Loading...

सोमवार, 6 जनवरी 2014

किसी शख्स के दो जननांग कैसे हो सकते हैं?

0


Man with Two Penises Shares His Story

हैरतअंगेज! इस शख्स को है अजीबोगरीब बीमारी, हैं दो लिंग


ये सुनने में ही काफी अजीब लगता है कि किसी शख्स के दो जननांग कैसे हो सकते हैं? पर ये सच है कि धरती पर एक ऐसा शख्स है, जिसके दो लिंग हैं।

पिछले दिनों दो लिंग वाले इस शख्स ने रेडिट एएमए पर अपने जीवन के कुछ अनछुए पहलुओं के बारे में बात की। इस शख्स का असल नाम क्‍या रहा होगा ये तो किसी को नहीं पता लेकिन लोग उन्हें 'डबलडिकडूड' नाम से जानते हैं। 
अकेले नहीं हैं 'डबलडिकडूड'
अगर आपको ये लगता है कि अपनी इस विचित्र स्थिति के चलते इस शख्स की कोई गर्लफ्रेंड नहीं होगी तो आपको बता दें कि 'डबलडिकडूड' बाइसेक्सुअल हैं। उनकी एक गर्लफ्रेंड है और एक ब्वॉयफ्रेंड भी। उनका कहना है कि उनकी गर्लफ्रेंड और उनके ब्वॉयफ्रेंड को इसमें कोई बुराई नजर नहीं आती है और वो इस संबंध से काफी खुश हैं।

दोनों लिंग हैं सक्रिय
दिनचर्या के कामों के लिए 'डबलडिकडूड' दोनों लिंगों का इस्तेमाल करते हैं। उनका कहना है उनके इस असाधारण स्थिति की वजह से उन्हें पोर्न इंडस्ट्री से कई प्रस्ताव आ चुके हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक इस पर कोई विचार नहीं किया है। sabhar : http://www.amarujala.com





दो वैजाइना के कारण इस महिला को पोर्न इंडस्ट्री ने दिया करोड़ो का ऑफर




ब्रिटेन में इन दिनों हेजल जोन्सा नामक महिला लगातार चर्चा में है। एक 'खास' शारीरिक दोष ने इस महिला को रातों रात पोर्न इंडस्ट्री का स्टार बना दिया है।

ब्रिटेन के टैब्लॉइड 'द सन' के मुताबिक हेज़ल जोन्स नाम की इस महिला में शारीरिक दोष के कारण पूरी तरह विकसित दो वैजाइना हैं। उनकी इस खासियत के कारण पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री की उन पर नजर है। पोर्न इंडस्ट्री इस महिला को 5 करोड़ रूपए का ऑफर दिया है।

हेजल ने बताया कि उन्हें अपने इस शारीरिक दोष के बारे में किशोरवस्था में पता चला। हेज़ल अपनी इस खास शारीरिक बनावट पर कतई शर्मिंदा नहीं हैं। हेज़ल के पति रिकी का कहना है कि 'हेज़ल के शरीर की यही बनावट उन्हें दूसरों से अलग बनाता है। उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है। रिकी के मुताबिक, 'हेज़ल का शरीर उन्हें दूसरों से अलग बनाता है।

विविड एंटरटेनमेंट के हेट स्टीव हाइरस ने अपनी पॉर्न फिल्म के लिए उन्हें 1 लाख मिलियन डॉलर की रकम का ऑफर दिया है। लेकिन जोन्स् ने इसमें कोई रुचि नहीं दिखाई हैं। वह अपने मैरिज लाइफ से खुश हैं।
sabhar : bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting