हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

स्टोक ऑन ट्रेंट क्राउन कोर्ट में सुनवाई के दौरान पता चला कि इस दौरान इस महिला ने अपने पति के पास आठ लड़कियां पहुंचाई। जिनके साथ वो रेप कर सके।

जेल में है पति

मिलान फिलहाल जेल में है। पिछले साल सितंबर में उसे जेल भेज दिया गया। गुनाह कुबूल करते हुए उसने कहा कि वो 22 लड़कियों के साथ रेप कर चुका है। चार के साथ उसने बलात्कार की कोशिश की। पिछले 30 सालों से वो लगातार औरतों को अपने वहशीपन का शिकार बना रहा है। sabhar :http://www.amarujala.com/

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...