Loading...

शनिवार, 12 नवंबर 2011

अग्निवेश को माफ करने पर सोचूंगा: अन्‍ना हजारे

0



अन्‍ना हजारे

अन्ना हजारे स्‍वामी अग्निवेश को माफ़ करेंगे या नहीं, यह तो लाख टके का सवाल है, पर अन्ना ने कहा है कि वे इस बारे में वो सोचेंगे, फिर फ़ैसला करेंगे.स्वामी अग्निवेश बिग ब़ॉस से बाहर आए, तो अन्ना से माफी मांग ली. फिर कुछ ही देर में सफाई देने लगे कि उन्‍होंने माफी नहीं मांगी, लेकिन ये भी कहा कि अगर अन्ना को लगता है कि मैंने गलती की है, तो माफी मांग सकता हूं.
बिग बॉस के घर में एंट्री हुई, तो स्वामी अग्निवेश को अन्ना से जुड़े सवालों का भी जवाब देना पड़ा. स्वामी अग्निवेश बिग बॉस के घर में गए थे घरवालों को बदलने, भाईचारे का पाठ पढ़ाने, लेकिन तीन दिनों में वो खुद इस कदर बदल गए कि बिग बॉस के घर से बाहर आते ही अन्ना से माफी मांग ली.
माफी के बाद अग्निवेश सवालों में घिर गए. सवाल ये कि उन्होंने माफी क्यों मांगी? क्या उन्होंने वाकई कोई गड़बड़ की थी? शायद अग्निवेश को ये सवाल परेशान करने लगे. फिर क्या था, थोड़ी देर में ही अग्निवेश के बोल फिर से बदले.
दरअसल जब से अग्निवेश का विवादस्पद वीडियो सामने आया है, उन पर उन्होंने अन्ना के आंदोलन में सरकार का भेदिया होने के आरोप लगते रहे हैं. उस वीडियो में अग्निवेश किसी कपिल नाम के शख्स से टेलिफोन पर बात करते दिखाई दे रहे हैं. इसी पर बाद में काफी बवाल हुआ 
sabhar aajtak.intoday.in


और पढ़ें:http://aajtak.intoday.in

Read more

हमेशा जवान रहने का ये है सबसे टेस्टी और आसान नुस्खा

0




आंवले को आयुर्वेद में गुणों का फल माना गया है। चाहे आवंला स्वाद में कड़वा और कसैला हो लेकिन आंवला विटामिन का एक बहुत अच्छा स्त्रोत है। इसीलिए हिन्दू मान्यताओं के अनुसार इस फल को पुज्यनीय माना गया है। इसकी छांव में बैठकर खाने से भी अनेक रोग दूर होते हैं।

कहते हैं एक आंवले में 3 संतरों के बराबर विटामिन की मात्रा होती है। आवंला खाने से सबसे अच्छा प्रभाव बालों और त्वचा पर पड़ता है। आंवला खाने से लीवर को शक्ति मिलती है जिससे लीवर हमारे शरीर में से विषैले पदार्थों को शरीर में से आसानी से बाहर निकाल देता है।

आंवला हमारे पाचन तन्त्र और हमारी किडनी को स्वस्थ रखता आंवला अर्थराइटिस के दर्द को कम करने में भी सहायक होता है। साथ ही आंवले का स्वादिष्ट मुरब्बा ताकत देने वाला होता है। आंवले का चूर्ण मूली में भरकर खाने से मूत्राशय की पथरी में लाभ होता है। जो लोग स्वस्थ रहना चाहते हैं वो ताजा आंवला का रस शहद में मिलाकर पीने के बाद ऊपर से दूध पियें इससे स्वास्थ अच्छा रहता है। दिन भर प्रसन्नता का अनुभव होता है। आंवले का जूस पीने के भी बहुत से फायदे हैं पेट से जुड़ी सारी समस्याएं मिट जाती हैं। इसके नियमित सेवन से कभी बुढ़ापा नहीं आता है। sabhar : bhaskar.com
 s

Read more

इस सुपरहॉट फिरंगी मॉडल की उत्तेजकता से दहल जाएगा बॉलीवुड, देखिए तस्वीरें

0





बॉलीवुड में विदेशी बालाओं को लेने का चलन बढ़ता जा रहा है| कैटरीना कैफ, जिसेल मोंटीयारो, नर्गिस फखरी जैसी विदेशी हसीनाओं की बॉलीवुड में जगह बनाने के बाद अब एक और हसीना यहां खलबली मचाने को तैयार है|



ब्रिटिश एक्ट्रेस और हॉट लिंगरी मॉडल जेमा एटकिंसन भी अब एक भारतीय फिल्म में नजर आएंगी|जेमा मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और जल्द ही वह 'फीवर' नाम की एक फिल्म में आइटम सॉन्ग पर थिरकती नजर आएंगी| इस फिल्म में राजीव खंडेलवाल और आएशा टाकिया मुख्य भूमिका में हैं|



बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर जेमा काफी उत्साहित हैं|उन्हें शाहरुख़ खान को परफ़ॉर्म करते देखना बहुत अच्छा लगता है और उनका मानना है कि बॉलीवुड बहुत ही ग्लैमरस जगह है| जेमा मॉडलिंग की दुनिया में काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं और कई हॉट फोटोशूट करा चुकी हैं|देखिए उनके उत्तेजक फोटोशूट्स की कुछ तस्वीरें:   sabhar : bhaskar.com
 
sa 
 
 
 
 
  

Read more

मंगलवार, 8 नवंबर 2011

हत्या के दोषी पाए गए माइकल जैक्सन के चिकित्सक

0

माइकल जैक्सन

माइकल जैक्सन के चिकित्सक कोनरैड मरे को वर्ष 2009 में उनकी मौत के मामले में गैर इरादतन हत्या का दोषी पाया गया है.27 सितंबर से शुरू हो कर छह हफ्तों तक चली सुनवाई के बाद लॉस एंजिलिस की सुपीरियर अदालत के न्यायाधीष माइकल पास्टर ने सोमवार को उन्हें हिरासत में भेज दिया. उन्हें सजा 29 नवंबर को सुनाई जाएगी.
मरे को चार साल तक की सजा और चिकित्सक के तौर पर प्रतिबंधित किया जा सकता है. गौरतलब है कि 25 जून 2009 को प्रोपोफॉल की अत्याधिक खुराक के कारण जैक्सन की मौत हो गई थी.





sabhar : aajtak.intoday.in
और पढ़ें:http://aajtak.intoday.in

Read more

बनना चाहती थी नन बन गई मिस वर्ल्‍ड

0






वेनेजुएला की इवियन लुनासोल सार्कोस कोलमेनारेस मिस वर्ल्ड के ताज पर कब्जा कर दुनिया में मशहूर हो गई लेकिन यह कोई नहीं जानता कि बहुत कठिनाईयों में इन्‍होंने अपना किशोरावस्‍था गुजारा है। किशोरावस्‍था में वह अनाथ हो गई थीं। उन्होंने पांच साल ननों के आश्रम में पढ़ाई की।  वह नन से इतना प्रभावित थी कि नन बनना चाहती थीं लेकिन इन‍का रूप रंग और गुण ऐसे थे कि लोगों ने इन्‍हें मॉडल बनने के लिए प्रोत्‍साहित किया। लेकिन जिंदगी इतनी आसान नहीं थी।  इन्‍होंने अपना जीवन यापन करने के लिए रिशेप्‍सनिष्‍ट और टेलीफोन बेचने का काम किया। इसके बाद मानव संसाधन विषय की पढ़ाई करने और एक ब्रॉडकास्टिंग कंपनी में काम करने के बाद उनका जीवन एक नई दिशा में मुड़ गया।    2010 में बेनेजुएला में होने वाले विभिन्‍न ब्‍यूटी कॉटेस्‍ट में हिस्‍सा लेने के बाद यह अपने फिगर और खूबसूरती के कारण मशहूर हो गई और इस तरह पूरा हुआ मिस वर्ल्‍ड बनने का सपना।  उनका कहना है कि "मेरे लिए जीत के बहुत मायने हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं इसका ठीक तरह से फायदा उठा पाउंगी। मैं सबसे पहले जरूरतमंद लोगों की मदद करना चाहती हूं। मैं अपने जैसे लोगों की मदद करना चाहती हूं। मैं अनाथ हूं। साथ ही मैं बूढ़े लोगों और मुसीबत में फंसे युवाओं के भी काम आना चाहती हूं।"
 ssabhar: bhaskar.com

Read more

होटलों में सेमी न्यूड होकर नाचती थी बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, देखें वीडियो

0




बिग बॉस के इस सीजन में भी कई विवादित कंटेसटेंट्स को जगह मिली है| इनमें से ही एक हैं श्रद्धा शर्मा जो शो में एंट्री करने से पहले टेलीविजन शो अभिनेता राजा चौधरी की गर्लफ्रेंड भी रहने की वजह से चर्चा में थी|वैसे श्रद्धा शर्मा का नाम एक और वजह से चर्चाओं में आ चुका है| दरअसल श्रद्धा होटलों में उत्तेजक डांस कर अपना काम चलाती थी|उन्हें होटलों में बेहद छोटे छोटे कपड़ों में डांस करते देखा गया है|ऐसे ही एक डांस करने के दौरान वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार भी हो चुकी हैं| हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था|यह बेवजह प्रचारित किया गया था कि वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं|अब असलियत क्या है यह तो श्रद्धा ही जाने आप देखिए एक होटल में परफ़ॉर्म करती श्रद्धा का वीडियो:

Read more

रविवार, 6 नवंबर 2011

नौकरी जाते ही अरबपति बन गई ये महिला!

0





इसी हफ्ते मंगलवार को यह खबर सामने आई थी कि जानी मानी ऑनलाइन मीडिया कंपनी याहू ने अपनी मुख्य कार्यकारी अधिकारी यानी सीईओ कैरोल बात्ज को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। और अब पता चला है कि नौकरी जाते ही ये महिला मालामाल हो गई हैं। दरअसल इस बर्खास्तगी के मुआवजे के तौर पर याहू कंपनी की ओर से बात्ज को 10.4 मिलियन डॉलर का हर्जाना दिए जाने की बात कही जा रही है। इसके अलावा यह भी खबर है कि बात्ज को कंपनी के कुछ शेयर भी दिए गए हैं।


आपको बता दें कि कैलिफोर्निया स्थित याहू कंपनी के निदेशक मंडल ने मंगलवार को नेतृत्व पुनर्गठन के तहत तत्काल प्रभाव से कैरोल को सीईओ पद से हटा दिया था। और उनकी जगह पर मोर्स को अंतरिम सीईओ नियुक्त किया है। बताया जा रहा है कि सीईओ पद पर रहने के साथ साथ मोर्स याहू के मुख्य वित्तीय अधिकारी की अपनी मौजूदा जिम्मेदारी को भी निभाते रहेंगे।

Sabhar:- Bhaskar.com 

Read more

worldagainstcorruptions.com

0




भ्रष्टाचार एक जंग है जो हमें अकेले नहीं बल्कि सबके साथ मिलकर लड़ना है चाहे कुछ भी हो जाये | जो लोग वर्ल्ड अगेंस्ट कोर्रुप्तिओन के साथ जुड़ना चाहते है कृपा करके अपना नामांकन दर्ज करे |

http://worldagainstcorruptions.com
http://sakshatkar.com
http://varta.tv

Read more

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting