शुक्रवार, 6 सितंबर 2013

शिवा के मोबाइल में है आसाराम बापू की अश्लील क्लिप!






आसाराम बापू को लेकर हो रहे नित नए खुलासे से उनकी मुश्किलें बढ़ती चली जा रही हैं। पहले आसाराम का सेवादार शिवा उनके बारे में खुलासे कर रहा था, अब शिवा के मोबाइल ने उनके खुलासे करने शुरू कर दिए हैं। शिवा के खुलासों से धीरे-धीरे आसाराम की काली करतूतें सामने आ रही है।
शिवा के मोबाइल में ऐसे वीडियो क्लिप मिले हैं, जो कि आसाराम की काली करतूतों को बयान कर रहे हैं। इस वीडियो में आसाराम एक युवती के साथ नजर आ रहे हैं। युवती की पहचान नहीं हो पाई है। अभी पुलिस शिवा के मोबाइल की छानबीन कर रही है। साथ ही इस वीडियो क्लिप के बारे में गहराई से छानबीन की जा रही है। पुलिस की तरफ से इस बारे में अभी कोई बयान नहीं आया है।
नाबालिग लड़की से रेप कांड में गिरफ्तार आध्यात्मिक संत आसाराम बापू के बारे में कल खुलासा हुआ था कि आसाराम बापू अपने महिला भक्तों की अश्लील सीडी बनाकर उन्हें ब्लैकमैल किया करते थे। कहा जा रहा है कि आसाराम ध्यान की कुटिया में महिला भक्तों की सीडी बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करते थे। यह खुलासा उनके सेवादार शिवा ने ही किया था।
इससे पहले आसाराम का सेवादार शिवा ने खुलासा किया था कि आसाराम के मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा गुरुकुल की हॉस्‍टल वॉर्डन शिल्‍पी के साथ शारीरिक संबंध थे। sabhar :http://www.livehindustan.com/

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...