शनिवार, 28 सितंबर 2013

बोले 'बेशरम' रणबीर, 'शादी करूंगा तभी सच आएगा सामने'



रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बीच प्यार के चर्चे अब आम हो चुके हैं. लेकिन रणबीर कपूर ने कहा है कि जब तक वो शादी नहीं कर लेते तब तक सच सामने नहीं आएगा.
रणबीर कपूर ने कहा, 'जब मैं शादी कर लूंगा तो इन खबरों के पीछे की सच्चाई अपने आप सामने आ जाएगी. मीडिया इस तरह की खबरों को छाप रही है.' दीपिका पादुकोण के साथ ब्रेकअप के बाद रणबीर आजकल कैटरीना कैफ के साथ डेट कर रहे हैं.



रणबीर कपूर ने कहा है कि उनका पूरा ध्यान अपनी फिल्मों पर है. रणबीर ने कहा कि वो हेल्दी कॉम्प्टीशन में विश्वास रखते हैं. रणबीर ने कहा कि उनका कॉम्प्टीशन अमिताभ बच्चन से लेकर वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर जैसे अभिनेताओं से है और ये सभी शानदार काम कर रहे हैं.

 

रणबीर ने कहा कि उनके लिए पिता ऋषि कपूर हिंदी सिनेमा के बेस्ट एक्टर हैं, इसीलिए वो अपने पिता की फिल्मों के रिमेक में काम नहीं करना चाहते हैं. लेकिन इसके बावजूद अगर उन्हें चुनना पड़े तो वो 'कर्ज' (1980) और 'जमाने को दिखाना है' (1981) फिल्मों के रिमेक में काम करना पसंद करेंगे.

रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. 2 अक्टूबर को रणबीर की फिल्म 'बेशरम' रिलीज हो रही है.

sabhar.. http://aajtak.intoday.in/

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कोरोनावायरस / महामारी से लड़ने में रोबोट्स की मदद लेगा भारत, यह संक्रमितों तक खाना-दवा पहुंचाएंगे, टेम्परेचर और सैंपल लेने का काम भी करेंगे

दैनिक भास्कर Apr 06, 2020, 02:05 PM IST नई दिल्ली..  कोरोना से लड़ने के लिए चीन समेत दुनियाभर के कई देश रोबोट्स की मदद ले रहे हैं। यह ...