Loading...

गुरुवार, 11 जुलाई 2013

गर्लफ्रेंड को बंधक बना कर सात दिनों तक अपने कुत्ते से करवाता रहा सेक्स

0

गर्लफ्रेंड को बंधक बना कर सात दिनों तक अपने कुत्ते से करवाता रहा सेक्स
मैसाचुएट्स के एक युवक का अपनी गर्लफ्रेंड को कई दिनों तक बंधक बनाकर उसे अपने कुत्ते के साथ सेक्स करने पर मजबूर करने का मामला सामने आया है। इस दौरान यह अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो भी बनाता रहा। 28 जून से 4 जुलाई तक जस्टिन मुस्तफा नाम के इस युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को मारा-पीटा और उसे कई बार हेरोइन का इंजेक्शन भी दिया। 
 
पांच जुलाई को किसी तरह से पीड़ित युवती भागकर पुलिस के पास पहुंची और उसने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। युवती का कहना था कि उसके ब्वयॉफ्रेंड ने उससे जबरन कुत्ते के साथ सेक्स करने पर मजबूर किया और धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताने की सोच तो वह इस हरकत का वीडियो लोगों में बांट देगा।
 
पुलिस ने मुस्तफा को छह जुलाई को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना गुनाह कबूल नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि मुस्तफा ने अपनी गर्लफ्रेंड पर शक करने के बाद ऐसा किया। मुस्तफा इससे पहले भी जेल जा चुका है और उसे लगता था कि उसके जेल में रहने के दौरान उसकी गर्लफ्रेंड उससे बेवफाई करती है। इससे पहले उसे एक महिला के साथ सेक्स के दौरान चोरी से अपना और उसका वीडियो बनाने के आरोप में पकड़ा था। मुस्तफा ने यह वीडियो बाद में उस महिला और उसके नए ब्वॉयफ्रेंड को भेज दिया था। 

इससे पहले फरवरी महीने में भी ब्रिटेन में बलात्कार की उस घटना ने सबको हिला कर रख दिया था। एक व्यक्ति ने घोड़ी को अपनी हवस का शिकार बनाया। युवक को पड़ोसी के घोड़ी के साथ सेक्‍स करते गिरफ्तार किया गया।
 
अमेरिकी नागरिक इस युवक को पुलिस ने सार्वजनिक रूप से अश्‍लीलता बरतने और आपराधिक अतिचार के आरोप में जेल भेज दिया है। अंग्रेजी अखबार 'द सन' के मुताबिक व्हाट्रोन काउंटी टेक्सास के एंड्र्यू मेंडोजा ने पुलिस के सामने अपनी गलती मान ली है।
 
29 वर्षीय आरोपी ने हालांकि यह भी कहा कि वह 'अश्व पुरुष' पैदा करने का प्रयास कर रहा था। जानकारी के मुताबिक उस युवक ने पूछताछ पर पुलिस को बताया है, 'मैं अपने घर पर अपनी गर्लफ्रेंड की कॉल का इंतजार कर रहा था। मैंने कहा कि अगर वह मुझे कॉल नहीं करेगी तो मैं पड़ोसी की घोड़ी के पास चला जाऊंगा। मैं घोड़ी से एक बच्चा पैदा करने का प्रयास कर रहा था। मैंने सोचा कि इससे अश्व पुरुष पैदा होगा।'इससे पूर्व अमेरिका के लेक हावासु सिटी से एक बीस वर्षीया युवती को 21 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। इस युवती पर कथित रूप से दो कुत्तों के साथ सेक्स करने का आरोप था। ब्रिटनी एंजेलिक सोनियर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने यह बात मानी थी कि उसने कुत्तों के साथ सेक्स किया है। इस सेक्स के पीछे  कारण उसने फंतासी बताया।
 
पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनियर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को बताया था कि उसने कुत्तों के साथ ओरल व वैजाइनल दोनों ही तरह का सेक्स किया। इसके लिए उसने इन कुत्तों को बाकायदा ट्रेन्ड भी किया था, जिसके कारण उन्होंने कोई अजीब हरकत नहीं की। पुलिस ने पहले सोनियर के खिलाफ जानवरों के साथ वहशीपन दिखाने का मामला दर्ज करवाया था, लेकिन बाद में इसे बदलकर प्रकृति के खिलाफ अपराध में तब्दील कर दिया गया।
 
मालूम हो कि विदेशों में इस तरह की यह पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी एक महिला को अपने कुत्ते के साथ सेक्‍स करना महंगा पड़ गया था। दोनों सेक्‍स में इस कदर मशगूल हो गये कि एक-दूसरे से अलग होने के लिये डॉक्‍टर का सहारा लेना पड़ा था। sabhar : bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting