गुरुवार, 3 अक्तूबर 2013

स्वीमिंग पूल में एक लड़की के साथ निर्वस्त्र थे आसाराम’

EXCLUSIVE: ‘स्वीमिंग पूल में एक लड़की के साथ निर्वस्त्र थे आसाराम’

अहमदाबाद। जोधपुर में अपनी की एक नाबालिग भक्त के साथ दुष्कर्म के आरोप में आसाराम इन दिनों जेल की हवा खा रहे हैं। इसके साथ ही अब रोजाना आसाराम से जुड़े कई विवादों का खुलासा हो रहा है। आसाराम के चेले शिवा, शिल्पी, आश्रम के वैद्यराज के बाद अब अहमदाबाद के मोटेरा आश्रम में रहने वाले अजय कुमार ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 
 एक इंटरव्यू में अजय ने बताया कि उन्होंने खुद आसाराम को आश्रम में बने स्वीमिंग पूल में एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा था।
 EXCLUSIVE: ‘स्वीमिंग पूल में एक लड़की के साथ निर्वस्त्र थे आसाराम’

अजय ने बताया कि अहमदाबाद स्थित मोटेरा आश्रम में एक आलीशान स्वीमिंग पूल भी है। यह स्वीमिंग पूल आसाराम की शांति कुटिया में स्थित है, जहां किसी भी व्यक्ति का प्रवेश निषेध है। जब भी आसाराम शांति कुटिया में होते हैं तो पहले ही आश्रम के सारे व्यक्तियों को इसकी सूचना दे दी जाती है, ताकि कोई गलती से भी शांति कुटिया में प्रवेश न करे।अजय बताते हैं कि यह स्वीमिंग पूल लग्जीरियस है और इसमें ब्लू कलर के महंगे टाइल्स लगे हुए हैं। जब भी आसाराम आश्रम में होते हैं तो उस दिन स्वीमिंग पूल को साफ पानी से भरा जाता है। अजय के अनुसार, स्वीमिंग पूल भरने की जिम्मेदारी उन्हीं की थी। इतना ही नहीं, आसाराम अगर सत्संग के लिए भी आश्रम आते, तब भी वे इसी स्वीमिंग पूल में नहाया करते थे।अजय बताते हैं कि शांतिकुटिया के चार प्रवेशद्वार हैं। एक बार मैंने शांतिकुटिया का मुख्य दरवाजा खोला तो मेरी सीधी नजर स्वीमिंग पुल पर पड़ी। यह दोपहर का समय था और आसाराम अपनी धोती में स्वीमिंग पूल में नहा रहे थे, जबकि इसी समय एक लड़की स्वीमिंग पूल से बाहर निकल रही थी। 
 
अजय कहते हैं कि इस लड़की को मैं अच्छी तरह पहचानता हूं। यह दृश्य देखकर मैं एक पल के लिए चौंक उठा, क्योंकि लड़की किसी बिकिनी में नहीं, बल्कि सिर्फ एक कपड़ा अपने बदन पर लपेटे हुए थी। 
 अजय बताते हैं कि बीते दिन जब मैंने एक न्यूज चैनल पर यह खबर देखी कि मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में स्थित आश्रम में भी आसाराम के लिए एक स्वीमिंग पूल बनवाया गया था, तभी मुझे अहमदाबाद आश्रम की लगभग 10-15 साल पहले की यह घटना याद आई। इस समय स्वीमिंग पूल के चारों तरफ लगभग 19 फीट की दीवाल थी। इसके अलावा स्वीमिंग पूल के चारों तरफ वृक्ष थे। sabhar : bhaskar.com

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...