सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

संदेश

April 1, 2012 की पोस्ट दिखाई जा रही हैं

स्टेशन पर चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने किया नाबालिग का सौदा

रायपुर .स्टेशन रोड पर पुलिस ने दबिश देकर एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। एक महिला नाबालिग युवती का सौदा करते पकड़ी गई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। महिला पुरानी बस्ती की सीमा सोनी पति राकेश सोनी है, जो पूर्व में भी सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी है। महिला एक 15 साल की नाबालिग को लेकर स्टेशन चौक पर सौदा करते खड़ी थी। पुलिस का एक जवान सादी वर्दी में वहां पहुंचा और महिला से युवती के लिए दो हजार रुपए में सौदा किया। उसे फिर वह होटल की ओर ले जाने लगा और अचानक से पुलिस टीम ने दबिश देकर इस देह व्यापार का पर्दाफाश कर दिया। दोनों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। sabhar ; bhaskar.com

पति को मारने की दी थी सुपारी, हत्यारों ने महिला की ही इज़्ज़त लूटी

पोल्बा (हुगली).एक शादीशुदा महिला को पराए मर्द से प्यार की कीमत अपने पति की जान और अपनी इज़्ज़त गंवा कर चुकानी पड़ी। 39 साल की आरोपी महिला ने अपने प्रेमी की मदद से पति की हत्या के लिए एक गैंग को घर बुलाया। गैंग ने न सिर्फ महिला की पति की हत्या की बल्कि उसके साथ गैंग रेप भी किया। यह वारदात 28 मार्च की रात कोलकाता से 60 किलोमीटर दूर पोल्बा के पटना गांव में हुई।


आरोपी महिला का 50 साल के पति कृष्ण चंद्र मल की गला रेत कर और कई बार चाकू घोपकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद कातिलों ने घर का सामान इधर-उधर फेंक दिया ताकि यह डकैती का मामला लगे। कातिलों ने आरोपी महिला और उसके 14 साल के बेटे को बांध दिया। महिला के प्रेमी जिको पाल उर्फ पोटला ने पुलिस के सामने कुबूला है कि उसने हत्यारों को मल का घर दिखाया और वारदात के समय वहां मौजूद था। पोटला ने हत्यारों के गैंग को यह नहीं बताया था कि वह महिला से प्रेम करता है। इसलिए जब हत्यारे महिला के साथ गैंग रेप कर रहे थे, तब पोटला ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहे। लेकिन महिला के 14 साल का बेटा कुशल मौके से भाग गया और पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी…

जानिए 13 साल का बच्चा क्यों बना एक दिन का पुलिस कमिश्रर

अहमदाबाद। शहर के शाहीबाग ए-वन ग्रीन स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ने वाला अनिकेत परमार मंगलवार को एक दिन के लिए पुलिस ऑफिसर बना। स्कूल का टॉपर अनिकेत इन दिनों कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहा है, जिसके चलते पिछले कुछ दिनों से वह अस्पताल में भर्ती है।


हाल ही में बीमार अनिकेत से ‘मेक अ विश’ नामक संस्था ने अस्पताल में मुलाकात कर उसकी इच्छा जानी थी। अनिकेत ने पुलिस ऑफिसर बनने की इच्छा जाहिर की थी। उसकी इसी इच्छा को पूरा करने के लिए संस्था ने पुलिस विभाग से संपर्क किया था। पुलिस विभाग के सहयोग से अनिकेत की यह इच्छा पूरी हो गई।


शहर के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर शमसेर सिंह इस बालक को मंगलवार सुबह पुलिस हेडक्वॉर्टर बुलाया। पुलिस की वर्दी में तैयार अनिकेत को कमिश्नर ऑफिस में सलामी के साथ लाया गया, जहां पुलिसकर्मियों ने उसे सैल्यूट किया। मंगलवार सुबह अनिकेत को पुलिस जिप्सी से शाहीबाग पुलिस स्टेशन लाया गया। पुलिस स्टेशन में मौजूद स्टाफ ने अनिकेत का स्वागत किया। इसके बाद अनिकेत ने पुलिस स्टेशन में बैठकर पुलिस कार्यप्रणाली को समझा।


गुजरात कैंसर रिसर्च इंस्टीट्यूट के जुनियर लेक्चचर डॉ. नितिन जोशी के बता…

मैडोना के कामोत्तेजक वीडियो देख यू-ट्यूब भी घबरा गया

पॉप जगत की जानी-मानी हस्ती मैडोना हमेशा अपने संबंधों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार पॉप सांग वह गर्ल गोना वाइल्ड के कारण चर्चा में हैं।

गौरतलब है कि मैडोना का यह गाना बहुत ही कामोत्तेजक है। इस गाने के दृश्य इतने कामोत्तेजक है कि इस गीत के प्रोमो के लिए यू-ट्यूब ने आयु सीमा की बाध्यता लगा दी है। साथ ही प्रबंधको से इस वीडियो को काट-छांटकर नये सिरे से तैयार करने के लिए कहा गया है।

मैडोना अपने सांग का बचाव करती हुई कहती हैं कि इस वीडियो में एक लडकी के जंगली होने की बात की गई है और अगर कोई जंगली होगा तो उसे अपना और अपने कपडों का होश भला कहां रह जाएगा यह तो सोचने वाली बात है। sabhar : bhaskar.com

इंजीनियरिंग के इस बेमिसाल कमाल को देख रह जाएंगे दंग!

अगर आप इस ब्रिज पर है और आपको उंचाई से डर लगता है तो बेहतर है कि आप नीचे न देखें।


चीन में एक घाटी के ऊपर बने पुल को आवागमन के लिए खोल दिया गया है।

पुल की जमीन से उंचाई 1102 फीट है।

पुल का नाम एज्हाई एक्स्ट्रा लार्ज सस्पेंशन ब्रिज रखा गया है। यह ब्रिज दुनिया का सबसे उंचा और सबसे लम्बा सुरंग से सुरंग पुल बन गया है।

इंजीनियरिंग की बेमिसाल उपलब्धि को दर्शाता इस पुल का काम अक्टूबर 2007 में शुरू हुआ था। हालांकि पुल का ज्यादातर काम पिछले साल के अंत में ही खत्म हुआ। पुल का निर्माण हुनान प्रान्त के जिशोऊ क्षेत्र में यातायात को कम करने के लिए किया गया है। शनिवार को इस पुल को आधिकारिक तौर पर खोला गया।

दो सुरंगों को जोड़ने वाला 3858 फीट लम्बे पुल से गुजरने के दौरान देहांग घाटी का नजारा लिया जा सकता है। चीन में घाटी को पार करने के लिए बनने वाला यह चौथा सस्पेंशन ब्रिज है। यह घाटी इतनी चौड़ी है कि ऐसा लगता है मानो यह दो पर्वत श्रंखलाओं को जोड़ रही हो।

रात में ब्रिज पर रौशनी के लिए 1888 लाइट्स जलाई जाती है। ब्रिज टू -वे (दो रास्ते) और चार लेन वाला मोटरमार्ग है। ब्रिज पर वाहनों की अधिकतम गति 50 मील प…

ये हैं दुनिया की सबसे हैरतअंगेज इमारतें,देखकर चकरा जाएगा सिर!

इन बिल्डिंग को दुनिया के आधुनिक अजूबे कहा जाए तो गलत नहीं होगा। ये बिल्डिंग बिल्कुल अनोखें तरीके से बनाई गई है। इन इमारतों में म्यूजियम,ऑफिस और लाइब्रेरी बनाई गई हैं। ये बिल्डिंग्स आधुनिक आर्किटेक्टचर का बेहतरीन नमूना हैं। ये हैं- 

द बास्केट बिल्डिंग, अमेरिका- यह बिल्डिंग एक टोकरी की शक्ल में बनाई है इस 180000 स्केयर फीट बिल्डिंग में लांगबर्गर बास्केट कंपनी का हेडक्वार्टर है यह बिल्डिंग किसी बड़ी शॉपिंग बास्केट की तरह दिखती है। इसको बना में कुल 3 करोड़ डॉलर (158 करोड़ रुपए) और दो साल का  वक्त लगा।

कनास सिटी पब्लिक लाइब्रेरी, अमेरिका- यह बिल्डिंग लाइब्रेरी के लिए बनी है और इस बिल्डिंग की शक्लो-सूरत भी किताबों की तरह है दूर से देखने पर यह कई किताबों का समूह लगता है।

वंडरवर्क्स, अमेरिका- वंडरवर्क्स एक अम्यूजमेंट पार्क है। यह बिल्डिंग देखने में  ऐसी लगती है जैसे एक साइड गिरने वाली हो लेकिन असल में इसका डिजाइन ही कुछ इस तरह से बनाया गया है।

द क्रूक्ड हाउस, पौलेंड- यह बिल्डिंग देखने में ऐसी लगती है जैसे इसे किसी ने मरोड़ा हो। यह बिल्डिंग 2004 में बनी थी। यह एक शॉपिंग सेंटर का हिस्सा है।

रुग…

'बॉलीवुड में काम मिलता रहेगा तो नहीं करूंगी पोर्न फिल्में'!

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से भारत में चर्चित हुईं अमरीका की मशहूर पोर्न स्टार सन्नी लियोन पर अब बॉलीवुड का रंग चढ़ने लगा है और उन्होंने संकेत दिया कि वो पोर्न फिल्म इंडस्ट्री छोड़ सकती हैं। सन्नी ने कहा, "अगर मुझे साल के 365 दिन बॉलीवुड व्यस्त रखेगा तो मैं हिंदी फिल्मों के अलावा और कुछ नहीं करूंगी।"





फिलहाल सन्नी, पूजा भट्ट के निर्देशन में फिल्म जिस्म 2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं। जिस्म 2, साल 2003 में आई भट्ट कैंप की बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम अभिनीत जिस्म का सीक्वल है। जिस्म 2 में सन्नी के अलावा रणदीप हुडा और अरुणोदय सिंह की भी मुख्य भूमिका है।





गौरतलब है कि रियलिटी शो बिग बॉस में फिल्म के निर्माता महेश भट्ट ने खुद जाकर हीरोइन के रोल के लिए सनी लियोनी को चुना।





सन्नी ने बताया कि इससे पहले उन्होंने महेश भट्ट और उनकी प्रोडक्शन कंपनी विशेष फिल्म्स के बारे में कुछ नहीं सुना था. लेकिन अब वो बहुत खुश हैं कि उन्हें इतना बड़ा मौका मिला।



सन्नी ने निर्देशक पूजा भट्ट की तारीफ करते हुए कहा, "पूजा बहुत ही संयम से सारी बातें मुझे सिखा रही हैं। महेश भट्ट और पूजा भट्ट दोनों…

'जितनी दबाओ उतनी भड़कती है सेक्स की आग'

मशहूर दार्शनिक रजनीश यानी कि ओशो के 'सम्भोग से समाधि तक' का दर्शन जल्द ही रूपहले पर्दे पर उतरने वाला है। इसे लेकर आ रहे हैं 'गांधी टू हिटलर' जैसी अर्थपूर्ण फिल्म बना चुके फिल्मकार नलिन सिंह।
ओशो के विचार की पुस्तक से पर्दे तक की यात्रा दिलचस्प होगी। ओशो ने इस किताब में सेक्स से संबंधित विभिन्न पहलूओं पर विस्तृत चर्चा की है। वह बताते हैं कि हम सेक्स इच्छाओं को जितना दबाते हैं, वह उतनी भड़कती जाती हैं। दमन के कारण सेक्‍स की शक्‍ति जगह-जगह से फूट कर गलत रास्‍तों से बहनी शुरू हो जाती है। यही कारण है कि समाज जितना सभ्य होता गया, उतनी वेश्याओं की संख्या बढ़ती गई।
इसमें वेश्याओं के बारे में लिखा है, ''जितना सभ्‍य समाज है, उतनी वेश्‍याएं है। कभी आपने सोचा कि वेश्‍याएं कैसे पैदा हो गयी? किसी आदिवासी गांव में जाकर वेश्‍या खोज सकते हैं आप। कोई कल्‍पना में भी मानने को राज़ी नहीं होगा कि स्‍त्रियां ऐसी भी हो सकती है। जो अपनी इज्‍जत बेचती हों। अपना संभोग बेचती हों। लेकिन सभ्‍य आदमी जितना सभ्‍य होता चला गया। उतनी वेश्‍याएं बढ़ती चली गयी।''
ओशो लिखते हैं कि, ''यह …

वन्या को मिला फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब

जालंधर की रहने वाली वन्या मिश्रा को शुक्रवार को पेंटालून फेमिना मिस इंडिया (पीएफएमआई) वर्ल्ड 2012 का ताज पहनाया गया। वन्या को यहां आयोजित एक समारोह में यह खिताब दिया गया। वह इस साल होने वाली वैश्विक सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।
चेन्नई की रोचेली मारिया राव को मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब दिया गया है जबकि पुणे की प्राची मिश्रा को मिस इंडिया अर्थ का खिताब मिला है।
अभिनेत्री सोनम कपूर व सोनाली बेंद्रे, फिल्मकार एकता कपूर व रोहित शेट्टी, क्रिकेटर हरभजन सिंह, डिजाइनर राघवेंद्र राठौर, गायक सोनू निगम व टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर की ज्यूरी ने विजेताओं का चुनाव किया। उन्होंने 20 प्रतिभागियों में से तीन सर्वश्रेष्ठ का चुनाव किया।
पूर्व मिस इंडिया कनिष्ठा धनकर, हस्लीन कौर व अंकिता शौरी ने विजेताओं को ताज पहनाया। भवंस ग्राउंड में यह प्रतिस्पर्धा हुई। समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाकरी ने प्रस्तुति दी। गायक व अभिनेता अली जफर ने भी अपनी प्रस्तुति दी। sabhar: bhaskar.com