Loading...

रविवार, 1 अप्रैल 2012

'बॉलीवुड में काम मिलता रहेगा तो नहीं करूंगी पोर्न फिल्में'!

0





टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से भारत में चर्चित हुईं अमरीका की मशहूर पोर्न स्टार सन्नी लियोन पर अब बॉलीवुड का रंग चढ़ने लगा है और उन्होंने संकेत दिया कि वो पोर्न फिल्म इंडस्ट्री छोड़ सकती हैं। सन्नी ने कहा, "अगर मुझे साल के 365 दिन बॉलीवुड व्यस्त रखेगा तो मैं हिंदी फिल्मों के अलावा और कुछ नहीं करूंगी।"





फिलहाल सन्नी, पूजा भट्ट के निर्देशन में फिल्म जिस्म 2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं। जिस्म 2, साल 2003 में आई भट्ट कैंप की बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम अभिनीत जिस्म का सीक्वल है। जिस्म 2 में सन्नी के अलावा रणदीप हुडा और अरुणोदय सिंह की भी मुख्य भूमिका है।





गौरतलब है कि रियलिटी शो बिग बॉस में फिल्म के निर्माता महेश भट्ट ने खुद जाकर हीरोइन के रोल के लिए सनी लियोनी को चुना।





सन्नी ने बताया कि इससे पहले उन्होंने महेश भट्ट और उनकी प्रोडक्शन कंपनी विशेष फिल्म्स के बारे में कुछ नहीं सुना था. लेकिन अब वो बहुत खुश हैं कि उन्हें इतना बड़ा मौका मिला।



सन्नी ने निर्देशक पूजा भट्ट की तारीफ करते हुए कहा, "पूजा बहुत ही संयम से सारी बातें मुझे सिखा रही हैं। महेश भट्ट और पूजा भट्ट दोनों ही बेहतरीन इंसान हैं"





जिस्म 2 में अपने रोल के बारे में सन्नी ने बताया कि उनका किरदार एक ऐसी लड़की का है जिसे अपने फैसले लेने में बड़ी दिक्कत महसूस होती है।





सन्नी कहती हैं, "मेरे किरदार से आप प्यार भी करेंगे, नफरत भी करेंगे. फिलहाल मैं नर्वस नहीं हू, लेकिन जब अपना पहला शॉट दूंगी तो नर्वस ज़रूर होऊंगी।" सन्नी के मुताबिक अब उन्हें अपने आपको साबित करना है।





सन्नी ने बताया कि फिलहाल वो रोज़ हिंदी सीख रही हैं ताकि फिल्म के संवाद बोलने में उन्हें तकलीफ ना हो।



उन्होंने बताया कि हिंदी के अलावा उन्हें बॉलीवुड में टिके रहने के लिए डांस सीखने में भी खासी मेहनत करनी पड़ेगी क्योंकि डांस हिंदी फिल्मों का अभिन्न अंग होता है।





सन्नी ने बताया कि फिलहाल उन्होंने आगे के लिए कोई योजना नहीं बनाई है और उनका सारा ध्यान जिस्म 2 पर है। जिस्म 2 की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी।
sabhar : bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting