Loading...

शुक्रवार, 10 जनवरी 2014

पुनर्जन्म की वैज्ञानिक संभावना

0

Journey of Souls




एक न्यूरोसर्जन के पास मौत के अनुभव

डॉ. एबेन अलेक्जेंडर बोस्टन में हार्वर्ड मेडिकल स्कूल में 25 साल सहित अधिक 15 साल के लिए एक शैक्षिक न्यूरोसर्जन कर दिया गया है. 2008 के नवम्बर में, वह अपने जीवन बदल गया है और उसे वह मानव मस्तिष्क और चेतना के बारे में पता था कि वह सोचा था कि सब कुछ पर पुनर्विचार करने का कारण है कि एक के पास मौत के अनुभव था. एलेक्स Tsakiris के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, डॉ. एबेन अलेक्जेंडर वह उसे क्या हुआ के लिए किसी भी शारीरिक विवरण के साथ आने में असमर्थ रहा है और मन मस्तिष्क से स्वतंत्र है निष्कर्ष निकाला है कि कैसे बताते हैं. नीचे दिए गए साक्षात्कार के लिए सुनो और पर एक प्रतिलिपि पढ़ें Skeptico.com.

महिला के पास मौत के अनुभव के बाद कैंसर का इलाज


अनीता Moorjani देर चरण के कैंसर के कारण एक कोमा में गिर गई. उसका पति वह (उसके अंगों नीचे बंद थे) जीना 36 घंटे से भी कम था कि डॉक्टरों ने कहा था. सभी जबकि, अनीता, एक के पास मौत के अनुभव हो रहा था उसके शरीर पर लौटने या, तो सबसे उल्लेखनीय चिकित्सा कभी प्रलेखित किया था, उसे अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला नहीं करने का विकल्प दिया गया था. उन्होंने कहा कि यह उसके शरीर से बाहर होना चाहते हैं और अतीत और भविष्य, अनुभव timelessness देखने के लिए उसकी क्षमता भी शामिल है कि अन्य दायरे में, उसके जीवन का उद्देश्य पता है कि दूसरों की भावनाओं को महसूस करते हैं, और यह भी पता था कि क्या हमारे साथ साझा करने में सक्षम है पहली जगह में उसके जीवन के लिए खतरा बीमारी का कारण क्या है. यह समझने के बाद उसके स्वास्थ्य की कुल वसूली के लिए नेतृत्व किया. अपनी नई किताब मुझे सावधान करने के लिए मर रहा है अनुभव बताता है.
आत्मा की यात्रा
तुम मृत्यु से डरते हो? क्या आप मरने के बाद आप के लिए होने जा रहा है पता नहीं क्या है? यह आप डरते हैं क्योंकि आप कहीं और है और आपके शरीर यह सिर्फ इच्छाधारी सोच मर जाता है, या होने के बाद वहां से वापस आ जाएगी से आया है जो एक जगह है संभव है?
यह मनुष्य, अकेले धरती के सभी प्राणियों की, सामान्य जीवन जीने के क्रम में मृत्यु के भय को दबाने चाहिए कि एक विरोधाभास है. फिर भी हमारे जैविक वृत्ति हमें हमारे होने के लिए इस परम खतरे भूल जाते हैं कभी नहीं देता है. जैसे हम बड़े होते, मौत की काली छाया हमारी चेतना में उगता है. यहां तक ​​कि धार्मिक लोगों personhood के अंत के रूप में मौत का डर है. मौत का हमारा सबसे बड़ा भय परिवार और दोस्तों के साथ सारे संगठनों का अंत हो जाएगा कि मौत की शून्यता के बारे में विचार लाता है. मरने हमारे सभी सांसारिक लक्ष्यों लक्ष्यों को व्यर्थ लगता है.
मौत के बारे में हमें सब कुछ का अंत हो गया, तो जीवन वास्तव में अर्थहीन होगा. हालांकि, हमारे भीतर कुछ शक्ति मैं एक उच्च शक्ति और यहां तक ​​कि एक शाश्वत आत्मा के साथ एक कनेक्शन की भावना करने के लिए कर रहा हूँ एक इसके बाद के गर्भ धारण करने के लिए मनुष्य के लिए सक्षम बनाता है. हम वास्तव में एक आत्मा है, तो यह कहाँ मौत के बाद जाना है? हमारे भौतिक जगत के बाहर बुद्धिमान आत्माओं से भरा स्वर्ग में किसी प्रकार का वास्तव में है क्या? यह कैसा दिखता है? हम वहाँ मिलता है जब हम क्या करते हैं? इस स्वर्ग के आरोप में एक सर्वोच्च जा रहा है? इन सवालों में ही मानव जाति और हम में से ज्यादातर के लिए एक रहस्य बना के रूप में पुराने हैं.
मृत्यु के बाद जीवन के रहस्य को सच जवाब ज्यादातर लोगों के लिए एक आध्यात्मिक दरवाजे के पीछे बंद रहते हैं. हम अपने एकमात्र पहचान आत्मा और मानव मस्तिष्क के विलय में है, जो एक सचेत स्तर पर, एड्स के बारे में भूलने की बीमारी में बनाया गया है, क्योंकि यह है. पिछले कुछ वर्षों में आम जनता अस्थायी एक लंबी सुरंग, चमकदार रोशनी, और अनुकूल आत्माओं के साथ भी संक्षिप्त मुठभेड़ों देखने के बारे में बताने की मृत्यु हो गई और फिर वापस जीवन के लिए आया था, जो लोगों के बारे में सुना है. लेकिन इन खातों में से कोई भी हमें मृत्यु के बाद जीवन के बारे में पता करने के लिए सब वहाँ की एक झलक से अधिक दिया गया है.


माइकल न्यूटन की किताब, आत्माओं की यात्रा भावना दुनिया के बारे में एक अंतरंग पत्रिका है. यह पृथ्वी पर जीवन खत्म हो गया है क्या हमारे पास होता स्पष्ट विस्तार से पता चलता है जो वास्तविक मामले इतिहास की एक श्रृंखला प्रदान करता है. आप आध्यात्मिक सुरंग से परे और वे अंत में एक और जीवन में पृथ्वी पर लौटने से पहले आत्माओं के लिए क्या transpires जानने के लिए आत्मा दुनिया में ही लिया जाएगा.

विक्टर Zammit द्वारा पुस्तक के अध्याय 29 से अंश, एक वकील Afterlife के लिए प्रकरण प्रस्तुत
पुनर्जन्म intelligences से महत्वपूर्ण संदेश बार बार हमें सूचित पिछले कुछ दशकों में इस धरती पर हमें मनुष्य के लिए विभिन्न देशों में फैलता है कि, (संक्षेप में कहें):
  • सभी मनुष्य अपने विश्वासों के बावजूद शारीरिक मौत, जीवित रहते हैं.
  • मौत के बिंदु पर हम सब अपने अनुभवों, हमारे चरित्र और हमारे आकाशीय (आत्मा) के शरीर के साथ हमारे मन ले - जो पृथ्वी शरीर की नकल है. यह मौत के बिंदु पर पृथ्वी को शरीर से बाहर आता है और एक चांदी के तार से पृथ्वी शरीर से जुड़ा है. चांदी की हड्डी भौतिक शरीर से कटे है जब मौत होती है. रजत बिर्च, नौ से अधिक पुस्तकें प्रेषित किया है जो पुनर्जन्म से एक उच्च खुफिया, पुनर्जन्म में आकाशीय शरीर और हमारे आसपास हमारी दुनिया अब हमें लगता है बस के रूप में ठोस हो जाएगा कि हमें बताते हैं.
  • स्वर्ग के रूप में ऐसी बात या "नीचे" नरक "आकाश में" वहाँ कोई नहीं: पुनर्जन्म का स्थान पृथ्वी तल से बदल नहीं है. सबसे कम करने के लिए उच्चतम कंपन से - एक ही कमरे में अलग दुनिया या "क्षेत्रों" या "विमानों" अंतर - घुसना भीतर अलग रेडियो फ्रीक्वेंसी कर रहे हैं बस के रूप में.
  • विभिन्न स्तरों या पुनर्जन्म में "क्षेत्रों" कर रहे हैं - सबसे कम कंपन से उच्चतम करने के लिए. शारीरिक मौत पर हम पृथ्वी पर हमारे जीवन भर में जमा कंपन समायोजित कर सकते हैं, जो इस क्षेत्र के लिए जाना. सरल शब्दों में कहें, सबसे आम लोगों "तीसरे" क्षेत्र के लिए जाने की संभावना है - कुछ लोगों को यह कहते कंपन अधिक है, की स्थिति बेहतर "Summerland." - यह उच्च क्षेत्रों से हमें ले जाएगा. हम उच्च क्षेत्रों की कल्पना भी करने के लिए बहुत सुंदर हैं कि सूचित कर रहे हैं. बहुत, बहुत कम कंपन के साथ उन लोगों के लिए बहुत गंभीर समस्या मौजूद है.
  • अनंत काल और अनन्त फटकार के लिए नर्क अनजान के दिल और दिमाग में हेरफेर करने के लिए पुरुषों द्वारा आविष्कार किया गया था - वे मौजूद नहीं है. विशेष रूप से, अंधेरे अप्रिय और भी भयावह हैं कि पुनर्जन्म में निचले क्षेत्रों Whilst वहाँ - अनंत काल के लिए वहाँ नहीं है नीचे समाप्त - कुछ उन्हें "नरक" कहते हैं. हमेशा दया और unselfishness का सबक सीखने के लिए तैयार किसी भी आत्मा के लिए उपलब्ध मदद है.
  • आप शरीर से मुक्त और पुनर्जन्म में प्रवेश कर रहे हैं, आप भारी लपट की भावना का अनुभव करेंगे. कुछ संचारकों मिलाना यह एक भारी गोताखोरों 'सूट दूर ले जा रही है.
  • मौत के बिंदु पर मन की स्थिति महत्वपूर्ण है. कुछ होश में अधिक से गुजारें और नई आगमन के स्वागत के लिए आने वाले लोगों को प्यार की पूरी तरह से वाकिफ हैं, दूसरों को बेहोश कर रहे हैं और rest.In की एक खास जगह पर ले जाया जाता है हमारी दुनिया के सबसे नजदीक क्षेत्रों, मन वास्तविकता बनाता है. तो कुछ भी पाने की उम्मीद जो लोग अच्छी तरह से गहरी नींद में रह सकते हैं.
  • कुछ समय के लिए बीमार हो गया है जो उन लोगों को खुद के अपने मानसिक तस्वीर बदल सकते हैं और उनके दिमाग के साथ एक स्वस्थ आकाशीय शरीर बनाने के लिए मदद की जरूरत हो सकती. "अस्पताल" इस purpose.Ordinary उचित लोगों को अपने प्रियजनों से मुलाकात कर रहे हैं के लिए मौजूद हैं - आत्मा के साथी जुड़ रहे हैं. हायर ज्ञान afterlife में हमारी उपस्थिति हमारे लिए सबसे अच्छा उम्र के लिए वापसी कर सकते हैं कि हमें सूचित - ज्यादातर लोगों के लिए, मध्य बिसवां दशा के लिए जल्दी से.
  • नास्तिक, अज्ञेयवादी और दूसरों के उच्च क्षेत्रों पर गुजर से भारग्रस्त नहीं किया जा सकता है - वे महत्वपूर्ण हो जाएगा था क्या के लिए अपने जीवन और प्रेरणा में क्या किया था, वे अंदर विश्वास नहीं क्या
  • धार्मिक अनुष्ठानों, जैसे बपतिस्मा और बयान में भाग लेने, और creeds और dogmas में गैर विश्वास नहीं उच्च आध्यात्मिकता और उच्च पुनर्जन्म क्षेत्रों को प्राप्त करने से उलझाना नहीं किसी को भी करता है.
  • जल्द ही खत्म पार करने के बाद आप एक जीवन की समीक्षा का अनुभव होगा. अपने जीवन की समीक्षा में आप अपने विचारों, शब्दों और कर्मों और वे दूसरों पर पड़ा प्रभाव से सभी का अनुभव होगा. नहीं, शरीर न्यायाधीशों तुम. आप बाहर सेट करना है के साथ अपने जीवन की वास्तविकता और दूसरों पर था प्रभाव की तुलना द्वारा अपने आप को न्यायाधीश.
  • पुनर्जन्म से लोगों को प्यार करता था, हाल ही में पहुंचे और दूसरों को अभी भी पृथ्वी और उनमें से कुछ भी उनके 'गाइड' बन सकता है पर रहने वाले लोगों को प्यार की यात्रा करने की शक्ति है.
  • पुनर्जन्म में संप्रेषण दूर संवेदन द्वारा किया जाता है. दूर संवेदन द्वारा किया जाता है (और किया जा रहा है) हो सकता है और afterlife में उन लोगों के साथ earthplane को संचार.
  • आमतौर पर संक्रमण के तीन महीने के भीतर हाल में पहुंचे प्रियजनों, नेत्रहीन हस्तांतरित करने की अनुमति दी जाती है - सपनों के माध्यम से या प्रेत और अन्य तरीकों से - वे अभी भी जीवित हैं कि सबूत. कई शारीरिक विकलांग लोगों को पृथ्वी पर था, अपने स्वयं केfunerals.Any गायब हो जाएगा भाग लेने के लिए चुनते हैं. एक बार जब वे विकृति, बीमारी, अंधापन या प्रतिकूल पृथ्वी पर उन्हें प्रभावित करने वाले किसी भी अन्य चीज के रूप में ऐसी कोई बात नहीं होगी मानसिक रूप से समायोजित किया है.
  • मन afterlife में भारी शक्ति है. यह बात वहाँ बना सकते हैं और शरीर सोचा की गति से यात्रा करने के लिए पैदा कर सकता है, यदि आप दुनिया में किसी भी स्थान पर हैं और आप तुरंत वहाँ कल्पना उदा. पृथ्वी पर कुछ लोगों को दूसरों की तुलना में पुनर्जन्म के लिए एक बेहतर संक्रमण है. हम पुनर्जन्म के बारे में अधिक ज्ञान, संक्रमण आसान. यह भी आप अपने मन पर नियंत्रण करने में सक्षम हैं, सकारात्मक लगता है और एक समय में एक बात पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है.
  • कुछ लोगों को "दो दुनियाओं के बीच." अटक जाते हैं वे अभी भी खुद को ठोस लग रहा है, क्योंकि वे वास्तव में मृत्यु हो गई है कि स्वीकार नहीं करते. कुछ प्रकाश के लिए जा रहा से डर रहे हैं. कई मानसिक भ्रम की स्थिति में मिलता है और दशकों के लिए और भी हजारों साल के लिए खो दिया हो सकता है.
  • पुनर्जन्म में, खाने या पीने या सोने के लिए जाने की कोई जरूरत नहीं है. कोई रात का समय, कोई बारिश या खराब मौसम है. सभी प्रकाश है.
  • आप एक ही कंपन के अन्य लोगों के साथ मिश्रण और सहकारी प्रयासों में उनके साथ शामिल होने का अवसर होगा.
  • आप आमतौर पर अपने जीवन से पसंदीदा घर की अक्सर सटीक प्रतिकृति, एक घर में अपने आप मिल जाएगा. यदि आप हमेशा चाहती है घर का एक स्पष्ट मानसिक तस्वीर है और आप इसे अर्जित किया है अगर, आप इसे बना सकते हैं.
  • सभी जानवरों को भी मौत के जीवित रहते हैं. आप आने तक आम तौर पर आप के पास किसी के लिए परवाह कर रहे हैं प्यार करता था जो पालतू जानवर के साथ फिर से होने की उम्मीद कर सकते हैं. Undomesticated जानवरों को अपने अपने क्षेत्रों में मौजूद रहेंगे.
  • आप अपने पसंदीदा हितों को आगे बढ़ाने के लिए जारी रख सकते हैं. आप पढ़ने के कला, संगीत का आनंद लें, संगीत कार्यक्रम में भाग लेने या खेल खेलने के लिए जारी रख सकते हैं. या फिर आप बागवानी कर सकते हैं.
  • एक अभी भी अधिक है, और भी सुंदर क्षेत्रों के लिए पुनर्जन्म और प्रगति में आध्यात्मिक सबक सीख सकते हैं.
  • उन पर पार या दूसरों को कम सूचित की मदद करने में मदद करने के - तुम भी सीखने के हॉल के पास जाओ, और आध्यात्मिक काम करने के लिए जारी करने का अवसर होगा. आप बचाव के काम करने के लिए तरह हो सकता है - गहरे स्थानों और जो प्रकाश की ओर आने के लिए प्रकाश के क्षेत्र में होने की अर्हता में खो उन बताए. आप अपना समय खर्च में रचनात्मक कैसे हो सकता है.
  • आप आध्यात्मिक परिष्कृत करने के लिए जारी रखने और परिस्थितियों और अधिक सुंदर और इससे पहले कि आप में थे एक से बेहतर होगा, जहां एक उच्च दायरे में स्नातक करने के लिए वृद्धि की आध्यात्मिकता से अपने कंपन को बढ़ाने के लिए है जब अंत में, वहाँ एक समय आएगा.
  • अगले क्षेत्र के लिए यह "परिवर्तन" धीरे - धीरे और स्वाभाविक रूप से होता है. तुम अपने आप को एक गहरी नींद में जा पाते हैं और अगले level.In उच्च क्षेत्रों को जगाने, आप अपने अस्तित्व तीन dimensionally के किसी भी अवधि में किसी भी घटना को याद करते हैं और देखने में सक्षम हो जाएगा.
  • प्रेम, बिना शर्त प्यार, ब्रह्मांड में जाना जाता है सबसे शक्तिशाली बल है. यह पुनर्जन्म में अपने प्रियजनों के साथ लिंक है.
  • आप या कोई भी न्यायाधीशों के निचले क्षेत्रों के लिए आप की निंदा करता है. आप पृथ्वी पर जीवन के दौरान अर्जित कम कंपन (कम आध्यात्मिकता) से कम भीषण क्षेत्रों ("नरक") करने के लिए अपने आप को निंदा करते हैं. लगातार बुरे थे जो लोग हैं, उनके संक्रमण पर, या तो अकेले छोड़ दिया या बहुत ही कम कंपन के उन अन्य लोगों के द्वारा और एक ही बहुत कम आध्यात्मिकता के साथ मुलाकात कर रहे हैं. वे स्वाभाविक रूप से गहरा निचले क्षेत्रों की ओर आकर्षित कर रहे हैं. हालांकि प्रगति की सार्वभौमिक कानून सुनिश्चित करता है कि भविष्य में कुछ समय में कम कंपन के साथ उन अंततः, यह समय के eons लेता है - भले भी सदियों या वर्षों के हजारों - उच्च कंपन और उच्च क्षेत्रों से स्नातक प्राप्त करते हैं.
  • स्वार्थ आध्यात्मिकता के खिलाफ सबसे बड़ी अपराधों में से एक है और बहुत ही कर्म है.
  • ऊर्जा - सकारात्मक या नकारात्मक - एक 'वापसी है. "आप किसी के प्रति अच्छा ऊर्जा बाहर भेजते हैं, तो अच्छा है कि ऊर्जा अभी या बाद में वापस आ रहा है. आप गलत तरीके से किसी के खिलाफ बेईमान जा रहा है, या धोखाधड़ी के द्वारा,, परेशान, बदनाम झूठ बोल रही है या किसी को नुकसान के कारण से नकारात्मक ऊर्जा बाहर भेजने के लिए, नकारात्मक ऊर्जा का उस तरह का अनिवार्य रूप से आप के लिए वापस आ जाएगी.
  • "तुम क्या बोना काटना होगा" - कारण और प्रभाव के कानून - मान्यता प्राप्त सार्वभौमिक आध्यात्मिक कानून है. कर्मा आप इसे से दूर नहीं होगा. अन्य लोगों के खिलाफ सभी नकारात्मक कर्मों के प्रयोजन के लिए अनुभव किया जाना है "निरंतर आध्यात्मिक शोधन."
  • बिजली और अन्य लोगों के व्यवस्थित उत्पीड़न का स्वार्थ, शोषण सबसे कर्म के कार्यों में से दो हैं. भीषण कर्म जिसका काम समाज की रक्षा के लिए था, लेकिन खुद को जान - बूझकर उनकी सत्ता का दुरुपयोग, इरादतन अपराधों में लिप्त हैं और दूसरों को नुकसान और चोट के कारण उन इंतजार कर रहा है.
  • आप सिर्फ आदेश का पालन कर रहे थे कि दावा करके अपने बुरे व्यवहार के लिए माफ नहीं किया जाएगा.
  • क्रूरता - मानसिक या मनुष्य या पशुओं के खिलाफ शारीरिक - अत्यधिक कर्म है और न्यायोचित नहीं है.
  • जो लोग लगातार गाली दी और परेशान दूसरों माफी माँगने के लिए पुनर्जन्म में अपने शिकार का सामना करना पड़ेगा. गंभीर प्रतिकार के बाद, अपराधियों वे किसी भी प्रगति करने की अनुमति दी जाती है इससे पहले पीड़ितों से माफी माफी माँगता हूँ और की तलाश करनी होगी.
  • ड्रग्स, शराब, जुआ, तंबाकू, या सेक्स में overindulgence - - पृथ्वी पर गहरा बहुत मजबूत व्यसनों में फंस गए हैं जो लोग उन्हें संतुष्ट करने की कोशिश कर रहा सूक्ष्म स्तर पर पकड़ा प्राप्त कर सकते हैं.
  • एक चेतावनी: कुछ hallucinogenic दवाओं भौतिक शरीर की नकल बाहर लिफ्ट करने के लिए शक्ति है. पुनर्जन्म, दवा लेने वाला "से संस्थाओं द्वारा देखा ... वे कोई आत्मा था मानो दयनीय लग रहा है ... वे आंखों के पीछे खाली पड़े हैं. शरीर के बाहर, अन्य निचली संस्थाओं दवा लेने के शरीर में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं - तो आपको अधिकार है ".
  • मृत्युशय्या रूपांतरण? हम कर दिया गया है और हम बार बार उच्च सूत्रों ने सूचित किया जा रहा है कि हम अपने कंपन को बदल नहीं है मरने के तुरंत बाद - नहीं, भले ही एक पश्चाताप शीघ्र ही मृत्यु से पहले. हम हमारे साथ हम पृथ्वी पर हमारे पूरे जीवनकाल के दौरान प्राप्त या खो संचित कंपन (अध्यात्म) ले. पश्चाताप के रूप में बपतिस्मा मौत के तुरंत बाद "एक बेहतर सौदा 'होने का एक तरीका के रूप में पूरी तरह से बेमानी है.
  • रजत बिर्च - क्या आप पृथ्वी पर अपने वजूद को दिया होता सच्चे ज्ञान प्राप्त करने के लिए सिर्फ एक व्यक्ति की मदद की है.
  • हर कोई "अवतार." करने के लिए है न
  • आप एक सपना चलाने के लिए इस दुनिया में नहीं आते - दर्द के बिना, समस्याओं के बिना, पीड़ित. अधिक अपने अनुभव, कई गलतियों से अधिक शिक्षा, अधिक मूल्यवान अपने जीवनकाल विविध.
  • आप में से कई को धोखा दिया जाएगा, बदनाम, गलत तरीके से परेशान ... लेकिन न्याय किया जाएगा ... अपनी दुनिया में, हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से दुनिया में आने के लिए नहीं. सार्वभौमिक कानूनों आप उन के बारे में पता कर रहे हैं या नहीं, कार्य करते हैं.
  • पुनर्जन्म से संस्थाओं के साथ संवाद स्थापित करने में कुछ निहित खतरों रहे हैं. पुनर्जन्म से वे कभी कभी हमारे मन पढ़ सकते हैं और हमारे मन में विचार और विचारों को रख सकते हैं. लोअर, शरारती संस्थाओं नकारात्मक विचार और विचारों को रख सकते हैं और सकारात्मक अधिक प्रबुद्ध संस्थाओं सकारात्मक विचार और विचारों के साथ सहायता करते हैं. एक बड़ा सौदा मर्जी से व्यायाम करने के लिए छोड़ दिया है.
  • हम अपनी रोजमर्रा की समस्याओं के साथ मुकाबला करने में हमारी मदद करने के लिए पुनर्जन्म से शक्तिशाली संरक्षक कॉल करने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन वे हमारे लिए निर्णय लेने के लिए नहीं होगा.
  • पदार्थवादी और दूसरों को पृथ्वी पर अपने पिछले दस या बीस साल के बारे में चिंता बहुत अधिक समय खर्च करते हैं और अगले दस, बीस हजार साल, पचास हजार साल में उन्हें होने जा रहा है जो उनकी सोच समय के एक छोटे अंश खर्च नहीं करते ... और बहुत, बहुत बहुत लंबे समय तक.
  • क्या आत्महत्या चीजों की एक संख्या पर निर्भर करेगा जो एक व्यक्ति को कुछ नहीं होगा. प्रेरणा हमेशा बहुत महत्वपूर्ण है. क्योंकि एक अपरिहार्य मृत्यु और आत्महत्याएं जिम्मेदारियों से बचने के लिए एक है जो की आत्महत्या अगर उदाहरण के लिए, एक बड़ा अंतर हो जाएगा. समस्याओं और जिम्मेदारियों से बचने के लिए अपनी जान ले जो लोग पुनर्जन्म में उनकी समस्याओं और जिम्मेदारियों में वृद्धि की संभावना है.
  • प्रगति के कानून के अनुरूप है, अंत में, यह समय के eons लेता है, भले ही सभी उच्च क्षेत्रों से प्रगति करेगा.
  • पुनर्जन्म में की तरह आकर्षित करती है जैसे. पृथ्वी तल पर विपरीत, कम कंपन के साथ उन उच्च क्षेत्रों में उन लोगों के साथ आसानी से मिश्रण नहीं कर सकते.
  • स्व जिम्मेदारी - अंत में, आप अपने आप को पृथ्वी तल पर अपने समय के दौरान सभी कार्य करता है और चूक के लिए जिम्मेदार हैं.
  • पुनर्जन्म में रहते थे होने के लिए जीवन की तरह - सौंदर्य, शांति, प्रकाश और सबसे अच्छे लोगों को इंतजार है कि प्यार - अकल्पनीय है. sabhar :trans4mind.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting