Network blog

कुल पेज दृश्य

मंगलवार, 10 अप्रैल 2012

केयू में दिखाई गई अश्लील फिल्म, शर्म से पानी-पानी हुईं छात्राएं

0




चंडीगढ़.कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के नाम पर छात्र-छात्राओं को अश्लील फिल्में दिखाए जाने पर खासा हंगामा हुआ है। इंडियन नेशनल लोकदल ने इसकी कड़ी आलोचना की है। 
 
इनेलो के प्रधान महासचिव डॉ. अजय सिंह चौटाला ने हुड्डा सरकार व विश्वविद्यालय प्रशासन की तीखी आलोचना की। उन्होंने कहा कि सरकार के चहेते अधिकारी प्रदेश की संस्कृति व सभ्यता को नष्ट करने और राज्य के शांतिप्रिय माहौल को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं।
 
छात्रों को अश्लील फिल्में दिखाना सरकार व विश्वविद्यालय प्रशासन की घटिया मानसिकता को दर्शाता है। अगर दोषी अधिकारियों को बर्खास्त कर तुरंत गिरफ्तार नहीं किया गया तो इनेलो इस मामले में कड़ा रुख अपनाएगी। पार्टी की छात्र शाखा व्यापक आंदोलन छेड़ेगी।’

 
विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा लड़कों की मौजूदगी में लड़कियों को ब्लू फिल्में दिखाना और अश्लील फिल्मों को दिन में दो-दो बार दिखाया जाना सरकार व विवि प्रशासन की घटिया मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि अगर दोषी अधिकारियों को बर्खास्त कर तुरंत गिरफ्तार न किया गया तो इनेलो इस मामले में कड़ा रुख अपनाएगी व पार्टी की छात्र शाखा (इनसो) व्यापक आंदोलन छेड़ेगी। 
 
 
शर्मसार हुईं छात्राएं 
 
 
चौटाला ने कहा कि हुड्डा सरकार के मंत्री कहीं उल्टे झंडे लहरा रहे हैं तो कहीं सरकार के चहेते अधिकारी विश्वविद्यालय व विद्यालयों में अश्लील एवं ब्लू फिल्में दिखाकर प्रदेश के लोगों को शर्मसार कर रहे हैं। 
 
 
उन्होंने कहा कि इस घटना से न सिर्फ प्रदेशवासियों का सिर शर्म से झुक गया है बल्कि इस फिल्म महोत्सव में परिवार सहित फिल्म देखने गए लोगों और विश्वविद्यालय की छात्राओं को शर्मसार होकर बीच में से ही उठकर वापस आने को मजबूर होना पड़ा। 
 sabhar : bhaskar.com
 
 

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting