मंगलवार, 10 अप्रैल 2012

नौकरी दिलाने के नाम पर सेक्‍स रैकेट चलाती थी हीरोइन, पकड़ी गई




हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस रैकेट के सिलसिले में साउथ की एक  फिल्म अभिनेत्री को गिरफ्तार किया गया है। अभिनेत्री का नाम तारा चौधरी बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, वह नौकरी के नाम पर लड़कियों को अपने जाल में फंसा लेती थी। फिर उनसे देह व्यापार कराती थी।

जानकारी के मुताबिक, गुप्त सूचना पर पुलिस ने हैदराबाद के पॉश इलाके बंजारा हिल्‍स पर छापा मार कर तारा को गिरफ्तार किया। उसे इस सेक्‍स रैकेट का सरगना बताया जा रहा है। उसका असली नाम राजेश्‍वरी है। आंध्रप्रदेश के प्रकासम जिले की रहने वाली तारा फिल्म स्टार बनना चाहती थी। पर जब उसे फिल्‍म की दुनिया में सफलता नहीं मिली तो वह जिस्म की मंडी में उतर गई।

बंजारा हिल्‍स इलाके में तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपर स्‍टार रहते हैं। पुलिस के मुताबिक, इस रैकेट का खुलासा एक पीड़ित महिला के सहयोग से किया गया। पुलिस को शक है कि तारा की डायरी से रैकेट से जुड़ी बड़ी हस्तियों के नाम उजागर हो सकते हैं।
 sabhar : bhaskar.com

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...