Loading...

शुक्रवार, 27 सितंबर 2013

एक ओवर पांच छक्के

0

MS Dhoniचेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी रांची के अपने घरेलू मैदान पर गुरुवार को जब उतरे तब शायद उनका इरादा पहले से कुछ अलग करने का था। 19 गेंदों पर 63 रनों की उनकी यह पारी रही तो शानदार लेकिन इस पारी का सबसे शानदार लम्हा रहा पारी का वो 18वां ओवर जहां धौनी ने हैदराबाद सनराइजर्स के श्रीलंकाई गेंदबाज थिषारा परेरा पर कोई रहम नहीं किया।

धौनी ने इस मैच में आते ही शॉट खेलने शुरू कर दिए थे और देखते ही देखते वह मैच के केंद्र में आ गए। फिर आया पारी का वो 18वां ओवर, जिसे फेंकने आए तिषारा परेरा की गेंदों की धौनी ने धज्जियां उड़ा दी। इस ओवर में धौनी ने पांच छक्के उड़ाए और कुल 34 रन बटोरते हुए इसे चैंपियंस लीग टी20 टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे महंगा ओवर बना दिया। दूसरे छोर पर काफी देर से 84 पर अटके रैना से सभी को शतक की उम्मीद थी, लेकिन स्टेन की गेंद पर परेरा ने बाउंड्री पर शानदार कैच लपक कर दर्शकों का दिल तोड़ दिया।

धौनी ने यूं तो इससे पहले कई बार धमाल करके दिखाए हैं लेकिन एक ओवर में पांच छक्कों का यह धमाल उनके बल्ले से पहली बार निकला है। धौनी की टीम अब उनकी इसी पारी के दम पर और रैना के धुआंधार 84 रनों के साथ लगातार दो मैच जीतकर सातवें आसामान पर है। JAGRAN.COM

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting