शुक्रवार, 20 जनवरी 2012

पति ने दी इजाजत और दोस्तों ने लूट ली पत्नी की अस्मत!




रोहतक. बादली .बादली के गुभाणा माजरी गांव में पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पति की रजामंदी मिलने पर उसके दो दोस्तों ने पत्नी से दो दिन दिन तक रेप किया। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर पति समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

 
घटनाक्रम के अनुसार गुभाना निवासी हरिओम की पत्नी अनिता (काल्पनिक नाम) ने पुलिस को बताया कि उसके पति हरिओम के कहने पर कोट निवासी देवेंद्र और समसपुर के धर्मेंद्र ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। अनिता ने बताया कि पति हरिओम और उसके दोनों दोस्त उसे 17 जनवरी को बहका-फुसलाकर बादली के ही किसी अज्ञात स्थान पर लाए और अस्मत लूटी।

 
रेप के समय पति बाहर ही कहीं मौजूद था। 18 जनवरी को भी दोनों युवकों ने उसके साथ रेप किया। अनिता ने पुलिस को बताया कि वह किसी तरह से मौके से फरार हुई। अब सदर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। घटना के तीनों आरोपी फरार हैं। पति ने किन कारणों से यह कृत्य करवाया या पत्नी के बयानों में कितनी सच्चाई है, यह खुलासा आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही होगा।
sabhar : bhaskar.com

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...