Loading...

शुक्रवार, 13 जनवरी 2012

दिलफरेब हसीना से बनाया संबंध, दुल्हन बनाने की बात की तो...

0




मोहाली. गांव कंडाला में गत माह हुए कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। कत्ल की वजह अवैध संबंध बताए गए हैं। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

गांव कंडाला में 7 दिसंबर को एक लाश मिली थी मृतक की पहचान उत्तराखंड के जिला नैनीताल के रहने वाले कुलभूषण के रूप में हुई। एसएसपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि कुलभूषण पड़ोस में रहने वाली माधवी से जबर्दस्ती शादी करना चाहता था, जो उसकी हत्या का कारण बना।

पूर्व प्रेमी से मिलकर किया कत्ल

एसएसपी ने बताया कि माधवी दो साल पहले अपने पति महेश के साथ पंचकूला में रहती थी, जहां उसके शमशेर से अवैध संबंध बन गए। इसका पता महेश को चला, जिसके बाद वह माधवी को लेकर नैनीताल चला गया। नैनीताल में माधवी और कुलभूषण की दोस्ती हो गई, जिसके बाद कुलभूषण माधवी पर शादी के लिए दवाब डालने लगा। इससे परेशान होकर माधवी ने अपने पुराने प्रेमी शमशेर को बताया और कुलभूषण का कत्ल करने का फैसला किया।

माधवी ने कुलभूषण को बहाना यह बताया कि वह पीजीआई से कुछ डॉक्यूमेंट्स लाना चाहती है, इसलिए वह कुलभूषण को अपने साथ पंजाब ले आई और पहले से बनाए प्लान के तहत उसने अपने प्रेमी शमशेर और उसके दोस्तों सुबीर, मनोज शर्मा और हरिंदर सिंह के साथ मिलकर कुलभूषण का कत्ल कर दिया। पुलिस ने माधवी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। sabhar : bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting