Loading...

गुरुवार, 17 मई 2012

शादीशुदा डॉक्‍टर ने शादी का झांसा देकर साथी डॉक्‍टर से किया रेप

0




चंडीगढ़.  चेन्‍नई में एक डॉक्‍टर को साथी डॉक्‍टर के रेप के आरोप में पकड़ा गया है। दोनों एक ही अस्‍पताल में काम करते थे। चार महीने पहले 39 वर्षीय पैडियाट्रिक कार्डियोलॉजिस्‍ट डॉ. सी योगेश ने एनेस्‍थेस्टि डॉक्‍टर प्रीति से संपर्क बनाया। उन्‍होंने अपनी पत्‍नी को तलाक देकर प्रीति से शादी करने का वादा किया। इस वादे के साथ  दोनों ने शारीरिक रिश्‍ते भी बना लिए। लेकिन बाद में योगेश मुकर गए। अब उन पर रेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर हुआ है।

उधर, पंजाब में एक अस्‍पताल और एक आईटीआई में महिला व लड़कियों के यौन शोषण का मामला सामने आया है। अमृतसर में पति के साथ गुरु नानक देव अस्पताल में लिथोट्रिप्सी ट्रीटमेंट लेने आई मजीठा की महिला आपरेशन थिएटर असिस्टेंट की गलत हरकतों का शिकार बन गई। ट्रीटमेंट देने के बाद इस अर्ध मूर्छित महिला को यूरोलॉजी विभाग के रिकवरी रूम में आब्जर्वेशन के लिए रखा गया था। इस बीच महिला की अटेंडेंट किसी काम से बाहर गई तो वार्ड में मौजूद असिस्टेंट उसके साथ अनैतिक हरकतें करने लगा। शिकायत मिलने पर अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट सतपाल ने तीन सदस्यीय कमेटी का गठन कर दो दिन में रिपोर्ट मांगी है।   उधर, गुरदासपुर में करीब एक दर्जन लड़कियों के अभिभावकों ने बुधवार को डीसी डाक्टर अभिनव त्रिखा और एसएसपी रवचरण सिंह को मिलकर आईटीआई (लड़कियां) गुरदासपुर के प्रिंसीपल पर उनकी लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप लगाए हैं।
एसएसपी को दी शिकायत में अभिभावकों ने आरोप लगाया है कि उनकी लड़कियां आईटीआई गुरदासपुर में विभिन्न कोर्स कर रही हैं। वहां का प्रिंसीपल उनकी लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करता है और छेड़छाड़ भी करता है। उन्होंने कहा कि यदि कोई लड़की विरोध करती है तो उसका नाम काटने की धमकी दी जाती है। इसके अलावा पहले तो लड़कियों ने शर्म के कारण यह बात अपने अभिभावकों को भी नहीं बताई। अब प्रिंसीपल की यह हरकतें बढ़ती जा रही हैं और लड़कियों का कालेज में आना मुश्किल हो गया है। एसएसपी ने इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएचओ सिटी को मामले की जांच के लिए कहा है। sabhar : bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting