Loading...

शनिवार, 22 फ़रवरी 2014

खुद की ब्लू फिल्में बना रोजाना हजारों रूपए कमा रही हैं

0




रात 11 बजे से रात दो बजे पीक टाइम


कौन हैं ये लड़कियां



ये है ऑनलाइन सेक्स की दुनिया


इंटरनेट की दुनिया अगर चमकदार है तो साथ में गंदी भी। इन दिनों वेबकेम के माध्यम से सेक्स का खुल्लम खुल्ला धंधा चल रहा है। और तो और टीनेज गर्ल्स वेबकैम के जरिये खुद की ब्लू फिल्में बना रोजाना हजारों रूपए कमा रही हैं।

कौन हैं ये लड़कियां

वेब के माध्यम से पैसे कमाने वाली ये लड़कियां कोई और नहीं बल्कि वही हैं जो अपना करियर बनाना चाहती हैं, अपनी महत्वकांक्षाओं को पूरा करना चाहती हैं।

बीबीसी पर प्रसारित कार्यक्रम 'द ट्रूथ अबाउट वेबकेम गर्ल्स' में शामिल एक लड़की ने बताया कि इन पैसों से वह अपनी यूनिवर्सिटी की पढा़ई पूरी करना चाहती है।

प्रति मिनट मिलते हैं 350 रूपए

डेली मेल की खबर के मुताबिक, 25 साल की पूर्व पोर्न स्टार सैमी प्रति मिनट अपने वेब दर्शकों के सामने न्यूड होने के लिए तकरीबन 350-400 रूपए लेती है। सैमी एक एडल्ट वेबसाइट के जुडी है जिसकी पहुंच एक लाख दर्शकों तक है।

वैसे 18 साल की उम्र से इस पेशे में लगी सैमी अब इस पेशे से बाहर निकलना चाहती है और यूनिवर्सिटी में साइक्लोजी की पढा़ई करने वालों की मदद करना चाहती है।

कुछ घंटों में 35 से 40 हजार रूपए 
सैमी अपनी कमाई का 30 फीसदी वेबकेम पर खर्च करती है और अगर वो रात के दो बजे तक काम न भी करे तो भी वह कम से कम 35 से 40 हजार रूपए कमा लेती है।

दोस्तों के घर से होता है ऐसा काम


दोस्तों के घर से होता है ऐसा काम

सैमी बताती हैं कि वे अपनी गर्लफ्रेंड अमरा के साथ रहती हैं। लेकिन वे ये भी कहती हैं कि घर पर ऐसा काम करने में कई दिक्कतें होती हैं तो आप दोस्त के घर पर ये काम कर सकते हैं।

सैमी की गर्लफ्रेंड अमरा मजाक करते हुए कहती है, 'मुझे अच्छा लगता है मैं अपनी सहेली को छू सकती हूं, जबकि लोग उसे स्क्रीन पर देखने के लिए पैसे देते है'।
न्यूड नहीं होती बाकी सब करती है

रात 11 बजे से रात दो बजे पीक टाइम

सैमी अपनी दोस्त के साथ रात दो बजे के बाद ही खाना खाती है क्योंकि रात 11 बजे से रात दो बजे तक सैमी सबसे ज्यादा व्यस्त रहती हैं और ये उसके काम का पीक टाइम होता है। सैमी का टारगेट होता है एक दिन में कम से कम 15-16 हजार रूपए कमाना।

हालांकि यूनिवर्सिटी में सैमी को अपने काम की वजह से ताने भी सुनने पड़ते हैं लेकिन सैमी उन्हें पलट कर जवाब देती है, क्या पता मुझे देखने वालों में से कल कोई तुम्हारा हसबैंड भी हो सकता है।

सच्चा प्यार करना चाहती हैं ये



न्यूड नहीं होती बाकी सब करती है

सैमी के अलावा 21 साल की ओलिवा कैमरे के सामने सब करती है सिवा नग्न होने के। ओलिवा बताती है कि कमर के नीचे का हिस्सा वो सबको नहीं दिखाती है। उन हिस्सों को वही देख सकता है जिनके पास पैसा है।

उसने चेहरे और ब्रेस्ट की कॉस्मेटिक सर्जरी पर 5 लाख रूपए से भी ज्यादा खर्च कि हैए। अगर कोई कस्टमर स्टॉकिंग्स निकालने के लिए कहता है तो मुझे हंसी आती है क्योंकि चेहरे और बूब्स पर पैसे खर्च करने के बावजूद लोग मेरी टांगों को देखना चाहते हैं। 


सच्चा प्यार करना चाहती हैं ये

इन तीनों में से सबसे चौंका देने वाली है एसेक्स की 25 साल की कार्ला।

कार्ला अपनी 16 साल वाली वीडियो दिखाती है। कार्ला कहती हैं कि टीनेज से ही मैं पोर्न फिल्मों में काम करना चाहती थी। ‌कार्ला अपने आपको बेहद सेक्सुअल लड़की मानती है जिसकी सेक्स एपीयरेंस बहुत ज्यादा है।

कार्ला की इच्छा है निजी जीवन में कोई मिले जिससे उसका सच्चा प्यार हो और साथ-साथ जीवन बिताये। sabhar :http://www.amarujala.com/



0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting