Loading...

बुधवार, 18 जनवरी 2012

रियलिटी शो में रेप, टीवी पर चला लाइव

1






रियो डे जेनेरियो. ब्राजील में मशहूर रियलिटी टीवी शो 'बिग ब्रदर ब्राजील' के एक प्रतिभागी पर साथी प्रतिभागी के साथ बलात्‍कार का आरोप लगा है। 
इस शो के लाखों दर्शक रविवार सुबह उस समय चकित रह गए, जब उन्होंने देखा कि शो के एक प्रतिभागी 31 वर्षीय डेनियल एचनीज एक अन्य हाउसमेट 23 वर्षीय छात्रा मोनिक अमीन के साथ आपत्तिजनक अवस्था में हैं। इस दौरान मोनिक शराब के नशे में धुत्त थीं।

 

दरअसल रात में 'बिग ब्रदर' के घर पार्टी थी। पार्टी के दौरान सबने खूब शराब पी। इसके बाद डैनियल एकनिज अपनी साथी प्रतिभागी मोनिक अमीन (तस्‍वीर में) के बिस्‍तर में घुस गए। बलात्‍कार का पूरा सीन टीवी पर लाइव चल गया। 

 

यह शो रियो डे जेनेरियो के स्टूडियो में फिल्माया जा रहा है। इसमें हुई पार्टी तो शो के स्क्रिप्‍ट का हिस्‍सा थी, लेकिन इसके बाद जो कुछ हुआ उसे लेकर पुलिस जांच कर रही है। स्थानीय पुलिस अधिकारी के अनुसार डैनियल और मोनिक ने स्वीकार किया है कि दोनों ने अल्कोहल का सेवन किया और उन्हें पता था कि उनके आसपास क्या हो रहा है। उन्होंने यह भी माना कि दोनों ने एक-दूसरे की सहमति से ही टच किया था। 
शो के नाइट कैमरों में कैद तस्वीरें बता रही हैं कि मॉडल डैनियल उस बिस्तर में घुस रहे हैं जहां अमीन सोई हुई हैं। इसके बाद उन्होंने अमीन के साथ बलात्कार किया। इस दौरान अमीन बेसुध नज़र आईं। अगली सुबह अमीन से डायरी रूम में जब इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे अनभिज्ञता प्रकट की।
पुलिस ने मामला सामने आने के बाद शो के सेट पर पहुंच कर दोनों ही प्रतिभागियों के अंडरगारमेंट्स ओर बेड शीट को अपने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने टीवी चैनल ग्लोबो को इस शो का प्रसारण रोकने या इसमें से डैनियलय को हटाने के लिए कहा है। sabhar : bhaskar.com

1 टिप्पणियाँ :

agrikms ने कहा…

Akhir do biprit ling wale kab tak door rah sakte hai jis prakar nigative and positive pole ko kisi madhyam se milaya jay to ya to yantra chalta hai ya phir chingari jisako balatkar kahate hai

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting