Loading...

शनिवार, 5 अक्तूबर 2013

आसाराम पर अपनी दवाओं से नपुंसक बनाने का आरोप

0


आसाराम पर अपनी दवाओं से नपुंसक बनाने का आरोप
नई दिल्ली : यौन उत्पीड़न मामले में जेल में बंद कथावाचक आसाराम की मुश्किलें दिनोंदिन बढ़ती जा रही हैं। आसाराम के सेवादारों ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आसाराम के एक पूर्व सेवादार शिवनाथ ने आरोप लगाया है कि आसाराम अपनी दावाओं से सेवादारों को नपुंसक बनाते हैं। शिवनाथ का कहना है कि दवा नपुंसक बनाने वाली एक तरह की जड़ी बूटी है।

दूसरी ओर आसाराम के एक अन्य सेवादार अजय कुमार ने भी ज़ी मीडिया से खास बातचीत में आसाराम पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अजय कुमार का आरोप है कि आसाराम के आश्रमों की एक अलग दुनिया होती है और वहां तरह-तरह के ‘खेल खेले’ जाते हैं और इस बारे में जो कोई भी आवाज उठाता है, उसकी आवाज दबा दी जाती है।

अजय कुमार ने कहा कि आसाराम के आश्रम में स्वीमिंग पूल होता है और स्वीमिंग पूल में आसाराम महिलाओं के साथ स्नान करते हैं। अजय ने कहा कि उन्होंने एक बार स्वीमिंग पूल से एक महिला को बाहर आते देखा था। 

सेवादार अजय कुमार का आरोप है कि आसाराम के पुत्र नारायण साई भी अपने पिता के काले-करतूतों में भागीदार हैं। जबकि आसाराम के पूर्व सेवादार शिवनाथ का दावा है कि आसाराम जो दवा देते हैं, वह एक तरह की जड़ी-बूटी है जो मनुष्य को नपुंसक बनाती है। शिवनाथ ने बताया कि सेवादारों को यह दवा खाने के लिए मजबूर किया जाता है। 

आसाराम के सेवादारों के लगाए गए आरोपों की ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता लेकिन विवादों में रहने वाले आसाराम के ऊपर ये गंभीर आरोप हैं, जिनकी जांच होनी चाहिए। sabhar :http://zeenews.india.com/

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting