Loading...

गुरुवार, 17 मई 2012

पाक में कैटरीना के अंगप्रदर्शन वाले विज्ञापन का विरोध

0



कैटरीना कैफ जहां भी जाती हैं चर्चा का विषय बन जाती हैं। हाल ही में कैटरीना पहुंची पाकिस्तान और हर जगह उनके पर्चे छपने शुरू हो गए हैं। ओह! लेकिन कैटरीना के प्रशंसकों को हताश होना पड़ेगा क्योंकि कैटरीना के पर्चे उनकी खूबसूरती या किसी अच्छे काम के लिए नहीं छप रहे हैं।


दरअसल कैटरीना ने हेयर रिमूविंग क्रीम का एक विज्ञापन पाकिस्तान में शूट किया था। रिपोर्ट अनुसार बैनर में कैटरीना वीट क्रीम का प्रचार करते हुए दिखाई दे रही हैं जिसमे उनके शरीर पर कम कपड़े नजर आ रहे हैं। ये विज्ञापन वहां के लोगों को बेहद बुरा और इस्लाम के खिलाफ लगा।

पाकिस्तान में मोरल पुलिसिंग करने वाले सोशल ग्रुप को भी यह विज्ञापन पसंद नहीं आ रहा है। सूत्रों के अनुसार, एक राइट विंग ग्रुप के लोग देश भर में इस विज्ञापन का विरोध कर रहे हैं।



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रदर्शनकारियों ने कैटरीना के विज्ञापन बैनर को हटाकर उसकी जगह ब्लैक बैनर लगा दिए हैं। जिस पर प्रदर्शनकारियों ने टैग लाइन लिखा है- सेल क्लोथ, नॉट योर ऑनर। पाकिस्तान अभिनेत्री मीरा ने कहा कि "उनके एक विज्ञापन बैनर पर कुछ लोगों ने काली पेंट लगा दिए थे।"

ये बहुत ही आश्चर्यजनक घटना है क्योंकि पाकिस्तान के प्रशंसकों ने ही कैटरीना को इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी बनाया था। sabhar : bhaskar.com

 

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting