Loading...

शुक्रवार, 27 सितंबर 2013

इस सीरियल ने तोड़े टीआरपी के सभी रिकॉर्ड

0

Tv serial mahabharatसिंहासन पर बैठे हस्तिनापुर नरेश धृतराष्ट्र, समय का घूमता चक्र और लक्ष्य पर निशाना साधता धनुर्धर, कुछ ऐसा ही नजारा है सीरियल 'महाभारत' का। 16 सितंबर से सबके टीवी स्क्रीन पर दिखाई देने वाले सीरियल 'महाभारत' ने टीवी रेटिंग के पिछले तीन साल के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।
इस सीरियल को अब तक 849 की टीवी रेटिंग मिली है। युवाओं में इस सीरियल को लेकर काफी जोश है। चैनल स्टार प्लस के मार्केटिंग विभाग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष निखिल मधोक ने बताया कि पिछले तीन साल में किसी सीरियल को लॉन्चिंग के साथ ही इतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है, लेकिन इस सीरियल को युवाओं का बहुत प्यार मिल रहा है।
गौरतलब है कि नए 'महाभारत' की शूटिंग अजमेर के आमेर में हो रही है। ये सीरियल 16 सितंबर से ऑन एयर हो गया है। दूरदर्शन पर आने वाले बी आर चोपड़ा के पुराने महाभारत ने लोगों के दिल और दिमाग पर एक गहरी छाप छोड़ी थी। इस सीरियल की लोकप्रियता इतनी थी कि इसका नाम 'गिनीज बुक ऑफ व‌र्ल्ड रिकॉर्ड' में शामिल कल लिया गया था।
गौरतलब है कि पुरानी महाभारत के दुर्योधन रह चुके पुनीत इस्सर नई महाभारत में परशुराम का रोल निभा रहे हैं। इसके अलावा शाहिर शेख, शायतंनी घोष भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। JAGRAN.COM

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting