Loading...

बुधवार, 31 जुलाई 2013

सोनी का सबसे शाही फैबलेट हुआ लॉन्च, फोन के साथ मिलेगा FREE इंटरनेट

0

सोनी का सबसे शाही फैबलेट हुआ लॉन्च, फोन के साथ मिलेगा FREE इंटरनेट

सोनी ने आखिरकार अपना महत्वकांक्षी फोन एक्सपीरिया Z Ultra फोन भारत में लॉन्च कर ही दिया। इस फोन को लेकर कंपनी पहले से ही काफी उत्साहित लग रही थी। सोनी की एक्सपीरिया सीरीज दुनिया भर में पहले से ही काफी लोकप्रिय रही है। अब इस नए अल्ट्रा फोन के आने से सैमसंग और एचटीसी के हाई बजट स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर मिलेगी। भारत के सभी स्टोर्स में ये फोन 2 अगस्त तक मिलने लगेगा।
इस फोन में सभी लेटेस्ट फीचर्स हैं। इस फोन में एक और खासियत है। कंपनी के साथ वोडाफोन का एक एग्रीमेंट है। अगर आप नया एक्सपीरिया ZU लेने वाले हैं तो आपको 2 महीनो के डाउनलोडिंग पीरियड के साथ वोडाफोन की तरफ से 8 GB डाटा फ्री मिलेगा। इस स्कीम के कारण नए एक्सपीरिया की सेल्स में भी काफी फर्क पड़ेगा। 
 सोनी का सबसे पहला और आकर्षक Z Ultra फैबलेट सबसे शानदार डिस्प्ले रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें 1920*1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन है। इतने हाई रेजोल्यूशन के साथ स्क्रीन पर HD ग्राफिक्स का मजा आप ले सकते हैं। इतने अच्छे डिस्प्ले के साथ इसमें गेमिंग का भी अपना अलग मजा होगा।इस फोन में स्नैपड्रैगन का लेटेस्ट 800 सीपीयू, क्वाड-कोर प्रोसेसर है। इसकी स्पीड 2.2 GHz की है, और साथ ही, 2 GB रैम। इस फोन को आप शानदार स्पीड वाला फोन भी कह सकते हैं। इतने पावरफुल प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ यह फोन गजब की तेजी दिखाएगा। अगर प्रोटेक्शन की बात की जाए तो इस फोन में स्क्रैच रेजिस्टेंस शैटरप्रूफ ग्लास है। मतलब अब फोन के गिर जाने पर भी आपका दिल नहीं टूटेगा। इसकी स्टाइलिश बॉडी बाकी एक्सपीरिया फोन की तरह ही लुभावनी और आकर्षक है। इसमें ऑन स्क्रीन की फीचर भी है।अगर पावर की बात की जाए तो इसमें 3050 mAh बैटरी है। इसका मतलब है कि इस फोन को बार-बार चार्ज करने से बचा जा सकता है। अगर आप किसी लंबी ट्रिप को प्लान कर रहे हैं तो यह फोन आपका अच्छा साथी बन सकता है।इस फोन में 16 GB की इंटरनल मेमोरी है। इसके अलावा इसकी मेमोरी को 64 GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। अगर कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इस फोन में सभी तरह के विकल्प मौजूद हैं। इसमें 2G, 3G, 4G, Wi-Fi और ब्लूटूथ 4.0 के साथ माइक्रो यूएसबी पोर्ट 2.0 भी है। अगर आप फोटोज खीचने के शौकीन हैं तो यह फोन आपको काफी पसंद आएगा। इस फोन में आठ मेगापिक्सल रियर कैमरा और दो मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। यह फोन पूरी तरह से वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस है यानी इसपर धूल और मिट्टी का कोई असर नहीं होता। अगर आप ट्रैकिंग और घूमने फिरने के शौकीन है तो यह फोन आपका अच्छा साथी हो सकता है। यह फोन फिलहाल तीन रंगों में उपलब्ध होगा ब्लैक, व्हाइट और परपल। इसके अलावा कंपनी ने ब्लूटूथ स्टीरियो हेड सेट और मैगनेटिक चार्जिंग डॉक भी लॉन्च किया है। सोनी कंपनी का कहना है कि यह फोन इस हफ्ते के अंत तक भारत के सभी बड़े स्टोर्स में उपलब्ध होगा। इसकी कीमत फिलहाल 46,999 से 44,999 के बीच रखी गई है। इसमें वायरलेस चार्जिंग फीचर भी है। 
sabhar : bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting