सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

संदेश

March 25, 2012 की पोस्ट दिखाई जा रही हैं

'बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करके कम करती हूं तनाव'

बोल्ड और सेक्सी कश्मीरा शाह ने हाल ही में एक लीडिंग न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी की कुछ ज्यादा ही पर्सनल बातें शेयर कर डाली| जब उनसे पूछा गया कि लाइफ में स्ट्रेस कम करने के लिए वह क्या करती हैं तो उन्होंने कहा कि खुद को तनाव मुक्त रखने के लिए मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करती हूं|



कश्मीरा ने कहा, सेक्स फैक्टर ही मेरी लाइफ का एक्स फैक्टर है| मैं खुद को डी-स्ट्रेस करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोती हूं और उसके साथ सेक्स करती हूं| मुझे लगता है अगर आप बेड पर खुश नहीं हैं तो आप कहीं भी खुश नहीं रह सकते|शादी जैसे बंधन में वह कितना विश्वास करती हैं?



इस बारे में कश्मीरा ने कहा शादी इंसान द्वारा बनाया गया एक बंधन है,एक बार अगर अपने शादी कर ली तो आपको इस रिश्ते का सम्मान करना चाहिए| मुझे शादीशुदा लोगों को देखकर अच्छा लगता है मगर मुझे नहीं पता मैं कभी दोबारा शादी करुँगी या नहीं| कश्मीरा का अपने पति ब्राड लिस्टरमैन से तलाक हो चुका है और इन दिनों कृष्णा अभिषेक उनके बॉयफ्रेंड हैं| sabhar : bhaskar.com

क्या है राज ठाकरे का असली रंग, पढ़िए और खुद ही फैसला कीजिए!

मुंबई. अपनी राजनीति चमकाने, सियासी दुश्मनी निकालने और अपने निर्णय को सही साबित करने के लिए नेता कब कौन सी दलील दे बैंठे कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। 
मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी गुरुवार को ठाणो मनपा की स्थायी समिति के चुनाव में कुछ ऐसे ही अजीबो-गरीब तर्क के साथ राकांपा का समर्थन करने की घोषणा की। 
राज ठाकरे ने ठाणो मनपा की स्थायी समिति के चुनाव में केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार की पार्टी राकांपा का समर्थन करने की घोषणा की है। उन्होंने यह ऐलान राकांपा विधायक जितेंद्र आव्हाड से दादर स्थित अपने निवासस्थान ‘कृष्णकुंज’ पर करीब 40 मिनट तक बंद कमरे में हुई महत्वपूर्ण बैठक के बाद किया। 
राज ठाकरे का यूपी विरोध
राज ठाकरे ने राकांपा का समर्थन करने की घोषणा करते हुए तर्क दिया कि ठाणो मनपा के स्थायी समिति के चुनाव में शिवसेना-भाजपा ने बसपा को मदद करने का निर्णय लिया हुआ है। उन्होंने बताया कि शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे से फोन पर हुई बातचीत के दौरान उन्हें इसकी जानकारी मिली। 
इसलिए वे ठाणो में अब राकांपा का समर्थन करने वाले हैं, क्योंकि शिवसेना-भाजपा ने यूपी की पार्टी बसपा का समर्थन करने का निर्णय लिया …

फिल्मों में भगोड़े देशद्रोही की तरह दिखाए जाने पर दाऊद को आया गुस्सा!

बॉलीवुड में अपने ऊपर धड़ाधड़ बन रही फिल्मों से दाऊद इब्राहिम नाखुश हैं। संयुक्त अरब अमीरात के विश्वस्त सूत्र का कहना है कि दाऊद इस बात से नाराज़ हैं कि इन फिल्मों में उनको भगोड़ा क्रिमिनल और 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट का अपराधी दिखाया जाता है।

फिलहाल, बॉलीवुड में दाऊद पर कई फिल्में बन रही हैं और पहले भी बनती रही हैं। रामगोपाल वर्मा की डिपार्टमेंट, संजय गुप्ता की शूटआऊट एट वडाला, मिलन लूथरिया कि वन्स अपओन ए टाइम इन मुंबई 2, कुमार तौरानी और अमित चंद्रा की दो अनाम फिल्में और 'अब तक छप्पन' की सिक्वेल; ये सभी फिल्में दाऊद की जिंदगी पर आधारित हैं।

अंडरवर्ल्ड पर बन रही इन फिल्मों से नाराज़ दाऊद से जुड़े़ सूत्र ने कहा,'हमारे नाम पर ये बॉलीवुड वाले फिल्में बनाकर पैसा कमाते हैं। पर वो हाजी भाई(दाऊद) को देशद्रोही और वर्ल्ड मोस्ट वांटे़ड आतंकवादी दिखाते हैं जो उनके इमेज के लिए अच्छा नहीं है।'

इन फिल्मों में दाऊद की निजी जिंदगी और मंदाकिनी से संबंधो को ज़्यादा दिखाए जाने के बारे में सूत्र का कहना है,'क्या जानते हैं वो किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में और फिर गड़े मुर्दे उखाड़ने से …

पढ़ी-लिखी गोरी हसीनाओं के गैंग की इस देश को है तलाश

ब्राज़ील की पुलिस एक ऐसे अपहरणकर्ताओं के गिरोह की तलाश कर रही है जिसमें मध्यम वर्ग की युवा महिलाएं शामिल हैं। ये महिलाएं अबतक 50 अमीर दुकानदारों को साओ पाउलो में बंदूक की नोक पर अपहरण कर लूट चुकी हैं।

इस गिरोह को 'सलोनियों का गिरोह'  के रूप में जाना जाता है। इस गिरोह में 6 महिलाएं शामिल है। गिरोह की एक महिला कथित तौर पर शिकार का उनके कार तक पीछा करती है और फिर उसके क़ीमती सामान,क्रेडिट कार्ड और सुरक्षा कोड चुरा लेती है।
गिरोह की कुछ महिलाएं पीड़ित को बंदूक की नोक पर रोककर रखती हैं,जबकि अन्य महिलाएं इलेक्ट्रॉनिक्स और डिजाइनर कपड़े खरीदने चली जाती हैं और बैंक खातों से बड़ी रकम निकाल लेती हैं।
साओ पाउलो सिविल पुलिस विभाग के अपहरण रोधी प्रमुख जोअक़ुइम डायस एल्वेस ने बताया: 'इस गिरोह की एक या दो महिलाएं एक से ज्यादा भाषा बोलती है और इनमें से कुछ की शिक्षा बाहर हुई है।'
उन्होंने बताया 'वे सचमुच सुन्दर लडकियां हैं। अच्छे कपड़े पहनती है और कद काठी भी अच्छी है।

एल्वेस ने बताया कि इस गिरोह के बारे में कहा जाता है कि ये काफी संगठित हैं और इन्होने पिछले तीन सालों में 50 लोगों को अप…

इश्क में तोड़ दी रिश्ते की दीवार, भाई-बहन ने रचाया ब्याह!

हिसार.शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर धमाना गांव में एक ही कुनबे के दो चचेरे-भाई बहनों ने शादी कर ली। घर से भागकर दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में शादी की गई। इन दो भाइयों की नाते में ही दो बहनों के साथ शादी की खबर फैलते ही गांव में हंगामा हो गया। रविवार को गांव के स्कूल में धानक समाज के लोगों की पंचायत हुई।

इसमें जिन भाई-बहनों ने शादी की उनके पूरे कुनबे का सामाजिक बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया गया। इसके साथ पंचायत ने उन्हें 15 दिन का अल्टीमेटम दिया वे कि गलती सुधार लें। उन्होंने ऐसा नहीं किया तो सामाजिक बहिष्कार ताउम्र रहेगा। अब गांव के अन्य समुदायों के लोग भी इसी मसले में पंचायत करने की तैयारी में हैं।
इधर, शादी करने वाले दोनों जोड़ों को पुलिस सुरक्षा प्रदान कर दी गई है। उन्होंने जिला प्रोटेक्शन अधिकारी से सुरक्षा मांगी थी। दोनों जोड़ों को कुछ दिन प्रोटेक्शन हाउस में रखा गया। चारों के घरवाले भी शादी के विरोध में हैं। उनका कहना है कि शादी करने के लिए चारों ने अपने रिश्ते के सच को छुपा रखा था।
दिल्ली में की थी शादी
नरेश और संतोष ने घर से भाग कर 21 नवंबर 2011 को दिल्ली के जमुना बाजार स्थित आर्य स…

आलू से हो सकती है आपकी कायापलट....ये पढ़ेंगें तो जान जाएंगें

वैसे तो आलू का चरबी बढ़ाने वाला वाला माना जाता है,लेकिन आलू के फायदे बहुत कम लोग जानते हैं। हम बताते हैं आपको आलू के कुछ ऐसे ही गुण जो शायद आप नहीं जानते होंगे। आलू में विटामिन सी, बी कॉम्पलेक्स तथा आयरन , कैल्शियम, मैंगनीज, फास्फोरस तत्त्व होते हैं। आलू के प्रति 100 ग्राम में 1.6 प्रतिशत प्रोटीन, 22.6 प्रतिशत कार्बोहाइड्रेट, 0.1 प्रतिशत वसा, 0.4 प्रतिशत खनिज और 97 प्रतिशत कैलोरी ऊर्जा पाई जाती है।

- आलू उबालने के बाद बचे पानी में एक आलू मसलकर बाल धोने से आश्चर्यजनक रूप से बाल चमकीले, मुलायम और जड़ों से मजबूत होंगे। सिर में खाज, सफेद होना व गंजापन तत्काल रुक जाता है।

- जलने पर कच्चा आलू कुचलकर जले भाग पर तुरंत लगा देने से आराम मिल जाता है। - आलू को पीसकर त्वचा पर मलें। रंग गोरा हो जाएगा।

- आलू के रस में नींबू रस की कुछ बूंदें मिलाकर लगाने से धब्बे हल्के हो जाते हैं।

- आलू के टुकड़ों को गर्दन, कुहनियों आदि सख्त स्थानों पर रगडऩे से वहां की त्वचा साफ एवं कोमल हो जाती है।

- आलू भूनकर नमक के साथ खाने से चर्बी की मात्रा में कमी होती है।

- झाइयों तथा झुर्रियों से छुटकारा पाने के लिए आलू के रस में …

20 इंच कमर वाली इस मॉडल ने फैशन इंडस्‍ट्री में लगा दी है आग

साइज जीरो से भारत में तहलका मचाने वाली करीना कपूरभी इस मॉडल को देखकर शर्मा जाएगी क्‍योंकि जहां करीना का फिगर 36-24-36 हैं, वहीं इस मॉडल का फिगर 32-20-32 है। इस जर्मन मॉडल ने फैशन इंडस्‍ट्री में लगा दी है आग । जर्मन मॉडल लोना स्पेनगनबर्ग अपने इसी साइज से खूब जलवे बिखेर रही है। यह रोमानिया बेस्ड मॉडल है, जो फिलहाल जर्मनी में रह रही है। 30 साल की इस का साइज 32-20-32 इंच है। खास बात यह है कि अपना यह साइज मेंटेन करने में उन्होंने कुछ खास मेहनत नहीं करती हैं। लोना का कहना है कि उनका यह साइज नेचर की देन है। इसके पीछे डाइटिंग या कोई और वजह नहीं है। द सन न्यूजपेपर को दिए गए इंटरव्यू में मॉडल ने क हा, 'किसी को यकीन नहीं होता, लेकिन यह सच है कि मैं तीन टाइम का खाना पेट भरकर खाती हूं। यही नहीं, मैं स्नैक्स में चॉकलेट्स और दूसरी क्रिस्पी चीजें लेना भी बहुत पसंद करती हूं।' लोना को यह मुकाम दिलाने वाला और कोई नहीं बल्कि उनके पति हैं, जिन्‍होंने लोना के फोटोज ऑनलाइन पोस्ट कर दिए। और उन्हें इसका हैरान कर देने वाला रिस्पॉन्स मिला।

'जिस्म-2' से पहले पोर्न में खूब जलवे दिखा रही हैं सन्नी लियोन

इंडो कनाडियन पोर्न स्टार सन्नी लियोन इंडिया आ चुकी हैं| वह अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'जिस्म-2' की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाली हैं| मगर तब भी लगता है पोर्न से उनका मोह जरा भी कम नहीं हुआ है|



सन्नी ट्विटर पर फैंस को कह रही हैं कि वह उनकी पोर्न वेबसाईट पर नए पोर्न वीडियोज और तस्वीरें ज़रूर देखें| सन्नी ने अपनी ट्वीट में लिखा, “Make sure to check out http://Sunnyleone.com for all things SUNNY..:)



उनकी इस ट्वीट से साफ़ है कि वह बॉलीवुड में भले ही अपना करियर बनाने जा रही हैं मगर पोर्न से वह दूर जाने का कोई इरादा नहीं रखती| तभी तो बिग बॉस में अपने इस पेशे पर गर्व करने वाली सन्नी ने अपनी पोर्न साईट पर उत्तेजक सामग्री अपलोड करने से एक भी नहीं चूक रही हैं| sabhar : bhaskar.com