बुधवार, 28 मार्च 2012

20 इंच कमर वाली इस मॉडल ने फैशन इंडस्‍ट्री में लगा दी है आग



साइज जीरो से भारत में तहलका मचाने वाली करीना कपूरभी इस मॉडल को देखकर शर्मा जाएगी क्‍योंकि जहां करीना का फिगर 36-24-36 हैं, वहीं इस मॉडल का फिगर 32-20-32 है। इस जर्मन मॉडल ने फैशन इंडस्‍ट्री में लगा दी है आग ।
जर्मन मॉडल लोना स्पेनगनबर्ग अपने इसी साइज से खूब जलवे बिखेर रही है। यह रोमानिया बेस्ड मॉडल है, जो फिलहाल जर्मनी में रह रही है। 30 साल की इस का साइज 32-20-32 इंच है।
खास बात यह है कि अपना यह साइज मेंटेन करने में उन्होंने कुछ खास मेहनत नहीं करती हैं। लोना का कहना है कि उनका यह साइज नेचर की देन है। इसके पीछे डाइटिंग या कोई और वजह नहीं है। द सन न्यूजपेपर को दिए गए इंटरव्यू में मॉडल ने क हा, 'किसी को यकीन नहीं होता, लेकिन यह सच है कि मैं तीन टाइम का खाना पेट भरकर खाती हूं। यही नहीं, मैं स्नैक्स में चॉकलेट्स और दूसरी क्रिस्पी चीजें लेना भी बहुत पसंद करती हूं।'
लोना को यह मुकाम दिलाने वाला और कोई नहीं बल्कि उनके पति हैं, जिन्‍होंने लोना के फोटोज ऑनलाइन पोस्ट कर दिए। और उन्हें इसका हैरान कर देने वाला रिस्पॉन्स मिला।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...