Loading...

शुक्रवार, 30 मार्च 2012

'बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करके कम करती हूं तनाव'

0


बोल्ड और सेक्सी कश्मीरा शाह ने हाल ही में एक लीडिंग न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी की कुछ ज्यादा ही पर्सनल बातें शेयर कर डाली| जब उनसे पूछा गया कि लाइफ में स्ट्रेस कम करने के लिए वह क्या करती हैं तो उन्होंने कहा कि खुद को तनाव मुक्त रखने के लिए मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करती हूं|



कश्मीरा ने कहा, सेक्स फैक्टर ही मेरी लाइफ का एक्स फैक्टर है| मैं खुद को डी-स्ट्रेस करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोती हूं और उसके साथ सेक्स करती हूं| मुझे लगता है अगर आप बेड पर खुश नहीं हैं तो आप कहीं भी खुश नहीं रह सकते|शादी जैसे बंधन में वह कितना विश्वास करती हैं?



इस बारे में कश्मीरा ने कहा शादी इंसान द्वारा बनाया गया एक बंधन है,एक बार अगर अपने शादी कर ली तो आपको इस रिश्ते का सम्मान करना चाहिए| मुझे शादीशुदा लोगों को देखकर अच्छा लगता है मगर मुझे नहीं पता मैं कभी दोबारा शादी करुँगी या नहीं| कश्मीरा का अपने पति ब्राड लिस्टरमैन से तलाक हो चुका है और इन दिनों कृष्णा अभिषेक उनके बॉयफ्रेंड हैं| sabhar : bhaskar.com
 

Read more

क्या है राज ठाकरे का असली रंग, पढ़िए और खुद ही फैसला कीजिए!

0




मुंबई. अपनी राजनीति चमकाने, सियासी दुश्मनी निकालने और अपने निर्णय को सही साबित करने के लिए नेता कब कौन सी दलील दे बैंठे कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। 

  
मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी गुरुवार को ठाणो मनपा की स्थायी समिति के चुनाव में कुछ ऐसे ही अजीबो-गरीब तर्क के साथ राकांपा का समर्थन करने की घोषणा की। 

  
राज ठाकरे ने ठाणो मनपा की स्थायी समिति के चुनाव में केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार की पार्टी राकांपा का समर्थन करने की घोषणा की है। उन्होंने यह ऐलान राकांपा विधायक जितेंद्र आव्हाड से दादर स्थित अपने निवासस्थान ‘कृष्णकुंज’ पर करीब 40 मिनट तक बंद कमरे में हुई महत्वपूर्ण बैठक के बाद किया। 

  
राज ठाकरे का यूपी विरोध

  
राज ठाकरे ने राकांपा का समर्थन करने की घोषणा करते हुए तर्क दिया कि ठाणो मनपा के स्थायी समिति के चुनाव में शिवसेना-भाजपा ने बसपा को मदद करने का निर्णय लिया हुआ है। उन्होंने बताया कि शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे से फोन पर हुई बातचीत के दौरान उन्हें इसकी जानकारी मिली। 

  
इसलिए वे ठाणो में अब राकांपा का समर्थन करने वाले हैं, क्योंकि शिवसेना-भाजपा ने यूपी की पार्टी बसपा का समर्थन करने का निर्णय लिया है। मनसे अध्यक्ष की दलील है कि कम से कम राकांपा तो महाराष्ट्र के लोगों को तवज्जो देती है उन्हें आगे बढ़ने का मौका देती है। लिहाजा वे ठाणो में राकांपा का साथ देंगे। 

  
क्या है राज ठाकरे का असली रंग

  
ठाणो मनपा के स्थायी समिति के चुनाव में राकांपा का समर्थन देने की घोषणा करने वाले राज ठाकरे ने कुछ दिनों पहले ही ठाणो के महापौर पद के चुनाव में शिवसेना का समर्थन किया था। 

  
कहा जाता है कि तब राज ने शिवसेना को समर्थन सिर्फ इसलिए दिया था क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि नासिक महापौर के चुनाव में इसके बदले मनसे को शिवसेना का समर्थन मिलेगा। 

  
ध्यान रहे कि ठाणो मनपा के महापौर पद के चुनाव में राज ने शिवसेना का समर्थन करते हुए कहा था कि चूंकि ठाणो की जनता ने शिवसेना के पक्ष में जनादेश दिया है। लिहाजा उन्होंने उसका सम्मान करते हुए उसे समर्थन देने का निर्णय लिया है। परंतु अब राज की भूमिका बदल गई है! वे जनादेश किस पार्टी के पक्ष में है। 

  
यब बात भूल कर प्रांतवाद की राजनीति पर उतर आये हैं। सबसे चौकाने वाली बात यह है कि बसपा को वे यूपी की पार्टी बताकर विरोध कर रहे हैं। जबकि जिस राकांपा को उन्होंने प्रांतवाद की इस दुहाई के साथ समर्थन दिया है। उसने कुछ दिनों पहले ही उत्तर भारत के डी.पी. त्रिपाठी को राज्यसभा सदस्य बनाया है। 

  
इतना ही नहीं बिहार से संबंध रखने वाले तारिक अनवर को भी राकांपा ने ही राज्यसभा में भेजा है। यही कारण है कि अब शिवसेना कार्याध्यक्ष उद्धव ठाकरे के समर्थक राज की ठाणो मनपा में दोहरी भूमिका को मुद्दा बनाकर मराठी भाषियों में उनके असली रंग को उजागर करने में जुट गये हैं।
sabhar : bhaskar.com

Read more

फिल्मों में भगोड़े देशद्रोही की तरह दिखाए जाने पर दाऊद को आया गुस्सा!

0




बॉलीवुड में अपने ऊपर धड़ाधड़ बन रही फिल्मों से दाऊद इब्राहिम नाखुश हैं। संयुक्त अरब अमीरात के विश्वस्त सूत्र का कहना है कि दाऊद इस बात से नाराज़ हैं कि इन फिल्मों में उनको भगोड़ा क्रिमिनल और 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट का अपराधी दिखाया जाता है।


फिलहाल, बॉलीवुड में दाऊद पर कई फिल्में बन रही हैं और पहले भी बनती रही हैं। रामगोपाल वर्मा की डिपार्टमेंट, संजय गुप्ता की शूटआऊट एट वडाला, मिलन लूथरिया कि वन्स अपओन ए टाइम इन मुंबई 2, कुमार तौरानी और अमित चंद्रा की दो अनाम फिल्में और 'अब तक छप्पन' की सिक्वेल; ये सभी फिल्में दाऊद की जिंदगी पर आधारित हैं।


अंडरवर्ल्ड पर बन रही इन फिल्मों से नाराज़ दाऊद से जुड़े़ सूत्र ने कहा,'हमारे नाम पर ये बॉलीवुड वाले फिल्में बनाकर पैसा कमाते हैं। पर वो हाजी भाई(दाऊद) को देशद्रोही और वर्ल्ड मोस्ट वांटे़ड आतंकवादी दिखाते हैं जो उनके इमेज के लिए अच्छा नहीं है।'


इन फिल्मों में दाऊद की निजी जिंदगी और मंदाकिनी से संबंधो को ज़्यादा दिखाए जाने के बारे में सूत्र का कहना है,'क्या जानते हैं वो किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में और फिर गड़े मुर्दे उखाड़ने से क्या मिलेगा।' फिल्म वंस अपऑन टाइम इन मुंबई 2 में दाऊद और मंदाकिनी के संबंधो को दिखाया जाएगा जिनकी भूमिकाएं अक्षय और सोनाक्षी निभा रहे हैं।

मुंबई पुलिस का भी इस बारे में कहना है कि गैंगस्टर की जिंदगी पर फिल्में बनाकर उनको ग्लोरीफाई नहीं किया जाना चाहिए। पूर्व आईपीएस अधिकारी, वकील और फिल्मनिर्माता वाई पी सिंह इस ट्रेंड के बारे में कहते हैं,'इन फिल्मों में गैंग्सटर को ग्लोरीफाई किया जाता है। उनको स्टंट और एक्शन करते दिखाया जाता है जबकि असली जीवन में वे सभी दूसरे देशों में छुपकर जी रहे हैं।' वह मानते हैं कि ऐसा करके बॉलीवुड युवाओं को अपराधी बनने के लिए प्रेरणा दे रहा है।

एक सीनियर मुंबई पुलिस अधिकारी का कहना है,'बॉलीवुड से युवा पीढ़ी प्रेरणा लेती है और सीखती है। फिल्ममेकर को समाज के लिए जिम्मेदार होकर सोचना चाहिए कि वह क्या दिखा रहे हैं और सेंसर बोर्ड को भी इस मामले में सख्त होकर अंडरवर्ल्ड को ग्लोरीफाई करने से रोकना चाहिए।' 
sabhar : bhaskar.com

Read more

बुधवार, 28 मार्च 2012

पढ़ी-लिखी गोरी हसीनाओं के गैंग की इस देश को है तलाश

0



ब्राज़ील की पुलिस एक ऐसे अपहरणकर्ताओं के गिरोह की तलाश कर रही है जिसमें मध्यम वर्ग की युवा महिलाएं शामिल हैं। ये महिलाएं अबतक 50 अमीर दुकानदारों को साओ पाउलो में बंदूक की नोक पर अपहरण कर लूट चुकी हैं।


इस गिरोह को 'सलोनियों का गिरोह'  के रूप में जाना जाता है। इस गिरोह में 6 महिलाएं शामिल है। गिरोह की एक महिला कथित तौर पर शिकार का उनके कार तक पीछा करती है और फिर उसके क़ीमती सामान,क्रेडिट कार्ड और सुरक्षा कोड चुरा लेती है।

गिरोह की कुछ महिलाएं पीड़ित को बंदूक की नोक पर रोककर रखती हैं,जबकि अन्य महिलाएं इलेक्ट्रॉनिक्स और डिजाइनर कपड़े खरीदने चली जाती हैं और बैंक खातों से बड़ी रकम निकाल लेती हैं।

साओ पाउलो सिविल पुलिस विभाग के अपहरण रोधी प्रमुख जोअक़ुइम डायस एल्वेस ने बताया: 'इस गिरोह की एक या दो महिलाएं एक से ज्यादा भाषा बोलती है और इनमें से कुछ की शिक्षा बाहर हुई है।'

उन्होंने बताया 'वे सचमुच सुन्दर लडकियां हैं। अच्छे कपड़े पहनती है और कद काठी भी अच्छी है।


एल्वेस ने बताया कि इस गिरोह के बारे में कहा जाता है कि ये काफी संगठित हैं और इन्होने पिछले तीन सालों में 50 लोगों को अपना निशाना बनाया है।

पुलिस का कहना है कि उन्होंने गिरोह को तोड़ना शुरू कर दिया है। अबतक तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया जा चुका है,जिसमें एक आदमी भी शामिल है,लेकिन यह गिरोह अबतक अकेली महिलाओं को निशाना बनाना जारी रखे हुए  है।


गौरतलब है कि अपहरण, लूट या छोटी फिरौती के लिए किसी को पकड़ना लैटिन अमेरिका में अपेक्षाकृत आम हैं।


एक अन्य मामले में पिछले साल वाशिंगटन का राष्ट्रीय बेसबाल सितारा खिलाड़ी विल्सन रामोस का फिरौती के लिए उसके वेनेज़ुएला स्थित घर से अपहरण कर लिया गया था।

वेनेजुएला पुलिस कमांडो ने उसके अपहरण के दो दिनों बाद अंततः उसे छुड़ा लिया और उसके तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

रामोस ने बताया कि वह खुश है और जिन्दा रहने के लिए पुलिस का शुक्रगुजार है। रामोस ने बताया कि कमांडो कार्रवाई का अंतिम समय डरावना था। पुलिस और अपहरणकर्ताओं के बीच कई चक्र गोलियां चलीं। sabhar : bhaskar.com
 
 sa
Ads by Google
16 GB Pen Drive @ 510Strontium 16GB at 72% Off. Pay Cash
on Delivery. Free Shipping. Buy Now

Read more

इश्क में तोड़ दी रिश्ते की दीवार, भाई-बहन ने रचाया ब्याह!

0






हिसार.शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर धमाना गांव में एक ही कुनबे के दो चचेरे-भाई बहनों ने शादी कर ली। घर से भागकर दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में शादी की गई। इन दो भाइयों की नाते में ही दो बहनों के साथ शादी की खबर फैलते ही गांव में हंगामा हो गया। रविवार को गांव के स्कूल में धानक समाज के लोगों की पंचायत हुई। 

इसमें जिन भाई-बहनों ने शादी की उनके पूरे कुनबे का सामाजिक बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया गया। इसके साथ पंचायत ने उन्हें 15 दिन का अल्टीमेटम दिया वे कि गलती सुधार लें। उन्होंने ऐसा नहीं किया तो सामाजिक बहिष्कार ताउम्र रहेगा। अब गांव के अन्य समुदायों के लोग भी इसी मसले में पंचायत करने की तैयारी में हैं।

इधर, शादी करने वाले दोनों जोड़ों को पुलिस सुरक्षा प्रदान कर दी गई है। उन्होंने जिला प्रोटेक्शन अधिकारी से सुरक्षा मांगी थी। दोनों जोड़ों को कुछ दिन प्रोटेक्शन हाउस में रखा गया। चारों के घरवाले भी शादी के विरोध में हैं। उनका कहना है कि शादी करने के लिए चारों ने अपने रिश्ते के सच को छुपा रखा था।

दिल्ली में की थी शादी

नरेश और संतोष ने घर से भाग कर 21 नवंबर 2011 को दिल्ली के जमुना बाजार स्थित आर्य समाज वैदिक मैरिज मंडल में शादी की थी। इसी दौरान श्रीनिवास और नरेश की बहन पूनम ने शादी की थी। ढाई महीने घर से बाहर रहने के बाद उन्होंने हिसार आकर सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

ऐसे है रिश्ता

सुरतलाल के दो बेटे छपार गांव से आकर धमाना गांव में बसे हैं। रामप्रसाद और प्यारेलाल। धनाना में दोनों की ससुराल है। दोनों की पत्नियां बहनें हैं। रामप्रसाद का बेटा है राजकुमार। प्यारेलाल के दो बेटे जगदीश और जगमोहन। राजकुमार के बेटे नरेश ने जगमोहन की बेटी संतोष के साथ विवाह किया। जबकि जगदीश के बेटे श्रीनिवास ने राजकुमार की बेटी पूनम के साथ विवाह किया है। नरेश और श्रीनिवास दोनों ट्रक चालक हैं। संतोष आठवीं पास है और पूनम नौवीं पास।

घटना को निंदनीय बताया

गांव में जो घटना हुई है वह निंदनीय है। इससे भाई बहन के रिश्ते की मर्यादा तार तार हुई है। इस मामले को लेकर रविवार को धानक समाज की बैठक भी हुई थी। बैठक में युवक युवतियों के परिवार वालों का सामाजिक बहिष्कार किया गया है। 
sabhar : bhaskar.com

Read more

आलू से हो सकती है आपकी कायापलट....ये पढ़ेंगें तो जान जाएंगें

0




वैसे तो आलू का चरबी बढ़ाने वाला वाला माना जाता है,लेकिन आलू के फायदे बहुत कम लोग जानते हैं। हम बताते हैं आपको आलू के कुछ ऐसे ही गुण जो शायद आप नहीं जानते होंगे। आलू में विटामिन सी, बी कॉम्पलेक्स तथा आयरन , कैल्शियम, मैंगनीज, फास्फोरस तत्त्व होते हैं। आलू के प्रति 100 ग्राम में 1.6 प्रतिशत प्रोटीन, 22.6 प्रतिशत कार्बोहाइड्रेट, 0.1 प्रतिशत वसा, 0.4 प्रतिशत खनिज और 97 प्रतिशत कैलोरी ऊर्जा पाई जाती है।

- आलू उबालने के बाद बचे पानी में एक आलू मसलकर बाल धोने से आश्चर्यजनक रूप से बाल चमकीले, मुलायम और जड़ों से मजबूत होंगे। सिर में खाज, सफेद होना व गंजापन तत्काल रुक जाता है। 

- जलने पर कच्चा आलू कुचलकर जले भाग पर तुरंत लगा देने से आराम मिल जाता है। - आलू को पीसकर त्वचा पर मलें। रंग गोरा हो जाएगा। 

- आलू के रस में नींबू रस की कुछ बूंदें मिलाकर लगाने से धब्बे हल्के हो जाते हैं।

- आलू के टुकड़ों को गर्दन, कुहनियों आदि सख्त स्थानों पर रगडऩे से वहां की त्वचा साफ एवं कोमल हो जाती है।

- आलू भूनकर नमक के साथ खाने से चर्बी की मात्रा में कमी होती है।

- झाइयों तथा झुर्रियों से छुटकारा पाने के लिए आलू के रस में मुल्तानी मिट्टी मिलाकर झाइयों और झुर्रियों पर लगाएं। बीस मिनट बाद चेहरा पानी से साफ कर लें।

-  भुना हुआ आलू पुरानी कब्ज दूर करता है। आलू में पोटेशियम साल्ट होता है जो अम्लपित्त को रोकता है।

-  चार आलू सेंक लें और फिर उनका छिलका उतार कर नमक, मिर्च डालकर खाएँ। इससे गठिया ठीक हो जाता है।

-  उच्च रक्तचाप के रोगी भी आलू खाएँ तो रक्तचाप को सामान्य बनाने में लाभ करता है।

-  कच्चा आलू पत्थर पर घिसकर सुबह-शाम काजल की तरह लगाने से 5 से 6 वर्ष पुराना जाला और 4 वर्ष तक का फूला 3 मास में साफ हो जाता है।

sabhar : bhaskar.com

Read more

20 इंच कमर वाली इस मॉडल ने फैशन इंडस्‍ट्री में लगा दी है आग

0



साइज जीरो से भारत में तहलका मचाने वाली करीना कपूरभी इस मॉडल को देखकर शर्मा जाएगी क्‍योंकि जहां करीना का फिगर 36-24-36 हैं, वहीं इस मॉडल का फिगर 32-20-32 है। इस जर्मन मॉडल ने फैशन इंडस्‍ट्री में लगा दी है आग ।
जर्मन मॉडल लोना स्पेनगनबर्ग अपने इसी साइज से खूब जलवे बिखेर रही है। यह रोमानिया बेस्ड मॉडल है, जो फिलहाल जर्मनी में रह रही है। 30 साल की इस का साइज 32-20-32 इंच है।
खास बात यह है कि अपना यह साइज मेंटेन करने में उन्होंने कुछ खास मेहनत नहीं करती हैं। लोना का कहना है कि उनका यह साइज नेचर की देन है। इसके पीछे डाइटिंग या कोई और वजह नहीं है। द सन न्यूजपेपर को दिए गए इंटरव्यू में मॉडल ने क हा, 'किसी को यकीन नहीं होता, लेकिन यह सच है कि मैं तीन टाइम का खाना पेट भरकर खाती हूं। यही नहीं, मैं स्नैक्स में चॉकलेट्स और दूसरी क्रिस्पी चीजें लेना भी बहुत पसंद करती हूं।'
लोना को यह मुकाम दिलाने वाला और कोई नहीं बल्कि उनके पति हैं, जिन्‍होंने लोना के फोटोज ऑनलाइन पोस्ट कर दिए। और उन्हें इसका हैरान कर देने वाला रिस्पॉन्स मिला।

Read more

'जिस्म-2' से पहले पोर्न में खूब जलवे दिखा रही हैं सन्नी लियोन

0






इंडो कनाडियन पोर्न स्टार सन्नी लियोन इंडिया आ चुकी हैं| वह अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'जिस्म-2' की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाली हैं| मगर तब भी लगता है पोर्न से उनका मोह जरा भी कम नहीं हुआ है|



सन्नी ट्विटर पर फैंस को कह रही हैं कि वह उनकी पोर्न वेबसाईट पर नए पोर्न वीडियोज और तस्वीरें ज़रूर देखें| सन्नी ने अपनी ट्वीट में लिखा, “Make sure to check out http://Sunnyleone.com for all things SUNNY..:)



उनकी इस ट्वीट से साफ़ है कि वह बॉलीवुड में भले ही अपना करियर बनाने जा रही हैं मगर पोर्न से वह दूर जाने का कोई इरादा नहीं रखती| तभी तो बिग बॉस में अपने इस पेशे पर गर्व करने वाली सन्नी ने अपनी पोर्न साईट पर उत्तेजक सामग्री अपलोड करने से एक भी नहीं चूक रही हैं|
sabhar : bhaskar.com
 

Read more

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting