Network blog

कुल पेज दृश्य

सोमवार, 7 अक्तूबर 2013

प्लेब्वॉय के कवर पेज पर इम्प्लॉइ की न्यूड फोटो देख बॉस ने ऐसे निकाला गुस्सा

0

प्लेब्वॉय के कवर पेज पर इम्प्लॉइ की न्यूड फोटो देख बॉस ने ऐसे निकाला गुस्सा
मर्दों को मशहूर मैगजीन 'प्लेब्वॉय' के लिए पोज दे चुकी एक महिला ने अपने बॉस पर मुकदमा दायर कर दिया है। महिला के मुताबिक उसके बॉस ने पहले उसे मैगजीन में न्यूड फोटोशूट की इजाजत दी और तस्वीर छपने के बाद नौकरी से निकाल दिया। घटना अमेरिका के मिनेसोटा की है। बॉस की बेरुखी का शिकार हुई महिला का नाम जेसिका जेलिनस्के है और वह एक बच्चे की अविवाहित मां है।

33 वर्षीय जेसिका के मुताबिक उन्होंने अपने बॉस से मैन्स मैगजीन के फोटोशूट की इजाजत मांगी थी। 33 वर्षीय जेसिका की तस्वीर पिछले साल प्लेब्वॉय के 'हॉट हाउसवाइफ' इश्यू में प्रकाशित हुई थी। कवर पेज के लिए 400 मॉडल्स में से जेसिका को चुना गया था। लेकिन इश्यू मार्केट में आने के बाद 9 साल की बच्ची की मां जेसिका को नौकरी से निकाल दिया गया। वह मिनेसोटा की एक केबल कम्युनिकेशन कंपनी चार्टर कम्युनिकेशन में एडवर्टाइजिंग सेल्स एग्जीक्यूटिव की पोस्ट पर थीं।

जेसिका के बॉस टिमोथी मैकबीन के मुताबिक मैगजीन के कवर पेज पर उत्तेजक तस्वीर छपवाकर उन्होंने कंपनी के नियमों का उल्लंघन किया है।

कंपनी की ओर से भेज गए नोटिस में लिखा था, 'एक जानी-मानी मैगजीन के कवर पेज पर न्यूड पोज देने के कारण आपने चार्टर कंपनी के पेशेवर आचरण नियमों का उल्लंघन किया है।'

कोर्ट में दायर मुकदमें में जेसिका ने दावा किया है कि मैगजीन में फोटोशूट के लिए उसके बॉस ने इजाजत दी थी।  
प्लेब्वॉय के कवर पेज पर इम्प्लॉइ की न्यूड फोटो देख बॉस ने ऐसे निकाला गुस्सा

जेसिका ने मुकदमे में जिक्र किया है कि उसके बॉस को शिकागो में आयोजित हाउसवाइफ मॉडलिंग प्रतियोगिता के बारे में मालूम था। जेसिका के मुताबिक उसे यह आश्वासन दिया गया था कि मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने पर उसकी नौकरी को किसी तरह का खतरा नहीं है। जेसिका इश नौकरी से हर साल 18,000 डॉलर कमाती थी।

जेसिका की उत्तेजक तस्वीर 'प्लेब्वॉय' के जुलाई, 2011 इश्यू में प्रकाशित हुई थी। इस तस्वीर में जेसिका ने अपनी क्लीवेज दिखाते हुए पोज दिया है। साथ में मैगजीन के कवर पेज पर लिखा था, 'नॉटी मॉम्स एंड सेक्सी वाइव्स'।
 
जेसिका ने टिमोथी के खिलाफ 150,000 डॉलर का मुकदमा दायर किया है। गौरतलब है कि वह इससे पहले भी 2006 में मैक्सिम मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। 2011 में एक इंटरव्यू में उसने कहा था कि न्यूड पोज देने के लिए उसमें काफी आत्मविश्वास है।
 प्लेब्वॉय के कवर पेज पर इम्प्लॉइ की न्यूड फोटो देख बॉस ने ऐसे निकाला गुस्सा
वह मिनेसोटा के रोचेस्टर में फैशन मॉल शो में भी मॉडलिंग कर चुकी है। sabhar : bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting