Loading...

सोमवार, 5 दिसंबर 2011

रईसजादों की रेव पार्टी, सबकुछ था जबरदस्त लेकिन आ गए साहब!

0






अहमदाबाद। यहां पुलिस ने एक रेव पार्टी पर छापा मार कर 10 लड़कियों सहित 25 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के हाथ लगे अधिकांश लोग नशे में बताए गए हैं। मौके से पुलिस ने 11 कारें भी कब्जे में ली हैं। इस बात की पड़ताल की जा रही है कि पार्टी में ड्रग्स था अथवा नहीं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, इस पार्टी का आयोजन सूत के एक बड़े उद्यमियों में शुमार जितेन्द्र लालभाई शाह की ओर से स्थानीय अर्जुन फॉर्म में किया गया था।
 
 
शाह का सूत्रमनी के नाम से कॉटन इंडस्ट्रीज का कारोबार है। हालांकि पार्टी आयोजक इसे पारिवारिक पार्टी होने का दावा कर रहे हैं। कलोल डीएसपी ऊषा राडा ने फॉर्म में रेव पार्टी होने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि रेव पार्टी का इनपुट मिलने पर पुलिस दल ने दबिश दी तो फॉर्म हाउस में अफरा-तफरी मच गई। फॉर्म के बाहर पॉर्क वैभवी कारों में सवार होकर कई लोग भागने में सफल रहे 10 लड़कियों व 15 लड़कों को पुलिस ने दबोच लिया।
 
रंग में पुलिस के भंग डालने और अर्जुन फॉर्म में रेव पार्टी के आयोजन की खबर फैलते ही लोगों का हुजूम लग गया। हालात को ध्यान में रखते हुए दबिश देने वाले पुलिस दस्ते को अतिरिक्त पुलिस बल की मदद मांगनी पड़ी। वहीं पकड़े गए पार्टीबाजों को छुड़वाने के लिए रसूखदार लोग पुलिस पर दवाब डालते रहे, लेकिल पुलिस ने किसी की न सुनी। sabhar :http://www.bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting