गुरुवार, 14 नवंबर 2013

सोफिया हयात, बचपन में अंकल ने किया था रेप

ऐक्ट्रेस सोफिया हयात ने ट्वीट किया कि वह 10 साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार हुईं और....सोफिया बताती हैं कि जब वो बच्ची थीं तो उनके अंकल ने उनका रेप किया था। लेकिन उस हादसे को भुलाते हुए इस 38 वर्षीया एक्ट्रेस ने बहुत स्ट्रगल किया और दिखा दिया कि चीजें इतनी आसानी से खत्म नहीं हो जाती हैं।
 पॉपुलर टीवी रियलटी शो 'बिग बॉस 7' की कंटेस्टेंट सोफिया हयात वाकई उन लोगों के लिए एक प्रेरणा साबित हो सकती हैं जो चाइल्ड अब्यूज के शिकार हुए हैं। मॉडल से एक्ट्रेस बनीं सोफिया का अतीत एक बहुत बड़े हादसे से जुड़ा हुआ है।

चाइल्ड अब्यूज की शिकार हैं सोफिया हयात, बचपन में अंकल ने किया था रेप

वैसे तो उनकी कई घर वालों के साथ बहस और झगड़ा हो चुका है, लेकिन फिर भी कुछ दूसरे घर वाले उन्हें पसंद कर रहे हैं।
चाइल्ड अब्यूज की शिकार हैं सोफिया हयात, बचपन में अंकल ने किया था रेप

बिग बॉस` का हिस्सा बन खुश हैं सोफिया हयात

सोफिया ने `बिग बॉस` में जाने से पहले बताया, "मैं यहां इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं। इंगलैंड में यह ज्यादा कठिन है। मैं हर तरह का अनुभव लेना चाहती हूं। `बिग बॉस` के घर में रहना एक अलग अनुभव है।"

वह इस शो में जीत के उद्देश्य से गई हैं, लेकिन वह इसका आनंद भी लेना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "मैं शो जीतना चाहती हूं, कौन यह नहीं चाहता। लेकिन मैं अनुभव का आनंद लेना भी महत्वपूर्ण मानती हूं। यह मेरे जीवन का बिल्कुल अलग अनुभव है।"

सोफिया इससे पहले `सुपरडूड` रिएलिटी शो की मेजबानी कर चुकी हैं। वह पहले वीजे एंडी के साथ `बिग बॉस` के घर के नए हिस्से में गई थीं, लेकिन अब वह इसके मुख्य घर में प्रवेश कर चुकी हैं। 

इस शो के बचे हुए अन्य प्रतिभागी हैं-अरमान कोहली, तनिषा मुखर्जी, प्रत्युषा बनर्जी, एली अवराम, अपूर्व अग्निहोत्री, काम्या पंजाबी, संग्राम सिंह और गौहर खान। एजाज खान और कैंडी बरार हाल ही में इसका हिस्सा बने हैं। (एजेंसी)

चाइल्ड अब्यूज की शिकार हैं सोफिया हयात, बचपन में अंकल ने किया था रेप


चाइल्ड अब्यूज की शिकार हैं सोफिया हयात, बचपन में अंकल ने किया था रेप

चाइल्ड अब्यूज की शिकार हैं सोफिया हयात, बचपन में अंकल ने किया था रेप

सोफिया ने किया कुछ ऐसा, घर के सारे मर्द करने लगे उनके साथ फ्लर्ट


बिग बॉस: सोफिया ने किया कुछ ऐसा, घर के सारे मर्द करने लगे उनके साथ फ्लर्ट
अब अगर बिग बॉस 7 के 56वें दिन की बात करें तो दिन की शुरुआत हुई अरमान के इस प्रॉमिस से, कि अब से वो घर के किसी भी सदस्य के साथ लड़ाई-झगड़ा नहीं करेंगे। अरमान बताते हैं कि अब वो खुद को शो में बनाए रखने के लिए कुछ दूसरी और नई चीजें ट्राइ करना चाहते हैं और खुद को शांत रखना चाहते हैं।
 
इसके अलावा शो के 56वें दिन गौहर खान एक कोने में बैठ कर सुबकते हुए देखी गईं। यहां तक कि वो किसी भी कंटेस्टेंट से बात तक नहीं कर रही थीं। इसके अलावा बिग बॉस द्वारा दिए गए सोफिया को डेट करने का टास्क भी काफी रोचक था जिसे अरमान और एजाज भी जीत नहीं पाए थे। 


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...