Loading...

गुरुवार, 5 सितंबर 2013

भारत से शुरू हुई मॉडल की प्रेम कहानी, पति को दे दिया एड्स तो मिली मौत

0

भारत से शुरू हुई मॉडल की प्रेम कहानी, पति को दे दिया एड्स तो मिली मौत

रूस में यूरल माउंटेन के जंगलों में एक मॉडल की जली हुई लाश ने पुलिस को सकते में डाल दिया है। पुलिस को आशंका है कि मॉडल की मौत के पीछे उसके पति का हाथ है। पति को शक था कि उसकी पत्नी ने उसे एड्स से संक्रमित किया है। पुलिस को 28 वर्षीय यूलिया लोशागिन की लाश विक्षिप्त और जली हुई अवस्था में मिली थी। लाश पर एक भी कपड़ा नहीं था। डीएनए टेस्ट से पुलिस ने शव की पहचान की।
पुलिस ने उसके फोटोग्राफर पति दामित्री लोशागिन को गिरफ्तार कर लिया और उससे इस क्रूर हत्या के मामले में पूछताछ की जा रही है। जांच अधिकारियों का कहना है कि यूलिया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता लगा है कि वह एचआईवी पॉजिटिव थी। वहीं, पुलिस की पूछताछ में दामित्री ने बयान दिया है कि जब उसे पता लगा कि उसकी पत्नी को एड्स है तो वह गुस्सा हो गया। उसके एड्स से संक्रमित करने के लिए उसने क्रूरतापूर्ण कृत्य किया। अब  पुलिस इस तथ्य की जांच करने में लगी है।
भारत से शुरू हुई मॉडल की प्रेम कहानी, पति को दे दिया एड्स तो मिली मौत
दामित्री ने पेशी के दौरान जज से कहा है कि उस पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार है। वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था। दामित्री और यूलिया के प्रेम की शुरुआत भारत से हुई थी, जहां उसने यूलिया के ब्राइडल फोटो शूट के दौरान उसे प्रपोज किया था। दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी। दामित्री ने बताया कि भारत के एक जंगल में यूलिया दुल्हन के कपड़ों में हाथी पर बैठी हुई थी। मैं उसके पास गया और उसे प्रपोज कर दिया। 
 भारत से शुरू हुई मॉडल की प्रेम कहानी, पति को दे दिया एड्स तो मिली मौत
मैंने कहा, मुझे तुम्हारी आंखों में दुनिया नजर आती है। मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूं। मैं तुम्हारे साथ समुद्र किनारे हाथों में हाथ लिए घूमना चाहता हूं। उसने तुरंत हां कह दिया। उस दौरान वह मशहूर मॉडल बन चुकी थी और रूसी पत्रिकाओं में उसकी ग्लॉसी तस्वीरें प्रकाशित होती थीं। 22 अगस्त को यूलिया अपने ही पेंट हाउस पर हुई पार्टी के दौरान गायब हो गई थी। उसके परिवार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई और सर्चिग शुरू की
पत्नी ने दिया एड्स तो पति ने उतारा मौत के घाट, भारत में किया था प्रपोज
यूलिया के रिश्तेदारों ने बताया कि वह गायब हो गई थी। इसके बावजूद भी दामित्री को कोई चिंता नहीं थी। वह सामान्य रूप से अपना काम करता रहा। पार्टी में मौजूद मेहमानों ने बताया कि उस दिन यूलिया काफी परेशान लग रही थी। यूलिया के भाई मिखाइल ने बताया कि दामित्री ने यूलिया को ढूंढने की कोई कोशिश नहीं की। उसने बताया कि वह पार्टी से आधी रात को ही उसकी कार लेकर निकल गई थी। लेकिन बाद उसने कहा कि उसकी गाड़ी घर पर ही है। 
 पत्नी ने दिया एड्स तो पति ने उतारा मौत के घाट, भारत में किया था प्रपोज
पार्टी के कुछ दिनों बाद यूलिया की लाश मिली। लेकिन वह उसे पहचान करने भी नहीं गया। उसने व्यस्त होने का बहाना बनाया। पुलिस ने बताया कि दामित्री पर हत्या के आरोप नहीं लगाए हैं, लेकिन हम लोग उसकी भूमिका की जांच कर रहे हैं। 

sabhar :  bhaskar.com



0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting