शुक्रवार, 20 जनवरी 2012

दो वैजाइना के कारण इस महिला को पोर्न इंडस्ट्री ने दिया करोड़ो का ऑफर



ब्रिटेन में इन दिनों हेजल जोन्सा नामक महिला लगातार चर्चा में है। एक 'खास' शारीरिक दोष ने इस महिला को रातों रात पोर्न इंडस्ट्री का स्टार बना दिया है।

ब्रिटेन के टैब्लॉइड 'द सन' के मुताबिक हेज़ल जोन्स नाम की इस महिला में शारीरिक दोष के कारण पूरी तरह विकसित दो वैजाइना हैं। उनकी इस खासियत के कारण पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री की उन पर नजर है। पोर्न इंडस्ट्री इस महिला को 5 करोड़ रूपए का ऑफर दिया है।

हेजल ने बताया कि उन्हें अपने इस शारीरिक दोष के बारे में किशोरवस्था में पता चला। हेज़ल अपनी इस खास शारीरिक बनावट पर कतई शर्मिंदा नहीं हैं। हेज़ल के पति रिकी का कहना है कि 'हेज़ल के शरीर की यही बनावट उन्हें दूसरों से अलग बनाता है। उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है। रिकी के मुताबिक, 'हेज़ल का शरीर उन्हें दूसरों से अलग बनाता है।

विविड एंटरटेनमेंट के हेट स्टीव हाइरस ने अपनी पॉर्न फिल्म के लिए उन्हें 1 लाख मिलियन डॉलर की रकम का ऑफर दिया है। लेकिन जोन्स् ने इसमें कोई रुचि नहीं दिखाई हैं। वह अपने मैरिज लाइफ से खुश हैं।
sabhar : bhaskar.com

1 टिप्पणी:

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...