रविवार, 4 अगस्त 2013

होटल में कॉलगर्ल्‍स संग रंगरलियां मनाकर बुरे फंस गये जज साहब

शंघाई। चीन मे एक सेक्‍स स्‍कैंडल ने बवाल मचा दिया है। शंघाई की अदालत ने चीन के पांच वरिष्‍ठ न्‍यायधीशों के वेश्‍याओं के साथ एक अश्‍लील वीडियो के माइक्रोब्‍लॉगिंग नेटवर्क पर फैलने के बाद मामले की जांच किये जाने के आदेश दिये हैं। शंघाई के हायर पीपल्‍स कोर्ट ने चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट 'सिना वेइबो' पर 10 मिनट का एक वीडियो डाला गया जिसमें पांचों जजों को शंघाई के पुडोंग न्‍यू एरिया में स्थित एक रिसोर्ट में कई युवतियों संग अंतरंग होते दिखाया गया है। वीडियो सामने आने के बाद जांच के आदेश दिये गये हैं। चीन के सरकारी अखबार ग्‍लोबल टाइम्‍स में प्रकाशित खबर की मानें तो होटल के सीसीटीवी कैमरे में देखा गया कि कम कपड़े पहले पांच युवतियों को देर रात जजों के कमरे में जाती हैं और लगभग आधे घंटे बाद अपने अंडरगार्मेंट्स में पैसे छिपाकर निकलती हैं। एक अज्ञात विसल ब्लोअर ने इन पांच में से दो की पहचान चेन जिमिंग और झाओ मिंघुआ के रूप में की है।    दोनों क्रमश: शीर्ष नागरिक मुकदमा अदालत के मुख्य एवं उप मुख्य न्यायाधीश है। विसल ब्लोअर ने साथ ही आरोप लगाया कि झाओ और उनके परिवार के पास शंघाई में लाखों युआन की कम से कम चार संपत्तियां हैं। उस अज्ञात विसल ब्‍लोअर का कहना है कि मैं और मेरा परिवार मेरी पूरी जिंदगी तबाह करने वाले भ्रष्‍ट जजों को सजा दिलाना चाहता है। हालांकि उसने अपनी नाराजगी की वजह का खुलासा नहीं किया। उसने कहा कि उसे धमकी भरे फोन मिले हैं, लेकिन वह पुलिस की जांच के लिए नए सबूत देगा।

होटल में कॉलगर्ल्‍स संग रंगरलियां मनाकर बुरे फंस गये जज साहब
दोनों क्रमश: शीर्ष नागरिक मुकदमा अदालत के मुख्य एवं उप मुख्य न्यायाधीश है। विसल ब्लोअर ने साथ ही आरोप लगाया कि झाओ और उनके परिवार के पास शंघाई में लाखों युआन की कम से कम चार संपत्तियां हैं। उस अज्ञात विसल ब्‍लोअर का कहना है कि मैं और मेरा परिवार मेरी पूरी जिंदगी तबाह करने वाले भ्रष्‍ट जजों को सजा दिलाना चाहता है। हालांकि उसने अपनी नाराजगी की वजह का खुलासा नहीं किया। उसने कहा कि उसे धमकी भरे फोन मिले हैं, लेकिन वह पुलिस की जांच के लिए नए सबूत देगा।



sabhar : http://hindi.oneindia.in

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...