सोमवार, 6 जनवरी 2014

बिपाशा ने किए हैं कभी ऐसे बेडरुम और किस सीन

एक्सपोजर की वजह से चर्चाओं में

एक्सपोजर की वजह से चर्चाओं में


7 जनवरी से 34 साल की हो रही बिपाशा बसु के पास इन दिनों बहुत फिल्में नहीं हैं। अब चूंकि बॉलीवुड में उनसे भी ज्यादा एक्सपोज करने वाली लड़कियां आ गई हैं इसलिए बिपाशा की वैसी पूछ नहीं होती।

लेकिन आज से दस साल पहले का समय याद कीजिए। जिस्म, मदहोशी, राज जैसी फिल्मों में बिपाशा बसु ने बोल्डनेस की नई परिभाषा गढ़ी थी। इन दृश्यों की वजह से बिपाशा आज तक याद की जाती है।

आज भी याद आती है जिस्म

आज भी याद आती है जिस्म

बिपाशा बसु की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक फिल्म जिस्म रही है। जिस्म में उनकी जोड़ी उनकी प्रेमी जॉन अब्राहम के साथ बनी। इस फिल्‍म में बिपाशा ने जमकर एक्सपोज किया। यह फिल्म अपने समय की सबसे बोल्ड फिल्म मानी जाती रही है।
मदहोशी में भी वही

मदहोशी में भी वही

जवानी के दिनो में ही बिपाशा द्वारा की गई एक और फिल्म मदहोशी भी खूब चर्चित रही। यह फिल्म भले ही बहुत बड़ी हिट साबित न हुई हो लेकिन इस फिल्म के बोल्ड सीन इसे खूब चर्चाओं में लेकर आए। 


लंबे-लंबे किस सीन

लंबे-लंबे किस सीन

हिंदी फिल्‍मों में जब भट्ट कैंप ने लंबे-लंबे स्मूच सीन शुरू किए तो बिपाशा बसु ही उन्हें दर्शाने वाला चेहरा बनीं। भट्ट कैंप की जिन फिल्मों को उनके एक्सपोजर और बोल्डनेस की वजह से याद किया जाता है उनमें से कई फिल्में का आधार बिपाशा ही रही हैं।
ज्यादातर प्रेमी के साथ

ज्यादातर प्रेमी के साथ

एक समय बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की जोड़ी सबसे हॉट जोड़ी मानी जाती रही है। रियल लाइफ में भी और रील लाइफ में भी। उनकी कई फिल्मों में जॉन ही उनके प्रेमी और हम बिस्तर बने हैं। चूंकि जॉन उनके रियल लाइफ प्रेमी थे इसलिए उन्हें यह सीन करते हुए दिक्कत भी नहीं हुई।
इमरान हाशमी का भी साथ

इमरान हाशमी का भी साथ

किसर किंग के नाम से मशहूर हीरो इमरान हाशमी के साथ भी बिपाशा बसु की जोड़ी बनी। राज 3 में बिपाशा बसु इमरान हाशमी के साथ नजर आई। इस फिल्‍म के किस और बेडरूम सीन लंबे समय तक चर्चाओं में रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...