Loading...

शनिवार, 31 अगस्त 2013

हर सप्‍ताह नई वेश्‍या के पास जाता था साधु, बाजार में आई सीडी तो खुली पोल

1

हर सप्‍ताह नई वेश्‍या के पास जाता था साधु, बाजार में आई सीडी तो खुली पोल

अहमदाबाद। अक्‍सर विवादों में रहने वाले स्‍वामी नारायण संप्रदाय का एक साधु सेक्‍स स्‍कैंडल में फंस गया है। साधु को एक सीडी में एक वेश्‍या के साथ पैसे देकर सेक्‍स करते हुए दिखलाया गया है। स्‍वामी नारायण संप्रदाय दुनिया के सबसे अमीर संप्रदायों में से एक है। यहां के साधुओं को पहले भी कई बार समलैंगिक क्रियाओं और सेक्‍स स्‍कैंडल में पकड़ा जा चुका है। 
गुजरात पुलिस ने तीन शख्‍स को सीडी बनाने के आरोप में अरेस्‍ट कर लिया है। इन तीनों पर आरोप है कि उन्‍होंने साधु को ब्‍लैकमेल करने के लिए वेश्‍या के साथ सेक्‍स करते हुए सीडी बनाई। 
घटना गुजरात के सेजपुर के पास के विश्‍वमंगल गुरूकुल की है। साधु का नाम नीलकांत स्‍वामी है। इस साधु ने वेश्‍या के लिए पांच से दस हजार रूपये का भुगतान एजेंट को किया था। जिसके बाद कुछ लोगों ने साधु और वेश्‍या के संबंधों की सीडी बनाकर उससे पचास लाख रूपये ऐंठने की कोशिश करने लगे। ब्‍लैक‍मेलिंग से तंग आकर साधु ने अपने संप्रदाय को अपनी करतूतों की पूरी जानकारी देते हुए ब्‍लैक‍मेलिंग के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई। 
जिसके बाद संप्रदाय और पुलिस ने मिलकर एक प्‍लान बनाया और 25 लाख रूपये ब्‍लैकमेलर को देने की ठानी। इसके बाद दो स्‍वामी ब्‍लैकमेलर को पैसे देने पहुंचे तो पुलिस ने वहां पांच में से तीन ब्‍लैकमेलर को अपने शिकंजे में ले लिया। इनके पास से एक पैन ड्राइव भी मिली है। जिसमें स्‍वामी और वेश्‍या की अश्‍लील क्लिपिंग है। इन ब्‍लैकमेलरों ने बताया कि साधु को हर सप्‍ताह नई वेश्‍या चाहती थी। जिसकी सप्‍लाई वो लोग ही करते थे। बाजार में सीडी आने के बाद से ही नीलकांत स्‍वामी गायब है। 
गौरतलब है कि वर्ष 2004 में भी एक ऐसी ही सीडी आई थी, जिसमें स्‍वामी नारायण संप्रदाय के दो स्‍वामियों को एक कॉल गर्ल के साथ सेक्‍स करते हुए दिखाया गया था। इसके बाद 2005 में भी जूनागढ़ में एक पुजारी समेत चार लोगों को पकड़ा गया था। सभी सेक्‍स स्‍कैंडल में शामिल थे। 

sabhar : bhaskar.com

1 टिप्पणियाँ :

hanjaram meghwal ने कहा…

sadhu bante hi ase he

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting