Loading...

शनिवार, 31 अगस्त 2013

सेक्स शिक्षा की टीचर ने छात्र को बनाया शिकार, भेजती थी खुद की न्यूड तस्वीरें

0

सेक्स शिक्षा की टीचर ने छात्र को बनाया शिकार, भेजती थी खुद की न्यूड तस्वीरें

एक महिला टीचर को अपने 14 साल के एक नाबालिग छात्र के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 27 वर्षीय रिचेल जेनड्रोन पर यह भी आरोप है कि वह अपने टॉपलेस और न्यूड तस्वीरें भी इस लड़के को भेजती थी।
महिला टीचर ने इस छात्र को दर्जनों एसएमस भी भेजें हैं जो अश्लील हैं। महिला टीचर और स्टूडेंट के बीच अवैध रिश्ते की शुरुआत पिछले साल शुरू हुई थी।
महिला टीचर रिचेल जेनड्रोन के खिलाफ जब पांच बार रेप करने के आरोप लगाए गए तो वह बुरी तरह सिहर उठी और उसके आंखों से आंसू छलक पड़े। उसे गत शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया।
गौरतलब है कि अमेरिका, कनाडा और यूरोप के कई देशों में महिला टीचर्स के साथ नाबालिग छात्रों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इन घटनाओं से वहां के अभिभावक बुरी तरह परेशान हैं।
सेक्स शिक्षा की टीचर ने छात्र को बनाया शिकार, भेजती थी खुद की न्यूड तस्वीरें
वोरसेस्ट सुपीरियर कोर्ट के अभियोजक ने कहा कि उनके पास महिला शिक्षिका रिचेल जेनड्रोन के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। अस्सिटेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी चेरयल रिडेल ने कहा कि हमारे पास बहुत एसएमएस और जेनड्रोन की अश्लील तस्वीरें हैं। ये तस्वीरें पीडि़त बच्चे के मोबाइल फोन पर भेजी गईं थी। ये उसके खिलाफ लगे आरोपों के पक्ष में मजबूत साक्ष्य हैं।गिरफ्तार महिला टीचर रिचेल जेनड्रोन को जब कोर्ट में पेश किया गया तो उसकी मां भी आई हुई थी। मां पर नजर पड़ते ही वह रो पड़ी। जेनड्रोन पर 16 साल से कम उम्र के लड़के को बहकाने का भी आरोप लगाया गया है।
आरोप के अनुसार रिचेल जेनड्रोन ने अक्टूबर 2012 में नाबालिग लड़के के साथ तीन बार सेक्स किया। फिर एक बार जनवरी और एक बार मार्च 2013 में। रिचेल पर लड़के को बहलाने का एक आरोप लगाया गया है।

सेक्स शिक्षा की टीचर ने छात्र को बनाया शिकार, भेजती थी खुद की न्यूड तस्वीरें
रिचेल जेनड्रोन मेसाच्युसेट्स के फित्चबर्ग के नार्थ सेंट्रल चार्टर इसेंसियल स्कूल में हेल्थ और सेक्स एजुकेशन टीचर है। सेक्स अपराध के आरोप सामने आने के बाद गिरफ्तार होने पर स्कूल प्रबंधन ने रिचेल को नौकरी से हटा दिया है।
जेनड्रोन ने मैसाच्युसेट्स के नॉर्टन के व्हीटन कॉलेज से इंग्लिश और स्टूडियो आर्ट में बीए किया 
जेनड्रोन की वकील एंड्रिया लेवी ने एक बयान जारी कर सभी आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया है कि उसकी मुवक्किल निर्दोष है। वकील लेवी ने कहा कि मेरी मुवक्किल रिचेल जेनड्रोन ने इस कलंक के आरोपों पर माफी नहीं मांगी है। वह निर्दोष है और यही कारण है कि उसने माफी नहीं मांगी है।
 फित्जबर्ग पुलिस के सर्जेंट ग्लीन फोस्सा ने बताया कि पुलिस ने जेनड्रोन के खिलाफ मई में जांच शुरू की थी।
जज जेम्स आर लेमिरे ने 2,000 डॉलर में  रिचेल जेनड्रोन को जमानत दे दी है और मामले की अब अगली पेशी 10 अक्टूबर को होगी। इन आरोपों के चलते उसे 10 साल तक की सजा हो सकती है।
 सेक्स शिक्षा की टीचर ने छात्र को बनाया शिकार, भेजती थी खुद की न्यूड तस्वीरें

महिला टीचर ने सेक्स के लिए घर में बुलाया अपने 4 छात्रों, फेसबुक से खुलासा होने पर गिरफ्तार :
एक महिला टीचर को अपने स्टूडेंट को अश्लील मैसेज भेजना भारी पड़ गया। इस मैसेज से खुलासा हुआ है कि उसने अपने चार स्टूडेंट्स को अपने साथ सेक्स करने के लिए घर में बुलाया था। दक्षिण फ्लोरिडा की 31 वर्षीय महिला टीचर स्टीव ग्लासपूल को गत गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था।
सेक्स शिक्षा की टीचर ने छात्र को बनाया शिकार, भेजती थी खुद की न्यूड तस्वीरें

महिला टीचर के सेक्स उत्पीड़न का शिकार एक 17 वर्षीय छात्र क्रिस ओ नील ने मैसेज के बारे में बताया कि महिला टीचर ने उसे मैसेज में कहा तुम्हें रात बितानी चाहिए और परफार्मेंस के आधार पर तुम्हें ग्रेड दिया जाएगा। उसे कुछ अन्य तरह के सेक्स का भी वादा किया गया था।
 महिला टीचर स्टीव ग्लापूल ने एक मैसेज में छात्र को लिखा कि मैं नहीं चाहती कि तुम मेरे साथ प्यार करो, लेकिन मैं यह भी नहीं चाहती हूं कि तुम पूरी तरह से एक तरफ चुप बैठे रहो। यह होगा, हाय, हाय, तुम मुझे उत्तर क्यों नहीं दे रहे हो। पहली बार नील ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब उसका ध्यान इस पर गया तो उसने पाया कि महिला टीचर ने एक 15 साल के लड़के को भी इस तरह का मैसेज किया है। उसे लगा कि जरूर इसमें कुछ ऐसा है जो ठीक नहीं है। इस बारे में जब नील के पिता को पता चला तो उन्हें काफी आघात लगा।
17 वर्षीय छात्र क्रिस ओ नील ने भी यह जानकारी पुलिस को दी और महिला टीचर के खिलाफ सेक्शुअल मिसकंडक्ट का आरोप लगाया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
वह एक अन्य स्कूल हॉलीवुड एकेडमी ऑफ आर्ट एंड साइंस में महज चार दिन ही काम किया था कि उसे पाम बीच पुलिस ने गिरफ्तार किया था। ब्रोवार्ड काउंटी शेरिफ कार्यालय का कहना है कि स्टीव ग्लापूल ने यह मैसेज अप्रैल से मई के बीच फेसबुक पर पोस्ट किए थे। ये सारे मैसेज मावेरिक्स के स्टूडेंट्स के लिए थे। पुलिस को संदेह है कि महिला टीचर ने अन्य कई छात्रों को अपना शिकार बनाया होगा।स्टीव ग्लापूल मावेरिक्स चार्टर हाई स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाती थी। उस पर आरोप है कि उसने फेसबुक पर अपने चार स्टूडेंट्स को शारीरिक संबंध बनाने के लिए बुलाया था। उसका यह मैसेज एक अन्य टीचर ने फेसबुक पर देखा और उसने इसकी शिकायत कर दी। sabhar : bhaskar.com


0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting