Loading...

रविवार, 17 नवंबर 2013

उम्र तो महज संख्या है उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता’ : : उर्वशी

0

Image Loading

सिंह साहब द ग्रेट’ में 57 वर्षीय सन्नी देओल के साथ रूमानी दृश्य देने वाली 19 वर्षीया मॉडल और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का कहना है कि उम्र तो महज एक संख्या है, इससे क्या फर्क पड़ता है

उर्वशी कहती हैं कि फिल्म में अभिनय करने के लिए मंजूरी देने से पहले उन्हें जरा भी संशय नहीं था।

उन्होंने बताया कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। उम्र में क्या रखा है? यह तो महज संख्या है! जब हम ऐश्वर्या राय को रजनीकांत के साथ रोमांस करते देख सकते हैं...तो यह भी वैसा ही है। मुझे पता है कि उम्र में बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हम सभी पेशेवर हैं और अगर हम साथ अच्छे दिखते है, तो उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता।

'उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता'




उर्वशी ने 57 वर्षीय सन्नी देओल के साथ ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में काम किया है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की कोई फिक्र नहीं है कि सन्नी देओल की उम्र क्या है। उम्र तो बस एक संख्या होती है। जब हम ऐश्वर्या राय को रजनीकांत के साथ रोमांस करते देख सकते है। यह भी वैसा ही है।
उर्वशी ने कहा कि कलाकार पेशेवर होते है। यदि मेरी जोड़ी सन्नी के साथ अच्छी लगती है तो सबकुछ ठीक है। सन्नी के साथ इस फिल्म में काम करने को लेकर मेरे मन में कोई संशय नहीं था।
उल्लेखनीय है कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में सन्नी और उर्वशी के अलावा प्रकाश राज जॉनी लीवर और रवि किशन की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 22 नवंबर को प्रदर्शित  होगी। sabhar :punjabkesari.in livehindustan.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting